सपने में भी गर्लफ्रेंड के साथ ना देखें ये फिल्में वरना 'वैलेंटाइन डे' हो सकता है बर्बाद

ब्रेकअप भी हो सकता है। 

सपने में भी गर्लफ्रेंड के साथ ना देखें ये फिल्में वरना 'वैलेंटाइन डे' हो सकता है बर्बाद
SPONSORED

गर्लफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं तो फिल्में देखना एक बेहतर ऑप्शन होता है। अगर आपको थिएटर नहीं जाना है तो आप घर बैठे ही ऑनलाइन या ऑफलाइन कुछ बेहतर फिल्में देख सकते हैं। अब तो वैलेंटाइन डे भी पास आ गया है इसलिए आपको साथ बैठकर कोई रोमांटिक सी प्यार भरी फिल्म देख ही लेना चाहिए। 

अब लड़कियों के साथ ये दिक्कत होती है कि वो छोटी-छोटी बातों में नाराज हो जाती है। फिर बॉयफ्रेंड को तो पता ही नहीं होता है कि नाराजगी की वजह क्या है? हम नहीं चाहते कि आप ऐसी किसी फिल्म का चुनाव कर ले जो आपकी शाम या आपकी मैडम का मूड खराब कर दे। कुछ फिल्में होती है ना जो बॉयज टाइप होती हैं। अब भोले लड़के सोचते हैं कि फलां फिल्म उन्हें पसंद आ गई है तो उनकी मैडम को भी पसंद आ जानी है। मगर असल में सीन ऐसा होता नहीं है। हम आपको कुछ फिल्में बता रहे हैं। बेहतर है कि इन्हें गलती से भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ना देख लें।

 'हमारी अधूरी कहानी' 

 'हमारी अधूरी कहानी' 

फिल्में अगर आपका मूड फ्रेश कर सकती हैं तो वो आपको डिप्रेशन भी दे सकती हैं। 'हमारी अधूरी कहानी' एक रोमांटिक फिल्म तो है, मगर इसका अंत बहुत ही दुखद है। इसे गर्लफ्रेंड के साथ नहीं देखना चाहिए। 

RELATED STORIES

'प्यार का पंचनामा' 

'प्यार का पंचनामा' 
via

भले ही 'प्यार का पंचनामा' के दोनों पार्ट्स आपके बहुत फेवरेट हो। आप इसे हजार बार देख चुके होंगे। लेकिन कान खोलकर सुन लीजिए, इसे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बिल्कुल न देखें। वरना ब्रेकअप होना तय है।

'हंटर' 

'हंटर' 
via

अब लड़कियां तो वैसे भी लड़कों को 'फ़्लर्ट' और 'लड़कीबाज' ही समझती है। इस फिल्म का सीधा-सादा सा दिखने वाला लीड एक्टर सेक्स एडिक्ट होता है। यदि आपने अपनी मैडम के साथ यह फिल्म देख ली तो आपकी तो लग जानी है। 

'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' 

'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' 
via

अब आप सोच रहे होंगे कि इस फिल्म में क्या दिक्कत हो गई? दोस्तों के साथ देखने के हिसाब से यह फिल्म बेस्ट है। लेकिन अगर आपकी गर्लफ्रेंड को आपके दोस्तों से थोड़ी प्रॉब्लम है तो फिल्म देखकर उन्हें यही लगेगा कि जिस तरह अभय देओल ने कल्कि को छोड़ा था, उसी तरह आप भी दोस्तों के लिए उसे छोड़ देंगे।

'लव का द एंड' 

'लव का द एंड' 
via

श्रद्धा कपूर के लीड रोल वाली इस फिल्म में ऐसी कोई बड़ी बुराई नहीं है। लेकिन इसमें एक गर्लफ्रेंड अपने धोखेबाज बॉयफ्रेंड को सबक सिखाती हैं। अब ऐसा न हो कि फिल्म देखने के बाद आपकी गर्लफ्रेंड आप पर ही शक करने लगे। इसी वजह से बेहतर है कि आप इससे बचे रहें।

'की एंड का' 

'की एंड का' 
via

'की एंड का' में मॉडर्न कपल की जिंदगी को बहुत अच्छे से दर्शाया गया है। लेकिन इसे देखकर लगता है कि लड़के ऑफिस या घर कोई भी काम करके फेमस हो सकते हैं। ये बात आपकी गर्लफ्रेंड को जरा खटक सकती है और उसे बुरा भी लग सकता है। 

'प्यार के साइड इफेक्ट्स' 

'प्यार के साइड इफेक्ट्स' 
via

रिलेशनशिप में तो अक्सर ही तिल का ताड़ बन जाता है। भले ही यह फिल्म कॉमेडी हो, मगर इसमें कई ऐसे मौके आते हैं, जब आप दोनों की जमकर बहस हो सकती है। ऐसे में बेहतर है कि यह फिल्म देखी ही न जाए। 

'रमैया वस्तावैया' 

'रमैया वस्तावैया' 
via

प्रभुदेवा के निर्देशन वाली 'रमैया वस्तावैया' बड़ी मस्त फिल्म है। इसमें अमीर बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड के लिए गांव में भी रहने चला जाता है। ये बड़ी स्वीट फिल्म है, लेकिन ये आपकी गर्लफ्रेंड की उम्मीदें बढ़ा देंगी। बेहतर है कि इससे बचकर रहें। 

'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' 

'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' 
via

बेशक लड़कियां भी डबल मीनिंग बातें करती हैं। आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डबल मीनिंग कॉमेडी वाली फिल्में देख सकते हैं। लेकिन 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' जैसी फिल्म में कुछ ज्यादा ही अश्लीलता परोसी गई है, इसलिए इसे गर्लफ्रेंड के साथ न देखना ही बेहतर है।

'हैप्पी न्यू ईयर' 

'हैप्पी न्यू ईयर' 
via

शाहरुख खान के फैंस कृपया नाराज मत होना। मुझे उनसे कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन यह वाकई बेहद बोर फिल्म है। इसे देखने के बाद आपको लग सकता है कि काश कुछ और कर लेते। वैसे तो ऐसी कई फिल्में मौजूद हैं।

'बाबूमोशाय बन्दूकबाज'

'बाबूमोशाय बन्दूकबाज'
via

यदि आप नवाज के फैन हैं तो भी इस फिल्म को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मत देखिएगा। इस फिल्म में मोहब्बत के साथ ही धोखा और फरेब भी है। बेहतर होगा कि आप कोई और फिल्म देख लें।

'मस्तराम' 

'मस्तराम' 
via

एक समय में आपने मस्तराम की 'सेक्स स्टोरीज' पढ़ी ही होंगी। इसलिए आपका फिल्म देखने का मन भी होगा। आप बेशक यह फिल्म देखें, लेकिन अपनी गर्लफ्रेंड को इसमें शामिल ना करें तो ही बेहतर होगा। 

इस पर भी दें ध्यान 

इस पर भी दें ध्यान 
via

ये फिल्में तो ठीक हैं। मगर अपनी गर्लफ्रेंड की पसंद पर भी ध्यान दें। आप सोच रहे हैं कि आप उनके साथ हॉरर फिल्म देखेंगे और वो आपकी बांहों में होगी तो मजा आएगा। लेकिन उन्हें यह फिल्म पसंद ही नहीं है तो दिक्कत हो जाएगी। ऐसे में हर बात का ध्यान रखें।

क्या आप मानते हैं कि रिलेशनशिप में हर बात का ध्यान रखना बहुत जरूरी होता है?