बीते सालों में इतने बदल गए हैं 'दिल मिल गए' के ये 9 सितारे 

इनका बदला हुआ लुक आपको लुभाएगा।

बीते सालों में इतने बदल गए हैं 'दिल मिल गए' के ये 9 सितारे 
SPONSORED

अगर आपका जन्म भी 90 के दशक में हुआ है तो हमें उम्मीद है कि आपने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला 'संजीवनी' और स्टार वन पर प्रसारित होने वाला इसका सीक्वल 'दिल मिल गए' जरूर देखा होगा। हॉस्पिटल की पृष्ठभूमि पर बुनी गई डॉक्टर अरमान मालिक और डॉक्टर रिद्धिमा गुप्ता की लव स्टोरी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। आज इस शो को लगभग 10 साल बीत चुके हैं। 

इतने समय में तो इस शो के सितारों का लुक भी बदल चुका है। आज हम उन्हीं सितारों की कुछ तस्वीरें आपके सामने पेश करने जा रहे हैं। इनमें आप देखिएगा कि 'दिल मिल गए' से लेकर अब तक ये सितारे कितने बदल गए हैं। और तो और आज कल वे क्या कर रहे हैं? तो फिर देर किस बात की है। आइए जानते हैं पूरा मामला। 

डॉक्टर अरमान मालिक 

डॉक्टर अरमान मालिक 

शो में डॉक्टर अरमान मालिक का किरदार एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने निभाया था। इसी शो में डॉ. रिद्धिमा गुप्ता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से साल 2002 में करण ने शादी भी की। हालांकि दोनों का रिश्ता 2 साल तक ही चल पाया। इसके बाद दोनों का तलाक हो गया। बाद में करण का नाम एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ जुड़ा। पिछले साल दोनों ने शादी कर ली। इन दिनों करण फिल्मों पर ध्यान लगा रहे हैं। 

RELATED STORIES

डॉक्टर रिद्धिमा गुप्ता

डॉक्टर रिद्धिमा गुप्ता

शो में डॉक्टर रिद्धिमा गुप्ता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों सोनी टीवी के सीरियल 'बेहद' में नजर आ रही हैं। इस शो में उनके द्वारा निभाए जाने वाले किरदार माया को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।  

आगे देखिये अब कैसी नजर आती हैं डॉक्टर मुस्कान चड्ढा।

डॉक्टर मुस्कान चड्ढा

डॉक्टर मुस्कान चड्ढा

शो में डॉक्टर मुस्कान चड्ढा का किरदार निभाने वाली दृष्टि धामी को दर्शकों ने 'गीत हुई सबसे पराई' और 'मधुबाला - एक इश्क़ एक जुनून' जैसे सीरियल्स में काफी पसंद किया है। वो 'झलक दिखला जा' के छठें सीजन की विजेता भी रही हैं।

डॉक्टर सिद्धांत मोदी 

डॉक्टर सिद्धांत मोदी 

शो में डॉक्टर सिद्धांत मोदी का किरदार निभाने वाले पूर्व क्रिकेटर डॉक्टर करण वाही इन दिनों 'फियर फेक्टर: खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ रहे हैं। 

आगे देखिये अब कितने बदल गए हैं डॉक्टर अभिमन्यु मोदी।

डॉक्टर अभिमन्यु मोदी 

डॉक्टर अभिमन्यु मोदी 

शो में डॉक्टर अभिमन्यु मोदी का किरदार निभाने वाले सिंगर और म्यूजिशियन अमित टंडन इन दिनों कलर्स टीवी के सीरियल 'कसम तेरे प्यार की' में अभिषेक खुराना के किरदार में नजर आ रहे हैं।  

डॉक्टर शुभांकर राय

डॉक्टर शुभांकर राय

शो में डॉक्टर शुभांकर राय का किरदार निभाने वाले अयाज खान, 'जाने तू या जाने ना' और 'चश्मे बद्दूर' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। 

आगे देखिये अब कैसी दिखती हैं डॉक्टर निकिता मल्होत्रा। 

डॉक्टर निकिता मल्होत्रा

डॉक्टर निकिता मल्होत्रा

शो में डॉक्टर निकिता मल्होत्रा निभाने वाली श्वेता गुलाटी 'देख इंडिया देख' और 'क्राइम पेट्रोल' जैसे टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। 

डॉक्टर अतुल जोशी 

डॉक्टर अतुल जोशी 

शो में डॉक्टर अतुल जोशी का किरदार निभाने वाले पंकित ठक्कर 'कभी सौतन कभी सहेली' और 'बहू हमारी रजनीकांत' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं।

आगे एक और सितारा बाकी है।

डॉक्टर अंजलि गुप्ता

डॉक्टर अंजलि गुप्ता

शो में डॉक्टर अंजलि गुप्ता का किरदार निभाने वाली सुनैना गुलिया 'द अमेजिंग रेस एशिया' जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं। 

अगर इन तस्वीरों ने आपकी 'दिल मिल गए' वाले दिनों की यादें ताजा कर दीं तो इस आर्टिकल को अपने फ्रेंड्स के साथ भी शेयर करें। 

मेरे और आर्टिकल्स पढ़ने के लिए, यहाँ क्लिक कर मुझे सब्सक्राइब करें। 

क्या आप किसी और टीवी शो के सितारों के बारे में कुछ जानना चाहते हैं?