दीपिका पादुकोण की हमशक्ल है ये एक्ट्रेस, कर बैठी थी अपने ही ससुर से प्यार

मिल चुकी है जान से मारने की धमकी।

दीपिका पादुकोण की हमशक्ल है ये एक्ट्रेस, कर बैठी थी अपने ही ससुर से प्यार
SPONSORED

ऐसा कहा जाता है कि इस दुनिया में एक ही शक्ल के 7 लोग होते हैं। कई लोग इसे केवल मिथ या झूठ मानकर इस बात पर विश्वास नहीं करते। लेकिन ये बिल्कुल सच बात है कि कुछ लोगों की शक्ल आपस में इतनी मिलती है कि एक बार में देखकर तो विश्वास ही नहीं होता। 

बॉलीवुड में सलमान, शाहरुख़, आमिर सहित बहुत से एक्टर्स के हमशक्ल देखने को मिल जाते हैं। इन्हें पहली नजर में देखकर तो कोई भी धोखा खा सकता है। वहीं अगर बात बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की हो तो उनकी हमशक्ल कम ही देखने को मिलती है।  

लेकिन अगर हम आपसे कहें कि हमने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की हमशक्ल को ढूंढ लिया है। तो इस पर आप क्या कहेंगे? जी हाँ! सामान्य तौर पर दीपिका की तुलना हॉलीवुड एक्ट्रेस इरिना श्याक से की जाती है, लेकिन असल में साउथ की एक एक्ट्रेस हूबहू दीपिका के समान ही दिखती है। 

आप खुद देख लो तस्वीरें।

दीपिका पादुकोण 

दीपिका पादुकोण 

बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज के समय की टॉप अभिनेत्री हैं। वे जिस फिल्म में काम करती हैं उसकी सफलता की ग्यारंटी पक्की हो जाती है। ऐसे में अगर किसी की शक्ल उनसे मिलने लग जाए तो उसके लिए ये बड़ी बात हो जाती है। 

RELATED STORIES

दीपिका की हमशक्ल 

दीपिका की हमशक्ल 

खा गए ना धोखा। जी हाँ! दीपिका नहीं बल्कि उनकी हमशक्ल है। साथ ही साथ हम ये भी बता दें कि ये कोई आम लड़की नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस है।

अमाला पॉल 

अमाला पॉल 

इस एक्ट्रेस का पूरा नाम अमाला पॉल है। 26 अक्टूबर 1991 को केरल के एर्नाकुलम में जन्मी अमाला ने गुरुवार को अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। अमाला को ही साउथ की दीपिका पादुकोण कहा जाता है।

दीपिका की टू-कॉपी

दीपिका की टू-कॉपी

वैसे फैंस का कहना बिल्कुल सही है। अब आप ही देख लीजिए इस पॉपुलर मैगज़ीन के कवर पेज पर अमाला को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे वो दीपिका पादुकोण ही है।  
अगले पेज पर देखिए अमाला और उनके ससुर की प्रेम कहानी का सच।  

'नीलाथमारा' से डेब्यू 

'नीलाथमारा' से डेब्यू 

दरअसल मलयालम डायरेक्टर लाल जोस की नजर अमाला पर तब ही पड़ गई थी जब वो कॉलेज में पढ़ाई करती थी। उसी दौरान जोस ने अमाला को अपनी अपकमिंग फिल्म 'नीलाथमारा' में सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए साइन कर लिया।

ससुर के साथ प्यार 

ससुर के साथ प्यार 

अगर आप सोच रहे हैं कि अमाला को अपने रियल ससुर से प्यार हो गया था तो हम बता दें कि ये मामला पूरा फिल्मी है। जी हाँ! असल में साउथ के डायरेक्टर सामी की फिल्म 'सिंधु समवेली' में अमाला अपने ससुर से प्यार कर बैठती हैं। और तो और उनका अफेयर भी शुरू हो जाता है।

झेलनी पड़ी आलोचना 

झेलनी पड़ी आलोचना 

इस फिल्म में काम करने और ससुर के साथ फिल्माए गए लव सीन्स को लेकर अमाला को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। यहां तक कि अमाला पर इस फिल्म के जरिए तमिल कल्चर को बिगाड़ने का आरोप भी लगा। और तो और अमाला को जान से मारने के धमकीभरे फोन भी आए थे।

दीपिका से तुलना 

दीपिका से तुलना 

एक इंटरव्यू के दौरान जब अमाला से दीपिका पादुकोण से तुलना होने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "ये मेरे लिए सम्मान की बात है कि लोग मेरी तुलना दीपिका से करते हैं। वैसे मुझे लगता है कि दीपिका मुझसे कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं।"   

कई फिल्मों का हिस्सा 

कई फिल्मों का हिस्सा 

अमाला, "वीरासेकरन", "बेजवड़ा", "लव फेल्योर", "रन बेबी रन", "नायक", "थलाइवा", "मिली", "पसंगा 2" जैसी तमिल-तेलुगु और मलयालम फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं।       

दीपिका की झलक 

दीपिका की झलक 

इन सब तस्वीरों को देखने के बाद तो आप भी जान गए होंगे कि अमाला के अंदर दीपिका की थोड़ी सी झलक तो देखने को मिल ही जाती है। उनकी आँखें देखने पर दीपिका की याद ना आए ऐसा कैसे हो सकता है। 

सही कहा ना दोस्तों?

Instagram 
Source 

क्या आपने आज से पहले किसी एक्ट्रेस की हमशक्ल को देखा है?