लड़कियों की ये बातें लड़कों को होती हैं नापसंद, रिलेशनशिप में ऐसा भूलकर भी मत करना

बॉयफ्रेंड हो जाता है परेशान। 

लड़कियों की ये बातें लड़कों को होती हैं नापसंद, रिलेशनशिप में ऐसा भूलकर भी मत करना
SPONSORED

डियर गर्ल्स,

क्या आपको नहीं लगता कि कभी-कभी हम अपने ही रिलेशन को 'taken for granted' लेने लगते हैं। इम्पोर्टेंस पाने के चक्कर में हमारा रिलेशन कब पटरी से उतरने लग जाता है, पता ही नहीं चलता। 

आप और आपका पार्टनर, गाड़ी के दो पहियों के जैसे होते हैं। दोनों का एक-दूसरे के साथ बैलेंस बनाकर चलना जरूरी है। जाने-अनजाने हम अक्सर अपने पार्टनर को हर्ट कर देते हैं। मूड किसी और वजह से खराब होता है और हम अपना पूरा गुबार अपने बॉयफ्रेंड पर निकाल देते हैं। 

आप ही बताइए ये गलत है ना! यार, सामने वाले को भी तो स्पेस दो। उसे भी तो समझो। बंदा आपके नखरे उठा रहा है, इसका ये मतलब थोड़े ही है कि बस खून चूस लो सामने वाले का। 

तो माय डियर गर्ल्स, आइये आपको बताते हैं वो बातें जो आपके बॉयफ्रेंड को बहुत परेशान करती हैं।

I miss you baabu...

I miss you baabu...

जब आपको पता है कि बंदा अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रहा है। घर से निकलकर बेचारा चौराहे पर भी नहीं पहुँच पाता है और आप ऐसा शो करने लग जाती हैं, जैसे सात समुन्दर पार चला गया हो। 

RELATED STORIES

इतनी परेशानी

इतनी परेशानी
via

यार बन्दे को थोड़ा तो 'Me time' दे दो। उसे भी तो एहसास कराओ कि उसकी अपनी भी एक लाइफ है। हर वक्त साए की तरह साथ रहने से तो वो परेशान हो जाएगा। 

जानू, मैं मोटी लग रही हूँ क्या?

जानू, मैं मोटी लग रही हूँ क्या?
via

देख यार, मैं रोज-रोज तो तेरा मेजरमेंट नहीं लेता हूँ। और कोई दूसरा सवाल नहीं है क्या? कैसे लग रही हूँ, मोटी तो नहीं लग रही। मेकअप नेचुरल तो लग रहा है ना। यार चाहती क्या है जीवन से।

बेचारा लड़का..

बेचारा लड़का..
via

लड़के का मन तो यही करता है कि वो आपसे एक साँस में ऊपर लिखी हुई सारी बातें कह दे मगर बेचारा अपनी अंतरआत्मा की आवाज को दबाकर, आपको मनाने में लग जाता है। यार, मगर आपको समझना होगा कि अपने बॉयफ्रेंड को इन बेफिजूल के सवालों से परेशान न करें। 

ये भी बता दिया...

ये भी बता दिया...
via

आप दोनों के बीच अकेले में जो कुछ भी होता है वो भी आप अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ शेयर क्यों कर लेती हैं? यह बात भी लड़कों को पसंद नहीं होती हैं।

मैं ठीक हूँ, मुझे तुमसे बात नहीं करनी 

मैं ठीक हूँ, मुझे तुमसे बात नहीं करनी 
via

बहन! सामने वाला देवता नहीं है कि उसे आपके मूड के बारे में सब कुछ पता हो। आप एक जवाब देकर, मुंह फुलाकर बैठ जाती हैं। जब तक बताएंगी नहीं कि मसला क्या है? तो उसे कोई ख्वाब तो आने से रहा। लड़कों को इस बात से भी बहुत चिढ़ होती है, वजह बताए बिना रूठ जाना। 

हर जगह बचपना...

हर जगह बचपना...
via

'आप क्यूट हैं' चलो इस बात को यूनिवर्सल सच मान लेते हैं। लेकिन मोहतरमा थोड़ा तो जगह देख के बिहेव कीजिये। लड़कों को सच में अजीब लगने लगता है, आपका हर वक्त का बचपना। 

उनकी भी बात सुन लो यार 

उनकी भी बात सुन लो यार 
via

देखिये कम्युनिकेशन हमेशा दो तरफ से होता है। मतलब ये कि दोनों को आपस में बात करना होता है। ऐसा नहीं होना चाहिए कि जब आपका मन होगा आप बात करेंगे, वरना नहीं। लड़कों को ये बात भी नापसंद होती है कि आप बिना वजह के बात ही नहीं सुनती।

हम शादी कब करेंगे 

हम शादी कब करेंगे 
via

ये प्यार इतना अफलातूनी कब से हो गया? आपको मिले हुए जुम्मा-जुम्मा चार दिन नहीं हुए और आप अभी से शादी के ख्वाब सजाने लगीं। डेट करने के शुरुआती दौर में ही शादी की रट लगाना, लड़कों को नापसंद होता है।

Don't act like crazy...

Don't act like crazy...
via

कभी-कभी न लड़कियां बहुत ज्यादा over-exited हो जाती हैं। 'ऑह गॉड, माय, माय, माय' मतलब बुरा मत मानना लेकिन इतराने की सीमा पार होने लगती है। ये बात भी लड़कों को पसंद नहीं आती। 

तो ये थी कुछ बातें जो लड़कों को बहुत ज्यादा परेशान करती हैं। यदि आप इस स्टोरी से रिलेटेड कोई फीडबैक देना चाहते हैं तो arhma@wittyfeed.com पर मेल कर सकते हैं।

क्या आपने ऐसी किसी बात को किसी दोस्त के साथ होते हुए देखा है?