इन 9 सिंगर्स के गाने तो ढिंचक पूजा को भी दे रहे हैं चुनौती, जानिए कैसे?

गरीबों के माइकल जैक्सन का गाना सुनकर नाराज मत हो जाना भाई!

इन 9 सिंगर्स के गाने तो ढिंचक पूजा को भी दे रहे हैं चुनौती, जानिए कैसे?
SPONSORED

कलियुग का प्रकोप जब अपनी चरम सीमा पर नहीं था तब सिंगर्स को अपनी पहचान बनाने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़ते थे। वो दो-दो दिन रियलिटी शोज के लिए जमा हुई सिंगर्स की भीड़ में लाइन लगाए रहते थे। अपने गाने रिकॉर्ड कर घंटों म्यूजिक डायरेक्टर्स के दफ्तरों के बाहर इंतजार किया करते थे। अपनी रोजी रोटी चलाने के लिए पार्टी और शादियों में गाया करते थे। फिर धीरे-धीरे कलियुग के प्रकोप के साथ इंटरनेट की हमारी जिंदगी में एंट्री हुई। सिंगर्स को मन में ख़याल आने लगे कि 'दुःख भरे दिन बीते रे भैया।'

मगर ये कलियुग है भाई! इसमें जन्मे इंटरनेट ने अच्छे सिंगर्स का भला तो कम किया मगर जितने बुरे सिंगर्स थे उन्हें चुन-चुन कर स्टार जरूर बना दिया। 'सेल्फी मैंने ले ली आज' और 'दिलों का शूटर' जैसे गानों को जन्म देने वाली ढिंचक पूजा इस बात का सबूत हैं। हद तो देखिये, ये मोहतरमा बिग बॉस के घर तक जा पहुंची हैं। 

अगर आप भी ढिंचक पूजा के इन गानों से दिल-ओ-जान से नफरत करते हैं तो आज हम आपको जो गाने सुनाने जा रहे हैं उन्हें ट्राई कीजिये। फिर आप ढिंचक पूजा से भी यही कहेंगे कि 'वाह क्या गाती हो!'

'एंजेल' गाने वाला सिंगर

RELATED STORIES

जितनी भयानक पाकिस्तान के ताहिर शाह की सिंगिंग है उससे ज्यादा भयानक उनका लुक है। इन्हें ज्यादा देर तक देखना और सुनना आपकी आँखों और कानों को खराब कर सकता है। 

'आई लब यू भेरी-भेरी' वाले रैप गॉड 

'ओ माई बेभे, ओ माई बेभे' इस गाने में दरअसल ये रैप गॉड 'ओ माई बेबी' कहने की कोशिश करता है। इस गानें में मौजूद सिंगर, लिरिक्स, म्यूजिक सब कुछ इतना जहरीला है कि इसे इंसान पूरा देख ले तो उसकी मौत हो जाए। आपसे गुजारिश है इस गाने को पूरा न देखें। 

'कट्टा मेरे हाथ में' वाले गुज्जर बॉयज़

'कट्टा मेरे हाथ में' वाले गुज्जर बॉयज़ भी इंटरनेट पर काफी वायरल हैं। स्कूल के ये बच्चे खिलौनों वाली बंदूकें लेकर रैप के नाम पर अत्याचार कर रहे हैं। 

'संडे मॉर्निंग लव यू' वाले रोमियो

'संडे मॉर्निंग लव यू' गाना ऐसा है कि इसे देखने के बाद इंसान अपने बाल नोच लें और ये जानकर आपको शॉक लगेगा कि इस गाने पर अभी तक 48 लाख से भी ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। इस महान सिंगर का नाम भीम नरूला है। 

'किताब, फूल और दिल' वाले गरीबों के माइकल जैक्सन

ये महाशय मल्टी टैलेंटेड हैं क्योंकि ये सिर्फ सिंगिंग ही नहीं बल्कि डांसिंग भी करते हैं और तो और गाने में पहनी हुई ड्रेस भी इन्होनें खुद ही डिजाइन की है। जितना अजीबोगरीब इनका गाना है उतने ही अजीबोगरीब ये खुद भी मालूम होते हैं। 

कई जानलेवा गाने बनाने वाले राम रहीम

राम रहीम ने एक नहीं बल्कि कई ऐसे गाने बनाए हैं जिन्हें पहली फुरसत पर बैन कर दिया जाना चाहिए। बाबा और गाने बनाकर लोगों का शोषण करते इससे पहले इन्हें जेल भेजा जा चुका है। 

'मेट्रो से दिल्ली में बहार' नाम का सिरदर्द देने वाले अंकल

इस 4 मिनट के गाने को गाना नहीं बल्कि सिरदर्द कहना ज्यादा सही होगा। इस गाने में आपको अधेड़ उम्र के अंकल गाते हुए और डांस करते हुए नजर आएँगे। इसे अपनी रिस्क पर ही देखें। 

SOT वाला रैप का बाप

बुरे सिंगर्स की बात हो रही हो और उसमें 'रैप के बाप' ओम प्रकाश का जिक्र न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। ओम प्रकाश कितने महान सिंगर हैं ये तो आप अच्छी तरह से जानते ही होंगे। 

साउथ के उभरते हुए बेसुरे सिंगर

बेसुरे सिंगर्स सिंर्फ नार्थ इंडिया में ही नहीं बल्कि साउथ इंडिया में भी पनप रहे हैं। इनसे मिलिए ये हैं वेणु मल्लेश। ये इंग्लिश गाने गाते हैं और क्या खूब गाते हैं आप खुद देख लीजिये। 

इस तरह से गानों से अपनों को बचाने के लिए इस आर्टिकल को शेयर कर उन्हें जागरूक बनाइये। 

आगे भी मैं आपको जागरूक करता रहूं इसलिए यहाँ क्लिक कर, मुझे सब्सक्राइब करें।

जनाब क्या आप भी गाने-बजाने के शौक़ीन हैं?