एक्ट्रेस रिया सेन का फिल्म 'रागिनी MMS-2' वाला वीडियो हुआ लीक, हुए चौंकाने वाले खुलासे

लव मेकिंग सीन में नजर आया रिया का बोल्ड अंदाज।

एक्ट्रेस रिया सेन का फिल्म 'रागिनी MMS-2' वाला वीडियो हुआ लीक, हुए चौंकाने वाले खुलासे
SPONSORED

एकता कपूर की वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस 2' किसी न किसी बहाने से सुर्खियों में छाई रहती है। इस वेब सीरीज से जुड़ी एक और खबर सामने आई है। इसका कारण हैं रिया सेन। जानकारी के मुताबिक रिया का एक वीडियो लीक हुआ है। इस 1 मिनट 38 सेकंड लम्बे इस वीडियो में रिया सेन अपने कास्टर निशांत मल्कानी के साथ इंटीमेट होती दिखाई दे रही हैं। 

इस लव-मेकिंग वीडियो ने सोशल मीडिया का पूरा ध्यान अपनी ओर कर लिया है। हैरानी की बात यह है कि निशांत ने इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं। उनका कहना है कि रिया ने एक बार उनकी पेंट भी खींच ली थी। तो फिर देर किस बात की है। आइए जानते हैं यह पूरा मामला। आखिर हम भी तो देखें कि क्या है इस वीडियो के लीक होने का पूरा सच।

इस वजह से सुर्खियों में थी फिल्म

इस वजह से सुर्खियों में थी फिल्म

करिश्मा शर्मा स्टारर वेब सिरीज 'रागिनी MMS रिटर्न्स' वैसे भी काफी चर्चा में है। इसका फर्स्ट लुक और फर्स्ट पोस्टर रिलीज होते ही मार्केट में चर्चा शुरू हो चुकी थी। अब रिया सेन की वजह से फिल्म सुर्खियां बटोर रही है।

RELATED STORIES

कास्टर के साथ हुईं इंटिमेट 

कास्टर के साथ हुईं इंटिमेट 
via

खबरों के अनुसार इस फिल्म का एक वीडियो लीक हो चुका है, जिसमें करिश्मा नहीं बल्कि रिया दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो फुटेज में रिया अपने कास्टर निशांत मल्कानी के साथ इंटिमेट सीन करते हुए नजर आ रही हैं।

निशांत मल्कानी ने किया खुलासा 

निशांत मल्कानी ने किया खुलासा 
via

फिल्म में बोल्ड सीन को लेकर रिया को दिक्कत थी। रिया, निशांत की हमेशा से 'crush' रही हैं, लेकिन इस वीडियो के लीक होने के बाद निशांत ने कुछ अलग ही बात का खुलासा किया है।

'butt cheek' फ्लॉन्ट करने को कहा 

'butt cheek' फ्लॉन्ट करने को कहा 
via

निशांत ने बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में बताया कि, "मुझे याद है एक दिन जब हम इस लव मेकिंग सीन की शूटिंग कर रहे थे, तो रिया अचानक बहुत खुश हो गईं और उन्होंने कहा कि मुझे अपनी पैंट को नीचे खींचकर अपने 'butt cheek' को फ्लॉन्ट करना चाहिए, जैसे जॉन अब्राहम ने दोस्ताना-2 में किया था।"

मैंने सीरियसली नहीं लिया

मैंने सीरियसली नहीं लिया
via

निशांत ने बताया,"मैंने रिया को सीरियसली नहीं लिया, लेकिन जब हम इस सीन की शूटिंग कर रहे थे तो उसने सच में मेरी पैंट को नीचे खींच दिया। मेरा रिएक्शन था कि ये क्या किया?" 

निशांत ने रोका 

निशांत ने रोका 
via

निशांत ने रिया को ऐसे करते देख कहा, "कम से कम तुम मुझे एक बार बता तो देती, इस पर रिया का कहना था कि लड़कियां तुम्हारा ये रूप देखकर तुम्हे और पसंद करेंगी। फिक्र मत करो तुम्हारी बॉडी कमाल की है।"

फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ ये 

फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ ये 
via

निशांत ने बताया कि, "ये सीन फिल्म में है या नहीं, उन्हें नहीं पता। लेकिन रिया का ये मजाक काफी मजेदार था। ये एक मजेदार घटना थी जो शूटिंग के दौरान हुई। निशांत ने इसे महज मज़ाक बताया है।" 

जनता की राय 

जनता की राय 
via

निशांत ने तो इसे मजेदार घटना मानकर भुला दिया था। मगर अब यह बात मीडिया में चर्चा का विषय बन चुकी है। लोगों का कहना है कि यह भी एक तरह का शोषण ही है।

कुछ दिनों पहले की है शादी 

कुछ दिनों पहले की है शादी 
via

आपको बता दें कि रिया ने हाल ही में बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी की है। कुछ समय पहले रिया अपने हनीमून की तस्वीरों को लेकर चर्चा में थीं। ये तस्वीर रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

यह वीडियो हुआ है लीक

इस वेब सीरीज में रिया के अलावा निशांत मल्कानी, करिश्मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्ता भी हैं। यदि आप बॉलीवुड से रिलेटेड और भी खबरें जानना चाहते हैं तो हमें जरूर लिखें। 

क्या आप मानते हैं कि यह सब पब्लिसिटी स्टंट है?