2018 में रिलीज होंगी ये बेहतरीन फिल्में, अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान तक हैं शामिल

कंगना रनौत की फिल्म भी होने वाली है रिलीज।

2018 में रिलीज होंगी ये बेहतरीन फिल्में, अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान तक हैं शामिल
SPONSORED

हवाओं में ठंडक के अहसास ने सर्दी के मौसम की आहट को तेज कर दिया है। नए साल को आने में केवल दो महीने बाकी हैं। नया साल हो और फिल्मों को लेकर कोई प्लान न बने, ऐसा तो कम ही होता है। वैसे भी अगले साल रिलीज होने वाली फिल्मों की फेहरिस्त में कुछ बेहतरीन नाम भी शामिल हैं। इनके बूते आपके नए साल के जश्न में चार चांद लग सकते हैं। आपको केवल रिलीज का समय ही ध्यान रखना है। 

और हां जहां तक सवाल रिलीज होने वाली फिल्मों के सितारों का है तो इनमें ऐश्वर्या राय से लेकर सलमान खान तक के नाम शामिल हैं। एक से बढ़कर एक सितारे की फिल्म बड़े परदे पर अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज कराने के लिए तैयार है। आप सारी चिंता छोड़िए। तुरंत यह स्टोरी पढ़िए। इसकी जानकारियां निश्चित रूप से आपके काम की हैं।

'रेस-3'

'रेस-3'

इस बार सलमान खान की बैक टू बैक कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। साल के अंत में रिलीज होगी 'टाइगर जिंदा है', इसके बाद साल 2018 में 'रेस-3' और 'दबंग-3' भी रिलीज हो सकती हैं।

RELATED STORIES

'परी'

'परी'
via

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी', 9 फरवरी 2018 को रिलीज होने वाली है। इसका निर्माण भी अनुष्का शर्मा के होम प्रोडक्शन के बैनर तले ही किया जा रहा है। फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। 

'पैडमैन'

'पैडमैन'
via

अक्षय कुमार का मामला भी कुछ ऐसा ही है। 2018 में साल की उनकी पहली फिल्म 'पैडमैन' 26 जनवरी को रिलीज हो सकती है। 

'2.0'

'2.0'
via

अक्षय कुमार और रजनीकांत की बहुचर्चित फिल्म '2.0', 25 जनवरी 2018 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी तारीख बदल दी गई है। अनुमानित तौर पर ये फिल्म अप्रैल में रिलीज हो सकती है।

'फन्ने खां'

'फन्ने खां'
via

ऐश्वर्या राय अगले साल फिल्म 'फन्ने खां' के साथ बड़े परदे पर नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ होंगे अनिल कपूर, राजकुमार राव और दिव्या दत्ता।

'चंदा मामा दूर के'

'चंदा मामा दूर के'
via

साल 2018 में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'चंदा मामा दूर के' भी रिलीज होने वाली थी। हालांकि अभी तो इस फिल्म की शूटिंग किसी कारण से टल गई है।

संजय दत्त की बायोपिक 

संजय दत्त की बायोपिक 

रणबीर कपूर, संजय दत्त की बायोपिक में संजू बाबा के किरदार में नजर आने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। साल 2018 में ये फिल्म परदे पर नजर आ सकती है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। 

'बागी-2'

'बागी-2'
via

टाइगर श्रॉफ की 'बागी-2' मार्शल आर्ट्स पर बेस्ड फिल्म है। इस फिल्म के लिए भी टाइगर ने बहुत मेहनत की है। ये फिल्म 27 अप्रैल 2018 को परदे पर आ सकती है।

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'
via

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर लिखी गई संजय बारू की किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर बन रही फिल्म भी 21 दिसंबर 2018 में रिलीज हो सकती है। इसमें मुख्य किरदार में अनुपम खेर नजर आ सकते हैं। 

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी'

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी'
via

कंगना रनौत की अगली फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' भी साल 2018 में रिलीज होगी। जानकारी के मुताबिक इसकी तारीख 27 अप्रैल 2018 तय की गई है। 

क्या आप इस लिस्ट में और भी कोई नाम जोड़ना चाहते हैं?