जिस एक्ट्रेस की वजह से टूटी थी हिमेश की शादी, अब उसी के साथ लेंगे सात फेरे!

एकदम बदल गया है हिमेश रेशमिया का अंदाज। 

जिस एक्ट्रेस की वजह से टूटी थी हिमेश की शादी, अब उसी के साथ लेंगे सात फेरे!
SPONSORED

2005-06 के दौरान 'आशिक बनाया आपने' और 'तेरा सुरूर' जैसे गानों के जरिए सिंगर, म्यूजिक डायरेक्टर, एक्टर, प्रोड्यूसर हिमेश रेशमिया ने फिल्म जगत में एंट्री ली थी। उस दौर में भी उनके अंदाज के सभी दीवाने थे। यही कारण था कि हिमेश ने एक्टिंग में भी हाथ आजमाया। हालांकि सफलता हाथ नहीं लगी।

बीते कुछ सालों में हिमेश का लुक बेहद बदल गया है। वैसे पिछले कुछ समय से वो किसी फिल्म या गीत को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। कारण कि कुछ महीनों पहले ही हिमेश ने पहली पत्नी से तलाक लिया, जिसकी वजह हिमेश की कथित गर्लफ्रेंड को बताया गया। 

अब सुनने में आ रहा है कि हिमेश तो अपनी इस गर्लफ्रेंड से शादी करने का मन बना चुके हैं। तो फिर कब होगी हिमेश की शादी? कौन है वो गर्लफ्रेंड? ऐसे ही कुछ सवालों के जवाब जानने के लिए पढ़ लीजिए यह स्टोरी। 

22 साल का रिश्ता 

22 साल का रिश्ता 

आपको जानकार हैरानी होगी कि हिमेश रेशमिया और कोमल की शादी साल 1995 यानी लगभग 22 साल पहले हुई थी। यह और बात है कि कोमल ने हमेशा खुद को लाइमलाइट से दूर ही रखा। 

RELATED STORIES

है एक बेटा 

है एक बेटा 
via

हिमेश और कोमल का एक बेटा स्वयं भी है। हिमेश अपने बेटे को भी मीडिया से दूर ही रखते हैं। खबरों के अनुसार स्वयं, हिमेश और कोमल की जॉइंट कस्टडी में रहेंगे।

जून में मिला तलाक 

जून में मिला तलाक 

हिमेश की शादीशुदा जिंदगी में कुछ समय से दिक्कतें चल रही थी। हिमेश दिसंबर 2016 में ही अपनी पत्नी से अलग हो गए थे। फिर 6 जून 2017 को  बॉम्बे हाई कोर्ट ने इनका तलाक मंजूर कर दिया था।  

करते हैं सम्मान 

करते हैं सम्मान 

तलाक का फैसला लेने के बाद हिमेश और कोमल ने मीडिया में यही कहा था कि उनके बीच तालमेल की कमी थी। वो अब भी एक-दूसरे की इज्जत करते हैं और हमेशा परिवार का हिस्सा रहेंगे।

यह है मोहतरमा 

यह है मोहतरमा 
via

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर, हिमेश और उनकी पत्नी के अलगाव की वजह है। सोनिया 'सती', 'रीमिक्स', 'कैसा ये प्यार है', जैसे शोज के साथ ही कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

इतने सालों का है रिश्ता 

इतने सालों का है रिश्ता 
via

हिमेश और सोनिया अक्सर ही पब्लिक इवेंट्स में साथ नजर आते हैं। ये दोनों एक-दूसरे को पिछले 10 साल से डेट कर रहे हैं।

सोनिया नहीं वजह 

सोनिया नहीं वजह 

हिमेश की पत्नी कोमल ने मीडिया में कहा था कि, 'उनके तलाक के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। सोनिया उनके परिवार के सदस्य की तरह है। उनके बच्चे के साथ ही परिवार भी सोनिया से बहुत प्यार करता है।' 

सोनिया का बयान 

सोनिया का बयान 
via

हिमेश के तलाक के बारे में सोनिया ने कहा था कि, 'हिमेश का परिवार उनका परिवार है और वो सभी से बहुत प्यार करती हैं।' 

रह रहे हैं साथ 

रह रहे हैं साथ 
via

एक न्यूज़ पोर्टल ने दावा किया है कि हिमेश अपने तलाक के पहले से ही सोनिया के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे हैं। हालांकि हिमेश ने इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया था।

होती हैं साथ-साथ

होती हैं साथ-साथ
via

सूत्र के अनुसार सोनिया, रियलिटी शो की शूटिंग के दौरान सेट पर हिमेश के साथ होती हैं। रिकॉर्डिंग्स, लाइव शोज और इवेंट्स में भी वे हिमेश के साथ ही नजर आती हैं। 

करने वाले हैं शादी 

करने वाले हैं शादी 

एक ताजा खबर के मुताबिक हिमेश अगले साल तक दूसरी शादी कर सकते हैं। सूत्र के अनुसार फिलहाल तो हिमेश काम में फंसे हुए हैं। वो और सोनिया अगले साल शादी करने की प्लानिंग बना रहे हैं। हिमेश की फैमिली को सोनिया पसंद है।

नहीं कोई जवाब 

नहीं कोई जवाब 

इस बारे में हिमेश ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। हालांकि कुछ दिन पहले दूसरी शादी के विचार के सवाल पर हिमेश ने 'ना' में जवाब दिया था। 

बेटे को भी पसंद 

बेटे को भी पसंद 

बता दें कि सोनिया के साथ हिमेश के बेटे स्वयं की भी खूब बनती है। स्वयं अक्सर ही हिमेश और सोनिया से मिलने आ जाते हैं।

हुए हैं कई हाई प्रोफाइल तलाक

हुए हैं कई हाई प्रोफाइल तलाक
via

2017 में फिल्म और टीवी जगत में कई सेलिब्रिटीज का तलाक हुआ है। इस लिस्ट में अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा और फरहान अख्तर-अधुना जैसे नाम शामिल हैं। 

क्या आप मानते हैं कि सितारों का ऐसा रवैया कोई चौंकाने वाला नहीं है?