'बिग बॉस' के घर में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, ये नए चेहरे मचाएंगे धमाल

दो खूबसूरत बालाओं का नाम इस लिस्ट में शामिल।

'बिग बॉस' के घर में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, ये नए चेहरे मचाएंगे धमाल
SPONSORED

'बिग बॉस' के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री का दौर शुरू हो चुका है। इस फेहरिस्त में सबसे पहले प्रियांक और ढिंचक पूजा का नाम शामिल हुआ। ढिंचक पूजा ज्यादा समय टिक नहीं पाई और घर से बेघर हो गई। अब 'वाइल्ड कार्ड' के नाम पर जो नए सदस्य घर का हिस्सा बनने वाले हैं, उन्हें देखकर यही लगता है कि शो में काफी रोचक मोड़ आ सकता है। टीआरपी के मामले में ये शो पहले ही सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर रहा है। अब दर्शकों को तगड़ा एंटरटेनमेंट का डोज मिलने वाला है। 

बहरहाल, आज हम आपको कुछ ऐसे लोगों से मिलवाने वाले हैं जो इस शो का हिस्सा बन सकते हैं। ये बात तो तय है कि 'वाइल्ड कार्ड' में जो नाम शामिल हैं, यदि उन्हें घर के अन्दर प्रवेश मिल जाता है, तो मामला बेहद दिलचस्प होगा। आइये जानते हैं किन लोगों की हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री। 

इनकी  हुई थी चर्चा 

इनकी  हुई थी चर्चा 

'बिग बॉस' में वाइल्ड कार्ड एंट्री के सबसे पहले राउंड में प्रियांक शर्मा और ढिंचक पूजा के नाम की खूब चर्चा हुई थी। दोनों ने घर में एंट्री भी ली। 

RELATED STORIES

कहा अलविदा 

कहा अलविदा 
via

ढिंचक पूजा से घर के अंदर दबाव बर्दाश्त नहीं हुआ और बहुत जल्द ही उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। लेकिन अब जो एंट्रीज होने वाली हैं, वो घर के अंदर का तापमान बढ़ा सकती हैं।

जोया अफरोज 

जोया अफरोज 

इस फेहरिस्त में पहला नाम है जोया अफरोज का। आपको फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' तो याद होगी ही। उसमें आपने चाइल्ड आर्टिस्ट जोया अफरोज को देखा था। जोया अब बेहद ग्लैमरस और हॉट लगने लगी हैं।

'बिग बॉस' में होंगी शामिल 

'बिग बॉस' में होंगी शामिल 
via

जोया अफरोज साल 2013 में मिस इंडिया का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। इनकी खूबसूरती तो तस्वीर से ही जाहिर हो रही है। 'बिग बॉस' में कहर ढाने को जोया तैयार हैं। 

चलेगा जादू 

चलेगा जादू 
via

'जोया' के आने की खबर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने ट्वीट करके दी है। जोया की एंट्री 'बिग बॉस' के शो की टीआरपी बढ़ाने में जादू की तरह काम आएगी। 

दूसरा नाम है इनका 

दूसरा नाम है इनका 

जोया अफरोज के साथ ही एक और खूबसूरत मॉडल जो घर का हिस्सा बनने वाली हैं वो है 'नतालिया काय'। नतालिया लंडन बेस्ड मॉडल हैं और बेहद खूबसूरत हैं। 

शिल्पा को लगेगा झटका

शिल्पा को लगेगा झटका
via

'वाइल्ड कार्ड' एंट्री में जो तीसरा नाम है, उसे जानकार शिल्पा शिंदे को बहुत बड़ा झटका लग सकता है। शिल्पा के निशाने पर विकास बने रहते हैं लेकिन अब बात पलट सकती है। 

रोमित रॉय 

रोमित रॉय 
via

जल्द ही 'बिग बॉस' के घर में 'रोमित रॉय' एंट्री करने वाले हैं। शिल्पा, अपने से तीन साल छोटे रोमित से शादी करने वाली थी, लेकिन आखिरी समय में इनकी शादी टूट गई।

रोमित ने किया ऐसा 

रोमित ने किया ऐसा 
via

शिल्पा शिंदे और रोमित राज काफी लम्बे समय तक रिलेशनशिप में थे। शिल्पा से अलग होने के बाद रोमित अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं और वे शादीशुदा हैं। 

चुप्पी टूटने वाली है 

चुप्पी टूटने वाली है 
via

रोमित की एंट्री घर में नया ट्विस्ट ला सकती है। हालाँकि शिल्पा,  रोमित का नाम आते ही चुप हो जाती हैं। अब रोमित को घर में देखकर शिल्पा का रिएक्शन देखने लायक होगा। 

पार्थ समथान 

पार्थ समथान 
via

इस फेहरिस्त में चौथा नाम है पार्थ समथान का। 'ये है आशिकी' और 'प्यार तूने क्या किया' जैसे सीरियल्स में काम कर चुके पार्थ समथान, विकास गुप्ता के साथ 'गे रिलेशनशिप' में रह चुके हैं। 

विकास के एक्स हैं 

विकास के एक्स हैं 

विकास के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी और पार्थ समथान की कई तस्वीरें देखने को मिल सकती है। खबर तो ये भी है कि अब इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

बढ़ सकती है विकास की परेशानी 

बढ़ सकती है विकास की परेशानी 
via

विकास फिलहाल तो शिल्पा की वजह से परेशान रहते हैं। इतना ही नहीं वे दो बार घर छोड़कर जाने का प्रयास भी कर चुके हैं। कहीं विकास की परेशानी बढ़ने तो नहीं वाली?

विकास का रिएक्शन

विकास का रिएक्शन

अपने एक्स को घर में पाकर विकास का रवैया कैसा होगा, यह देखने लायक होगा। हालाँकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन खबरें तो यही है कि पार्थ समथान का नाम 'वाइल्ड कार्ड' में शामिल है।

क्या आप मानते हैं कि 'बिग बॉस' का क्रेज अब कम होता जा रहा है?