एक आर्टिस्ट ने अपनी तस्वीरों के जरिए जाहिर किया प्यार, आप भी देखते रह जाएंगे    

आप भी एन्जॉय करें यह बेमिसाल आर्ट वर्क। 

एक आर्टिस्ट ने अपनी तस्वीरों के जरिए जाहिर किया प्यार, आप भी देखते रह जाएंगे    
SPONSORED

प्यार को छोटे-छोटे लम्हों में जिया जाता है। इस बात में कोई दो राय नहीं कि प्यार एक बेहद खास एहसास है। किसी के होने से ज़िंदगी में नए रंग आ जाते हैं, हर चीज़ खुशहाल नजर आती है और आप हर लम्हे का मजा लेना सीख जाते हैं। वो गाना है ना, "हमें जब से मोहब्बत हो गई है, ये दुनिया खूबसूरत हो गई है।"  

खैर मोहब्बत है तो फिर इज़हार लाज़िम है। ये रिश्ता ऐसा है कि इसे आप 'taken for granted' ले ही नहीं सकते। आपके लिए ये बहुत जरूरी हो जाता है कि आप अपने पार्टनर को बताएं कि वो आपके लिए बहुत खास हैं। उनके होने से आपको फर्क पड़ता है और आप अपना जीवन उनके साथ बिताना चाहते हैं। इसी स्पेशल फीलिंग को एक कोरियन आर्टिस्ट ने अपने आर्ट के जरिए बखूबी बयान किया है। आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने वाले हैं जिन्हें आप अपने पार्टनर के साथ शेयर कर, उन्हें स्पेशल फील करवा सकते हैं। 

तो देर किस बात की, आइए जीते हैं प्यार के इन छोटे-छोटे पलों को।

उनका साथ एन्जॉय करें 

उनका साथ एन्जॉय करें 

अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के लिए उन्हें यक़ीन दिलाएं कि आप उनका साथ एन्जॉय कर रहे हैं। आप जितना उन्हें अहमियत देंगे आपका रिश्ता उतना निखरता चला जाएगा। 

RELATED STORIES

किस होती है रोमांटिक 

किस होती है रोमांटिक 

अच्छा आपने आशिकी-2 फिल्म तो देखी ही होगी? आपको फिल्म का वो रोमांटिक सीन याद है, जब दोनों कोट में छिपकर बारिश में 'किस' करते हैं। ठीक उसी तरह छोटे-छोटे मौकों पर अपने पार्टनर को प्यार जताते रहें।  

छोटे-छोटे पलों को जिएं 

छोटे-छोटे पलों को जिएं 

ऐसा बिल्कुल जरूरी नहीं कि पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के लिए आपको कोई बड़ा इवेंट ही प्लान करना पड़े। कभी यूं ही छोटी सी ट्रीट भी आपके पार्टनर का दिल खुश कर सकती है।

इस बात को समझना होगा 

इस बात को समझना होगा 

अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के लिए आपको उन्हें हर तरह से समझना होगा। वो कहते हैं न 'Undress her soul before her body.'

ऐसा जरूर करें 

ऐसा जरूर करें 

इस तस्वीर को देखकर ही कितना खास महसूस हो रहा है। ठीक इसी तरह पार्टनर का सिर सहलाना, उन्हें यूँ ही 'hug' कर लेना, उन्हें खास महसूस करवा सकता है। 

बच्चों सी मस्ती 

बच्चों सी मस्ती 

पार्टनर के साथ मस्ती करने का मजा ही कुछ और है। ऐसा करने से आप दोनों के बीच दोस्ती और भी गहरी होती चली जाती है और आपकी अठखेलियाँ उन्हें खास महसूस करवाती हैं सो अलग। 

उनके लिए करें कुछ ख़ास 

उनके लिए करें कुछ ख़ास 

अपने पार्टनर की पसंद को ध्यान में रखते हुए डिनर तैयार कर लेना भी उन्हें बहुत खास महसूस करवा सकता है। हर कोई चाहता है कि उसका पार्टनर उसकी हर बात माने और उसकी बातों को समझे।

बिताएं क्वालिटी टाइम

बिताएं क्वालिटी टाइम

अपने रिश्ते को पूरी तरह एन्जॉय करने के लिए आप दोनों एक दूसरे के साथ जितना क्वालिटी टाइम बिताएंगे, आपको उतना अच्छा महसूस होगा। 

इन चीजों से बढ़ती है नज़दीकी 

इन चीजों से बढ़ती है नज़दीकी 

तस्वीर में दिखाए गए पलों का आनंद तो आप कभी भी ले सकते हैं। सोने से पहले 'Hug' कर लेना, यूं ही किस कर लेना, ये तमाम चीजें आपके पार्टनर को आपके और भी करीब कर देती हैं। 

समय देना है जरूरी 

समय देना है जरूरी 

जितनी खूबसूरत ये तस्वीर है उतना ही खूबसूरत समय आप अपने पार्टनर के साथ बिता सकते हैं। ऐसा करने के लिए आपको सिर्फ कुछ समय अपने पार्टनर को देना होगा।


अंत में हम कोरियन आर्टिस्ट Hyocheon Jeong का शुक्रिया अदा करना चाहेंगे कि उन्होंने इतना खूबसूरत आर्ट वर्क किया।

क्या आप भी प्यार को दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास मानते हैं?