'पद्मावती' के लिए दीपिका पादुकोण को मिली शाहिद और रणवीर से ज्यादा फीस, जानिए स्टारकास्ट की फीस

इस बार दीपिका ने मार ली है बाजी।

'पद्मावती' के लिए दीपिका पादुकोण को मिली शाहिद और रणवीर से ज्यादा फीस, जानिए स्टारकास्ट की फीस
SPONSORED

2006 में एक कन्नड़ फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करने वाली दीपिका पादुकोण बीते 11 सालों में बॉलीवुड का इतना बड़ा नाम बन चुकी हैं कि यह किसी ने सोचा भी नहीं होगा। बात अगर हिंदी फिल्मों की हो तो दीपिका ने 2007 की अपनी पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' में 'धूम ता ना' गाने से फैंस के दिलों में जगह बना ली थी।  

वे एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग के बूते फिल्म जगत में एक मुकाम हासिल किया है। खबर है कि दीपिका ने एक और कारनामा कर दिखाया है। जी हां। यह सुनने के बाद तो एक पल के लिए आप खुद चौंक जाएंगे। कारण कि इस बार दीपिका ने अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह को ही पीछे छोड़ दिया है। 

दरअसल मामला फीस से जुड़ा है। अब तक तो अधिकांश मौकों पर किसी भी फिल्म में हीरोइन को हीरो से कम ही पैसा दिया जाता है। मगर फिल्म 'पद्मावती' को लेकर ऐसा कुछ नहीं किया गया है। यहां तो दीपिका को दोनों ही हीरो से ज्यादा पैसा दिया गया है। 

पूरा मामला जानने के लिए आपको पढ़ना पड़ेगी पूरी स्टोरी। 

दीपिका पर फोकस 

दीपिका पर फोकस 

यह फिल्म मेवाड़ के राजा की राजपूत महारानी पद्मावती पर आधारित है। दीपिका ने फिल्म में रानी पद्मावती का मुख्य किरदार निभाया है। फैंस उनके लुक को खूब पसंद कर रहे हैं।

RELATED STORIES

दीपिका की फीस 

दीपिका की फीस 

संजय लीला भंसाली के साथ दीपिका की यह तीसरी फिल्म है। 'रामलीला' के लिए दीपिका को 1 करोड़ रुपए और 'बाजीराव मस्तानी' के लिए 7 करोड़ रुपए मिले थे। मगर 'पद्मावती' के लिए दीपिका को पूरे 11 करोड़ रुपए मिले हैं।

आगे जानिए शाहिद कपूर की फीस।   

Source 

शाहिद का किरदार 

शाहिद का किरदार 

दीपिका और रणवीर को तो आप पहले भी साथ देख चुके हैं। 'पद्मावती' में शाहिद और दीपिका की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। शाहिद ने फिल्म में मेवाड़ के राजा और पद्मावती के पति राणा रावल रतन सिंह का किरदार निभाया है। 

शाहिद को मिले इतने 

शाहिद को मिले इतने 

'हैदर', 'उड़ता पंजाब' और 'रंगून' जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय कर चुके शाहिद कपूर आमतौर पर किसी फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपए तक लेते हैं। 'पद्मावती' के लिए शाहिद को 6 करोड़ रुपए मिलने की खबरें सामने आई हैं। 

अब करते हैं रणवीर सिंह की फीस की बात।

Source  

रणवीर की भूमिका 

रणवीर की भूमिका 

रणवीर सिंह इस फिल्म में नकारात्मक भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणवीर, दिल्ली सल्तनत के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में हैं। खिलजी, 'पद्मावती' को पाने के लिए मेवाड़ पर हमला करता है।

रणवीर को मिले इतने 

रणवीर को मिले इतने 

रणवीर सिंह हर किरदार को डूबकर निभाते हैं। इस फिल्म में भी उनका दमदार अभिनय दिखने की पूरी उम्मीद है।रिपोर्ट्स की माने तो भंसाली ने इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को 7-8 करोड़ रुपए चुकाए हैं। 

आगे जानिए क्या है, फिल्म का बजट।  

फिल्म का बजट 

फिल्म का बजट 

इस पीरियड ड्रामा को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है। चूंकि भंसाली ने इसे वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस हिसाब से फिल्म की लागत 150 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

मेकर्स को चिंता 

मेकर्स को चिंता 
via

खबरों की माने तो मेकर्स ने भंसाली से फिल्म के सेट आदि पर खर्चे कम करने का सुझाव दिया था। वो पीरियड फिल्म 'मोहन जोदड़ो' की असफलता से सीख लेकर फिल्म के खर्चे को कंट्रोल में रखना चाहते थे। शूट के दौरान 'पद्मावती' को विरोध का सामना भी करना पड़ा। 

आइए अब डालते हैं फिल्म के ट्रेलर पर एक नजर।

जबरदस्त रिस्पॉन्स 

9 सितम्बर को लॉन्च हुए इस ट्रेलर को एक ही दिन में डेढ़ करोड़ से अधिक व्यूज मिल गए हैं। ट्रेलर में तीनों ही एक्टर्स बेस्ट नजर आ रहे हैं। तीनों ही सितारों से दर्शकों को बहुत उम्मीदें हैं।

मिल रही है सकारात्मक प्रतिक्रिया 

'पद्मावती' के ट्रेलर को फैंस के साथ ही सितारे भी खूब पसंद कर रहे हैं। 

अब तो सभी को बस 1 दिसंबर 2017 का इंतजार रहेगा। फिल्म के सुपरहिट होने की पूरी उम्मीद है।

Source1  Source 2

क्या आप मानते हैं 'पद्मावती' एक बड़ी फिल्म साबित होगी?