वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड के साथ देखें ये फिल्में, बन जाएगी आपकी बात

ये मौका जाने मत दीजिएगा। 

वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड के साथ देखें ये फिल्में, बन जाएगी आपकी बात
SPONSORED

'वैलेंटाइन वीक' चल रहा है। कपल्स बिल्कुल फॉर्म में हैं। सभी अपने तरीकों से 'रोज़ डे' से लेकर 'टेडी डे' मनाने में लगे हुए हैं। कपल्स के लिए तो वैलेंटाइन डे एक त्यौहार की तरह ही होता है। सात दिन तक माहौल बना रहता है। 

आप में से कई कपल्स ने वैलेंटाइन डे को लेकर भी कई इंटरेस्टिंग प्लान्स बना लिए होंगे। कोई सरप्राइज देने वाला होगा तो किसी ने लॉन्ग ड्राइव प्लान की होगी। कोई कैंडल लाइट डिनर करेगा तो कोई मल्टीप्लेक्स में मूवी देखने जाएगा। 

यदि आपने इनमें से कोई प्लान नहीं बनाया है और आप तो इत्मीनान से घर पर बैठकर अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते हैं तो हमारे पास आपके लिए एक प्लान है। 

अब सोचिए घर पर खाली बैठकर आप क्या करेंगे? बातें भी कितनी कर लेंगे या दिनभर खाते ही तो नहीं रहेंगे। इससे बेहतर है कि आप घर बैठे कोई अच्छी फिल्म ही देख लें। हम आपको बताते हैं वो फिल्में जो बिल्कुल माहौल बना देगी और आपके दिन को खास बनाएंगी।

'आकाश वाणी'

'आकाश वाणी'

हो सकता है कि आपमें से कई लोगों ने इस फिल्म का नाम शायद ही सुना होगा। मगर यह फिल्म वाकई बहुत खूबसूरत है। यह फिल्म मोहब्बत, उसे पाने की जद्दोजहद, जुदाई और अंत में प्यार की जीत जैसी बातों पर आपको विश्वास करना सिखाती है। इस देखकर आप एक-दूसरे के लिए और ज्यादा स्पेशल फील  करने लगेंगे। 


RELATED STORIES

'तनु वेड्स मनु' 

'तनु वेड्स मनु' 
via

'तनु वेड्स मनु' के दोनों पार्ट्स ही बेहतरीन हैं। इसमें दिखाया गया है कि दो अलग लोग साथ में कितनी अच्छी जोड़ी बना सकते हैं। और तो और शादी के बाद हैप्पी एंडिंग नहीं, एक नई जंग शुरू होती है। हालांकि इस जंग में जीतते आप ही हैं। यह फिल्म आपको काफी एंटरटेन करेगी। 

'2 स्टेट्स'

'2 स्टेट्स'
via

'2 स्टेट्स' एक हल्की-फुल्की फिल्म है। इसमें पैरेंट्स के बीच मतभेद से लेकर उन्हें मनाने जैसी बातों के साथ आप दोनों भी कनेक्ट कर पाएंगे। आप शादी को अपने रिश्ते की मंजिल मानते हैं तो यह फिल्म आपको हिम्मत देगी। 

'लव आजकल'

'लव आजकल'
via

हम अक्सर ही सोचते हैं कि मॉडर्न जमाने का प्यार, पुराने जमाने के सच्चे और पवित्र प्यार की तरह नहीं है। लेकिन सच तो यह भी है कि दिल और फीलिंग्स तो आज भी वैसी ही है। किसी को सच्चा प्यार हो जाए तो वो बस प्यार होता है। 'लव आजकल' इन सब बातों पर ही आपको विश्वास दिलाती है। इसे देखकर आपका रिश्ता और मजबूत होगा। 

'बद्रीनाथ की दुल्हनिया'

'बद्रीनाथ की दुल्हनिया'
via

आज के दौर में किसी लड़की का करियर कितना महत्वपूर्ण है, यह बात उसके पार्टनर को भी समझना चाहिए। इस फिल्म का सार कुछ ऐसा ही है। आप उनके साथ यह फिल्म देखेंगे तो उन्हें लगेगा कि आप इस बात को समझते हैं। वो आपसे पहले से भी ज्यादा प्यार करने लगेगी। और प्यार को गहरा करने के लिए वैलेंटाइन डे से बेहतर कौन सा दिन हो सकता है। 

'ये जवानी है दीवानी'

'ये जवानी है दीवानी'
via

लड़कों का स्वभाव ही उड़ना होता है। लेकिन उनका दिल कहीं अटक जाए तो उन्हें लौटकर आना ही पड़ता है। फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' जब आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ देखेंगे तो उन्हें विश्वास हो जाएगा कि भले ही आपके लिए करियर महत्वपूर्ण है। मगर वो आपके साथ ही रहेंगी। 

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' 

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' 
via

यदि आपकी गर्लफ्रेंड बोल्ड और क्राइम फिल्में पसंद करने वाली हैं तो उनके साथ देखने के लिए इससे बेहतर कोई फिल्म हो ही नहीं सकती। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के दोनों ही पार्ट्स आपको जबरदस्त एंटरटेन करने वाले हैं। यह फिल्म आपको लवर्स के साथ ही दोस्त भी बनाएगी। 

'रामलीला'

'रामलीला'
via

'रामलीला' का बैकग्राउंड भले ही अलग हो। लेकिन इस फिल्म में जिस इंटेंसिटी के साथ प्यार को दिखाया गया है वो आपकी धड़कन बढ़ा देता है। यह वैलेंटाइन डे के दिन देखने के लिए सबसे बेस्ट फिल्म है। यह आप दोनों को और करीब लाएगी। हो सकता है कि फिल्म खत्म होने के बाद वो रोमांटिक भी हो जाए।

'जाने तू या जाने ना' 

'जाने तू या जाने ना' 
via

अगर आपकी कहानी की शुरुआत भी दोस्ती से शुरू होकर प्यार पर खत्म हुई है तो आपके लिए इस फिल्म से बेहतर कोई फिल्म ही नहीं हो सकती। इसे आप बहुत एंजॉय करने वाले हैं। फिल्म देखकर आप दोनों ही रिफ्रेशिंग फील करेंगे। 

इन्हें भी देखें

इन्हें भी देखें
via

आप इस खास दिन पर उन्हें अपने करीब रखना चाहते हैं गर्लफ्रेंड के साथ हॉरर फिल्म देखना एक अच्छा अनुभव हो सकता है। वो आपकी बाँहों में तो होंगी ही। मगर यह आपके लिए बेहद मनोरंजक भी होगा। वैसे बॉलीवुड में अच्छी हॉरर फिल्में तो कम ही हैं लेकिन हॉलीवुड फिल्में भी देखी जा सकती हैं। 

तो बस ज्यादा सोचिए मत। कोई भी फिल्म चुन लीजिए और अपने वैलेंटाइन्स डे को खास बनाइए।

क्या आप मानते हैं कि साथ-साथ फिल्में देखने से भी बात बन जाती है?