सीरियल 'सोनपरी' में नजर आया ये कलाकार 17 साल बाद अब ऐसा दिखने लगा है, इनसे हुई है शादी 

'अप्पी' के नाम से था मशहूर। 

सीरियल 'सोनपरी' में नजर आया ये कलाकार 17 साल बाद अब ऐसा दिखने लगा है, इनसे हुई है शादी 
SPONSORED

"इत्तू-बित्तु जिम पतूता" इसे सुनकर कुछ याद आया? जी हाँ! हम टेलीविजन पर आने वाले सीरियल "सोनपरी" की ही बात कर रहे हैं। शो में "सोनपरी" से लेकर "आलतू" और "फ्रूटी" से लेकर "अप्पी" तक सभी किरदारों ने जैसे हम से दोस्ती कर ली थी। तभी तो जब कभी भी यह शो टेलीविजन पर आता था तो बच्चों की जमात टीवी से चिपक जाती थी। 

बहरहाल, बढ़ती उम्र के साथ इस टीवी सीरियल से साथ भी छूट गया। यह जरूर है कि जब कभी भी इस शो की बात होती है तो बचपन की यादें ताजा हो जाती हैं। हालांकि अब तो स्टारकास्ट का लुक पूरी तरह से बदल चुका है। शो को 17 साल बीत गए हैं।  

ऐसे में बदलाव तो होना ही था। मगर आज हम आपको शो के एक ऐसे ही किरदार से मिलवाने वाले हैं, जिसे पहली बार में देखकर आप भी चौंक जाएंगे। जी हां। हम बात कर रहे हैं "सोनपरी" में "फ्रूटी" के भाई का रोल निभाने वाले आदित्य सुरते की। 

"सोनपरी" 

2000 से 2004 तक टेलीविजन पर प्रसारित हुआ ये सीरियल 'सोनपरी' बच्चों का पसंदीदा सीरियल था। इसमें "सोनपरी" के साथ ही "अल्तु" और "जादूगर परी" उसके सहायक के रूप में नजर आए थे।

RELATED STORIES

मुख्य भूमिका में 'फ्रूटी' 

मुख्य भूमिका में 'फ्रूटी' 
via

वैसे तो ये धारावाहिक 'फ्रूटी' और 'सोनपरी' की दोस्ती पर आधारित था। मगर इसके अलावा भी कई किरदार थे, जो इस शो की जान हुआ करते थे। ऐसा ही एक किरदार था 'फ्रूटी' के भाई 'अप्पी' का।


'अप्पी' का अहम किरदार  

'अप्पी' का अहम किरदार  
via

इस शो में कई चाइल्ड आर्टिस्ट ने काम किया था। मगर 'फ्रूटी' और उसके भाई 'अप्पी' का किरदार बहुत अहम था। इन तस्वीरों को देखने के बाद तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं।

'अप्पी' हुआ बड़ा 

'अप्पी' हुआ बड़ा 
via

शो में 'अप्पी' का किरदार निभाने वाले उस बच्चे का असली नाम आदित्य सुरते हैं। 2004 में शो जब ऑफ एयर हुआ तो आदित्य लाइमलाइट से दूर हो गए थे। शो के 17 सालों बाद आदित्य का लुक ऐसा हो गया है।

चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं आदित्य 

चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं आदित्य 

शो के बंद होने के बाद आदित्य किसी दूसरे शो में नजर नहीं आए। उसके बाद उन्होंने चार्टर्ड अकाउंटेंट की पढ़ाई की। आज वे सीए के तौर पर मुंबई में कार्यरत हैं।

लुक में आया बदलाव 

लुक में आया बदलाव 

वैसे आदित्य की पहले और अभी की तस्वीरें देखेंगे तो आप पाएंगे कि 17 साल में उनका लुक काफी बदलाव चुका है।

हो चुकी है शादी

हो चुकी है शादी

17 साल में न केवल उनके लुक में खासा बदलाव आया है बल्कि उनकी शादी भी हो चुकी है। उन्होंने 16 अगस्त 2015 को सिंगर और एक्टर हेतल वारिया से सगाई की। 

इसी साल शादी 

इसी साल शादी 

2016 में हेतल से सगाई के बाद आदित्य ने फरवरी 2017 में महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से शादी की। अब वे अपनी शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव 

सोशल मीडिया पर एक्टिव 

आदित्य भले ही लाइमलाइट से दूर हो चुके हैं। बावजूद इसके वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना नहीं भूलते। अक्सर वो उनके साथ पत्नी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

क्या फिर आएँगे नजर? 

क्या फिर आएँगे नजर? 

अभी तो आदित्य अपने निजी जीवन का आनंद ले रहे हैं। मगर अब सोचने वाली बात ये है कि क्या हम आदित्य को दोबारा छोटे पर्दे पर देख पाएंगे? 

Photo Source : Instagram  
Story Source 

क्या आप मानते हैं कि पुराने सीरियल लोगों को खूब लुभाते हैं?