रेमो से लेकर राघव तक, ये हैं 'डांस प्लस 3' के सितारों का परिवार 

डांस ही है इनकी जिंदगी।

रेमो से लेकर राघव तक, ये हैं 'डांस प्लस 3' के सितारों का परिवार 
SPONSORED

कुछ समय पहले तक टेलीविजन का जब भी जिक्र होता था तो यही बात निकलकर आती थी कि दिनभर सास-बहुओं के सीरियल्स कौन देखेगा। मगर धीरे-धीरे छोटे परदे का सीन भी बदला है। अब तो लगभग सभी बड़े चैनल्स पर कुछ रियलिटी शोज आते हैं जो दर्शकों का मनोरंजन करते हैं, उन्हें बोर नहीं। 

डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस' भी एक ऐसा ही शो है। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो का पहला सीजन 2015 में आया था। इसका तीसरा सीजन 'डांस प्लस 3' तो 24 सितम्बर को ही खत्म हुआ है। 

डांस प्लस के तीसरे सीजन की बात करें तो इस बार भी एक से बढ़कर एक पार्टिसिपेंट्स शो का हिस्सा बने थे। डांस प्लस 3 में रेमो डिसूजा बतौर 'सुपर जज' शामिल हुए। रेमो के अलावा धर्मेश, शक्ति मोहन व पुनीत पाठक कैप्टेन और राघव जुयाल होस्ट थे। ये सभी ऐसे लोग हैं जिन्हें आप बहुत अच्छे से जानते हैं। लेकिन क्या आप इनकी फैमिली के बारे में जानते हैं? नहीं न। 

तो चलिए आज आपको इनकी फैमिली के बारे में ही बताते हैं।  

रेमो डिसूजा 

रेमो डिसूजा 

डांसर, कोरियोग्राफर, एक्टर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा डांस प्लस के अलावा कुछ अन्य शोज़ में भी जज रह चुके हैं। रेमो 100 से ज्यादा फिल्मों में कोरियोग्राफी करने के साथ ही 'फालतू' और 'एबीसीडी' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट भी कर चुके हैं।

RELATED STORIES

रेमो के पेरेंट्स 

रेमो के पेरेंट्स 
via

'सुपर जज' रेमो उर्फ रमेश गोपी नायर मुख्य रूप से केरल के हैं। उनके पिता के. गोपी इंडियन एयर फाॅर्स में कुक थे और माँ माधवी लक्ष्मी हाउसवाइफ। रेमो का एक भाई और 4 बहनें हैं। 

रेमो की बेटर हाफ 

रेमो की बेटर हाफ 

रेमो ने लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद एंग्लो-इंडियन Lizelle से शादी की थी। इनके दो बेटे ध्रुव और गेब्रियल भी हैं।

धर्मेश येलंडे

धर्मेश येलंडे

डांसर-एक्टर धर्मेश डांस रियलिटी शोज की बदौलत ही लाइमलाइट में आए थे। वे मशहूर डांस शो 'बूगी वूगी' के विजेता भी रहे थे। धर्मेश की वडोदरा में एक डांस एकेडमी भी है। 

संघर्ष में गुजरा था बचपन 

संघर्ष में गुजरा था बचपन 

धर्मेश का जन्म महाराष्ट्रीयन परिवार में हुआ था, मगर वो बचपन से ही वडोदरा में रहे हैं। उनके पिता टी-स्टॉल लगाते थे और धर्मेश पास ही में बैठकर सेव उसल बेचते थे। धर्मेश प्यून का काम भी करते थे। 

इन्हें कर रहे हैं डेट 

इन्हें कर रहे हैं डेट 

खबरों की माने तो धर्मेश ब्रेशना खान नाम की एक खबसूरत लड़की को डेट कर रहे हैं। ब्रेशना जर्मनी से है और ये दोनों 'डांस इंडिया डांस' के दिनों से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

शक्ति मोहन 

शक्ति मोहन 

'डांस प्लस 3' की खूबसूरत लेडी मेंटर शक्ति मोहन कंटेम्पररी डांसर और एक्टर हैं। शक्ति 'डांस इंडिया डांस 2' की विनर थी। वो 'नृत्य शक्ति' के जरिए ऑनलाइन और इंटरनेशनल टूर करके डांस कोचिंग देती हैं। 

शक्ति की फैमिली 

शक्ति की फैमिली 
via

शक्ति दिल्ली से ताल्लुक रखती हैं। उनके पेरेंट्स बृजमोहन शर्मा और कुसुम मोहन हैं। उनकी तीन बहनें नीति, मुक्ति और कृति मोहन हैं।

बहनें भी मशहूर 

बहनें भी मशहूर 

शक्ति की बड़ी बहन नीति सिंगर है। नीति Channel V के 'Popstars' की विनर भी थी। नीति 'इश्क वाला लव' और 'प्यार मांगा है तुम्ही से' जैसे गानों को अपनी आवाज दे चुकी हैं। उनकी दूसरी बहन मुक्ति मोहन भी बेहतरीन डांसर हैं।

राघव जुयाल 

राघव जुयाल 

'किंग ऑफ स्लो मोशन' और 'क्रॉकरोज़' ने अपने अंदाज से सभी को दीवाना बना दिया था। डांस प्लस के होस्ट राघव 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स 2' और 'डांस के सुपरकिड्स' में स्किपर भी रह चुके हैं। 

राघव का परिवार 

राघव का परिवार 
via

राघव का होमटाउन देहरादून है। राघव के पिता दीपक जुयाल एडवोकेट हैं। उनकी मां का नाम अलका बख्शी जुयाल है। उनके एक छोटे भाई यशस्वी जुयाल भी हैं। 

आपके लिए खास ट्रीट 

अब राघव जुयाल की बात की है तो उनका स्लो मोशन देखना भी तो बनता है। बस इसलिए आपके लिए ये खास वीडियो लेकर आए हैं। 

पुनीत पाठक 

पुनीत पाठक 

एक्टर-कोरियोग्राफर पुनीत पाठक को भी डांस इंडिया डांस ने ही पहचान दिलाई। पुनीत 2013 की फिल्म 'एबीसीडी - Anybody Can Dance' में नजर आए थे। फिल्म में उनके किरदार 'चंदू' को बहुत पसंद किया गया था। 

पुनीत का परिवार 

पुनीत का परिवार 
via

पुनीत का जन्म गुजरात में हुआ था। पुनीत के परिवार में माता-पिता के अलावा छोटा भाई निशित पाठक भी है। पुनीत ने कॉलेज में आने के बाद डांस करना शुरू किया था। 

इनके साथ जुड़ चुका है नाम 

इनके साथ जुड़ चुका है नाम 
via

इस हैंडसम बंदे की रिलेशनशिप की बात करें तो डांस इंडिया डांस का हिस्सा होने के दौरान पुनीत का नाम शक्ति मोहन के साथ जोड़ा गया था। पुनीत का लॉरेन गॉटलिब के साथ भी तगड़ा बॉन्ड था।

क्या आप भी डांस के शौक़ीन हैं?