90 के दशक के पॉपुलर गानों में नजर आए ये एक्टर्स अब ऐसे दिखने लगे हैं, देखिए तस्वीरें

आपकी भी कुछ पुरानी यादें हो जाएंगी ताजा।

90 के दशक के पॉपुलर गानों में नजर आए ये एक्टर्स अब ऐसे दिखने लगे हैं, देखिए तस्वीरें
SPONSORED

90's के दौर में युवा या टीनएजर रहे लोग आज भी बोलते हैं कि वैसे मस्त गाने आजकल नहीं बनते। हम अगर उस दौर के सुपरहिट म्यूजिक वीडियोज की बात कर लें तो फाल्गुनी पाठक के 'चूड़ी जो खनकी', 'मेरी चुनर', 'पल पल तेरी याद' जैसे गाने तो किसी की भी धड़कन बढ़ा देते थे। 

अगर ये गाने आज भी सुनो तो कुछ पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं। बहुत समय से फाल्गुनी पाठक का कोई नया गाना नहीं आया है मगर इन गानों की वजह से वो आज भी कई लोगों की फेवरेट सिंगर हैं। 

आप लोगों को ये भी याद होगा कि इन गानों में बहुत ही क्यूट कपल्स भी नजर आते थे। आपको क्या लगता है, इतने सालों बाद वो कहां होंगे? क्या करते होंगे? इनमें से कई के लिए तो ये म्यूजिक वीडियोज ब्रेक की तरह ही थे। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि फाल्गुनी पाठक के इन 'म्यूजिक वीडियोज' में दिखने वाले एक्टर्स आजकल क्या कर रहे हैं।

चूड़ी जो खनकी हाथों में 

चूड़ी जो खनकी हाथों में 

फाल्गुनी पाठक का 'चूड़ी ज खनकी' तो आज भी सुपरहिट है। एक दौर में स्कूल्स के एनुअल फंक्शन्स में इस गाने पर डांस होता था। इसकी वो 'याद पिया की आने लगी' वाली स्टेप तो कई लोगों को आज भी याद होगी।

RELATED STORIES

रिया सेन 

रिया सेन 
via

इस गाने में लीड केरैक्टर प्ले करने वाली क्यूट सी लड़की रिया सेन थीं। अब तो रिया फिल्म एक्ट्रेस बन चुकी हैं। यह बात सभी जानते हैं। हाल ही में रिया ने अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी की है। 

किसने जादू किया 

किसने जादू किया 
via

'किसने जादू किया' सॉन्ग में एक स्टूडेंट को अपने ही टीचर पर क्रश हो जाता है। लेकिन आप समझ ही सकते हैं वो तो कच्ची उम्र का प्यार होता है। आखिर में लड़की का दिल टूट जाता है। हालांकि बाद में उसे अपने दोस्त में ही प्यार मिल जाता है।

आमना शरीफ 

आमना शरीफ 
via

टीवी सीरियल 'कहीं तो होगा' की 'कशिश' तो आपको याद होगी। आमना ने कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है। इनमें 'आलू चाट' और 'एक विलेन' जैसी फिल्में शामिल हैं।

मेरी चुनर उड़-उड़ जाए 

मेरी चुनर उड़-उड़ जाए 
via

इस म्यूजिक वीडियो में एक लेडी का तस्वीर से निकलकर एक प्यारी सी बच्ची के साथ डांस करना बहुत ही 'वाओ' था। ये एकदम परी कथा की तरह ही था।

आयशा टाकिया 

आयशा टाकिया 
via

वो छोटी सी बच्ची यानि आयशा टाकिया अब बड़ी हो चुकी हैं। आयशा 'टार्जन द वंडर कार', 'पाठशाला' और 'डोर' जैसी दर्जनों फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अब आयशा मम्मी भी बन चुकी हैं।

'अइयो रामा' 

