टीवी की ये 'बोल्ड मम्मी' उड़ा देंगी आपके होश, देखिए तस्वीरें

म्यूजिक वीडियो में भी आ चुकी हैं नजर।

टीवी की ये 'बोल्ड मम्मी' उड़ा देंगी आपके होश, देखिए तस्वीरें
SPONSORED

बॉलीवुड फिल्मों में तो एक्ट्रेसेस बोल्ड अवतार में नजर आ ही जाती हैं। मगर बात डेली सोप्स की हो तो फिर सुंदरियों का अंदाज एकदम अलग हो जाता है। अधिकांश मौकों पर वो साड़ियां और सूट में नजर आती हैं। पूरा ट्रेडिशनल लुक। यह और बात है कि उनका भी अंदाज रियल लाइफ में तो बोल्ड ही होता है। 

आज हम आपको टीवी जगत की एक ऐसी ही मम्मी से रूबरू करवाने जा रहे हैं। इन्हें देखकर एक पल के लिए आप भी चौंक जाएंगे। आपको स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी सीरियल 'एक वीर की अरदास....वीरा' तो  याद ही होगा? इस सीरियल को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। 

शो में नजर आई वीरा भी आपको याद होगी। लेकिन क्या आपको उसकी माँ याद है? वीर की माँ यानी 'बीजी' शो में तो ठेठ राजस्थानी लिबास में नजर आती थीं। उनका रहन-सहन भी बिल्कुल सादा ही था। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि वीरा की बीजी असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। 

इतना ही नहीं वो एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। वो भी ठुमके लगाते हुए। तो फिर देर किस बात की है। आइए जानते हैं पूरा मामला। 

रतनजीत सम्पूरण सिंह 

रतनजीत सम्पूरण सिंह 

रतन प्रीतमपुरा गांव के सरपंच सम्पूरण सिंह की धर्मपत्नी बनी थीं। रतन का पति उसे धोखा देता है। लेकिन फिर भी वो अपने और अपनी सौतन दोनों के बच्चों को पालती है। 'एक वीर की अरदास...वीरा 2012 से लेकर 2015 तक प्रसारित हुआ था। 

RELATED STORIES

फिलहाल इस सीरियल का हिस्सा 

फिलहाल इस सीरियल का हिस्सा 
via

रतन उर्फ़ स्नेहा वाघ वर्तमान में Life OK के शो 'शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह' में नजर आ रही हैं। इस शो में स्नेहा रणजीत सिंह की माँ के किरदार में हैं। यहां वो ट्रेडिशनल अवतार में ही नजर आ रही हैं। 

अब देखिए स्नेहा वाघ का रियल लाइफ अवतार। 

पहचाना आपने?

पहचाना आपने?

जी हाँ" यह वीरा वाली रतन ही हैं। रियल लाइफ में वो बहुत मॉडर्न और स्टाइलिश हैं। माँ की तरह तो बिल्कुल ही नजर नहीं आती हैं।

17 साल की उम्र से एक्टिंग 

17 साल की उम्र से एक्टिंग 
via

स्नेहा ने एक्टिंग की शुरुआत मराठी थिएटर से की थी। उनका पहला सीरियल भी ज़ी मराठी पर प्रसारित होने वाला सीरियल 'एक अधूरी कहानी' था। 

आगे देखिए स्नेहा का हॉट म्यूजिक वीडियो वाला अवतार।

ऐसे हुआ हिंदी डेब्यू 

ऐसे हुआ हिंदी डेब्यू 
via

स्नेहा ने Imagine TV के 'ज्योति' सीरियल से हिंदी टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस शो में वो लीड रोल में थीं। इस सीरियल की वजह से स्नेहा को घर-घर में पहचान मिली थी।

हॉट म्यूजिक वीडियो 

हॉट म्यूजिक वीडियो 

2016 में स्नेहा O'KGC के एक म्यूजिक एल्बम 'Puree Patola' में ठुमके लगाते नजर आई थीं। वीडियो में इस गोल्डन ड्रेस में वो बहुत ज्यादा ही हॉट नजर आ रही थीं। 

आगे देखिए हॉट म्यूजिक वीडियो।

देखिए स्नेहा के जलवे 

मैं समझ सकती हूँ कि पहली बार देखने पर तो आपको विश्वास ही नहीं हो रहा होगा कि सीधी-सादी रतन इतना बोल्ड डांस कर रही थीं। लेकिन विश्वास कर लीजिए क्योंकि यही सच है। आपको मजा तो आया ही होगा। 

नए अवतार को किया एन्जॉय 

नए अवतार को किया एन्जॉय 
via

स्नेहा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सीरियल की जरूरत के कारण उन्हें ट्रेडिशनल अवतार में रहना पड़ता है। मगर असल जिंदगी में उन्हें वेस्टर्न कपड़े पहनना पसंद है। उन्होंने म्यूजिक वीडियो के लुक को भी एन्जॉय किया था। 

अब करते हैं स्नेहा के रिलेशनशिप की बात। 

हो चुका है तलाक 

हो चुका है तलाक 
via

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि स्नेहा की शादी एक नहीं बल्कि दो बार टूट चुकी है। उनकी पहली शादी 19 साल की उम्र में अाविष्कार दार्वेकर नाम के व्यक्ति से हुई थी। इस शादी में स्नेहा घरेलू हिंसा का शिकार हुई थीं, इसलिए उन्होंने यह शादी तोड़ दी थी।

2015 में दूसरी शादी 

2015 में दूसरी शादी 
via

स्नेहा ने पहली शादी के 7 साल बाद इंटीरियर डिज़ाइनर अनुराग सोलंकी के साथ एक बार फिर घर बसाया। यह शादी 8 महीने भी नहीं टिक पाई। 

Source

हम उम्मीद करते हैं कि स्नेहा को सच्चा जीवनसाथी मिल जाए। 

क्या आपको भी टीवी जगत की ऐसी ही किसी एक्ट्रेस का नाम याद आया?