देखा उस्ताद, सितारे ही नहीं अंबानी परिवार के इन सदस्यों का भी बदल गया है पूरा लुक

तीनों बच्चों में आया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन। 

देखा उस्ताद, सितारे ही नहीं अंबानी परिवार के इन सदस्यों का भी बदल गया है पूरा लुक
SPONSORED

'रिलायंस जिओ' वाले मुकेश अंबानी हमारे देश के बड़े बिजनेसमैन हैं। भारत के सबसे अमीर व्यक्तियों में उनका नाम भी शुमार हैं। पिछले कुछ महीनों से 'जिओ' की वजह से मुकेश अंबानी ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रहे हैं। वैसे मिस्टर अंबानी ही नहीं उनकी धर्मपत्नी नीता अंबानी भी अपनी लाइफस्टाइल को लेकर अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। 

अंबानी दंपत्ति के तीन बच्चे हैं। ये सभी बड़े हाई-फाई स्टाइल में रहते हैं। अंबानी को बिजनेस करते हुए लगभग 35 साल हो गए हैं। इन सालों में सिर्फ मुकेश अंबानी ही नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार के लुक में बहुत बदलाव आया है। कभी सिंपल से रहने वाले उनके बच्चे आज बेहद ग्लैमरस हो गए हैं। 

नीता अंबानी की ही बात करें तो शुरुआती सालों में उनका भी ग्लैमर से कोई खास रिश्ता नहीं था। लेकिन अब तो उनके ऑउटफिट से लेकर घड़ी और बैग्स भी बड़े स्टाइलिश रहते हैं। तो फिर चलिए देखते हैं, अंबानी परिवार का बदला हुआ लुक।

नीता अंबानी 

नीता अंबानी 

नीता अंबानी मुख्य रूप से मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। वो मुकेश अंबानी से बतौर टीचर मिली थीं। शादी के कुछ साल बाद भी उन्होंने बतौर टीचर काम किया था। अंबानी से उनकी शादी 1985 में हुई थी।

RELATED STORIES

देखिए बदला हुआ रूप 

देखिए बदला हुआ रूप 
via

आज की तारीख में नीता अंबानी रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन हैं। वो रिलायंस इंडस्ट्रीज की नॉन-एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर और मुंबई इंडियंस टीम की मालकिन भी हैं। नीता अंबानी की लक्ज़री लाइफस्टाइल हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

अनंत अंबानी 

अनंत अंबानी 

अनंत, मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं। अनंत, अस्थमा से पीड़ित हैं। दवाओं की वजह से ही उनका वजन इतना ज्यादा बढ़ गया था। मगर बाद में अनंत ने वजन कम करने की ठानी। नतीजा सभी के सामने है।

हुए फैट से फिट 

हुए फैट से फिट 
via

अनंत ने 18 महीनों में 108 किलो वजन घटा लिया है। इसके लिए अनंत ने खूब पसीना बहाया। स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो की। अनंत को फैट टू फिट बनाने में बॉलीवुड के फेमस फिटनेस कोच विनोद चन्ना की अहम भूमिका रही है। Source 

आकाश अंबानी 

आकाश अंबानी 

25 वर्षीय आकाश अंबानी, मुकेश और नीता अंबानी के बड़े बेटे हैं। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि आकाश का भी 'जिओ' से सॉलिड कनेक्शन हैं। आकाश जिओ के 'चीफ ऑफ स्ट्रेटेजी' हैं।

बदल गया लुक 

बदल गया लुक 
via

पिछली तस्वीर में आपने देखा होगा कि आकाश भी पहले मोटे ही हुआ करते थे। मगर अब उन्होंने अपनी बॉडी में काफी बदलाव कर लिया है।

ईशा अंबानी 

ईशा अंबानी 

ईशा, अंबानी दंपति की बड़ी बेटी और आकाश की बहन हैं। ईशा ने साइकोलॉजी में ग्रेजुएशन किया है। ईशा भी रिलायंस रिटेल और जिओ के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हैं।

राजकुमारी से कम नहीं 

राजकुमारी से कम नहीं 
via

2008 के आंकड़ों के हिसाब से ईशा की नेट वर्थ ₹4,710 करोड़ रुपये हैं। फोर्ब्स की 'Youngest Billionaire heiresses लिस्ट में ईशा को दूसरी रैंक मिली थी। 

मुकेश अंबानी 

मुकेश अंबानी 

बिज़नेसमैन धीरूभाई अंबानी के बड़े बेटे मुकेश अंबानी ने बिजनेस की दुनिया में कदम रखने के लिए अपना एमबीए बीच में ही छोड़ दिया था। 

अब ऐसे नजर आते हैं अंबानी 

अब ऐसे नजर आते हैं अंबानी 
via

मुकेश अंबानी एक साथ कई सारे बिज़नेस को संभाल रहे हैं। हालांकि अब उनके बच्चे भी उनका साथ देने लगे हैं। 60 वर्षीय अंबानी के चेहरे से अब उम्र झलकने लगी हैं। 

बीते सालों में अंबानी परिवार के लुक में बेहद बदलाव आया है। अब देखने वाली बात यह है कि मुकेश अंबानी के तीनों बच्चे उनके बिजनेस को कितना आगे लेकर जाते हैं। 

क्या आपको किसी और अंबानी का चेहरा भी याद आया?