'अइयो रामा' 
via

'अइयो रामा हाथ से ये दिल खो गया' गाने में तो कपल बहुत ही प्यारे लगे थे। वो लड़की को गलतफहमी हो जाना कि लड़का पीछा कर रहा है, फिर सच पता चलने पर शर्मिंदा हो जाना, वाकई शानदार था।

दिव्या खोसला कुमार

दिव्या खोसला कुमार
via

इस गाने वाली लड़की दिव्या खोसला कुमार एक्टर के साथ ही प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी बन चुकी हैं। दिव्या ने 'यारियां' और 'सनम रे' को डायरेक्ट किया है। वो टी-सीरीज के मालिक 'भूषण कुमार' की धर्मपत्नी हैं।

'पल पल तेरी'

'पल पल तेरी'
via

स्कूल के प्यार की कहानी कैसी होती हैं? यह इस म्यूजिक वीडियो में बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है। 'पल पल तेरी याद सताए' गाना सीधा दिल पर वार करता है। 

संदली सिन्हा 

संदली सिन्हा 
via

इस म्यूजिक वीडियो के बाद संदली कई फिल्मों में भी नजर आई। संदली को 'तुम बिन' ने एक अलग पहचान दी। उसके बाद वो 'पिंजर' और 'तुम बिन II' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रहीं। 

'इंडाना विन्वा'

'इंडाना विन्वा'
via

सच बताऊ तो 'इंडाना विन्वा गई थी मोरे सैया' गाने के ये शुरू के दो वर्ड्स मुझे कभी समझ ही नहीं आए। ये गाना क्यूट होने के साथ ही फनी भी था।  

इक़बाल खान 

इक़बाल खान 
via

मोहम्मद इक़बाल खान (इक़बाल खान) टीवी और फिल्मों में काम करते हैं। इक़बाल ने 'कहीं तो होगा', 'काव्यांजलि', 'बहू हमारी रजनीकांत' और 'वारिस' जैसे दर्जनों टीवी सीरियल्स के साथ ही कुछ फिल्मों में भी काम किया है।

'ओ पिया'

'ओ पिया'
via

इस गाने में तो यह मैडम रस्सी पर चलकर अपने पिया के पास पहुंचने की कोशिश करती हैं। वैसे इस सॉन्ग का वो चाँद बड़ा क्यूट था। 

श्रीति झा

श्रीति झा
via

'कुमकुम भाग्य' की प्रज्ञा तो आपको याद ही होगी। 'ओ पिया' की वो पगली सी लड़की प्रज्ञा यानि श्रीति झा ही थी।

श्रीति 'बालिका वधु' और ' धूम मचाओ धूम' जैसे शो का हिस्सा भी रही हैं। फिलहाल वो 'कुंडली भाग्य' सीरियल में काम कर रही हैं।

'पल-पल तेरी'

'पल-पल तेरी'

'पल पल तेरी' का वो मस्तीखोर और हॉट सा छोरा भी आपको याद ही होगा। इस लड़के ने आपको अपने कॉलेज क्रश की याद जरूर दिलाई होगी।  

इंद्रनील सेनगुप्ता 

इंद्रनील सेनगुप्ता 
via

इंद्रनील मॉडल से एक्टर बन गए हैं। आपने उन्हें कई फिल्मों में देखा होगा। इंद्रनील 'मुंबई सालसा', '1920' और 'कहानी' जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं।

मैंने पायल है छनकाई

मैंने पायल है छनकाई
via

'मैंने पायल है छनकाई' एक प्यारी सी म्यूजिक वीडियो थी। इसका वो पपेट शो तो आपको याद ही होगा?

विवान भटेना 

विवान भटेना 
via

विवान भी छोटे और बड़े परदे पर एक्टिंग में अपने जलवे दिखा रहे हैं। विवान 'चक दे इंडिया' और 'तलाश' जैसी फिल्मों का हिस्सा थे। साथ ही 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी', 'कुमकुम' 'मायका' और 'संस्कार लक्ष्मी' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं।  

Source 

क्या आप और भी किसी सितारे से जुड़ी ऐसी कोई बात जानना चाहते हैं?