2017 में इंटरनेट पर बवाल मचाने वाले इन वीडियोज को एक बार देखना तो बनता है

इस साल ये नहीं देखा, तो कुछ नहीं देखा। 

2017 में इंटरनेट पर बवाल मचाने वाले इन वीडियोज को एक बार देखना तो बनता है
SPONSORED

हममें से ज्यादातर लोग उस जनरेशन के रहे हैं, जहाँ कुछ समय पहले तक 'इन्टरनेट' कोई जादुई दुनिया के जैसा लगता था। फिर जब खुद 'इन्टरनेट' से पाला पड़ा, तो यूँ लगा कि अलादीन का चिराग हाथ लग गया है। मन ही मन लड्डू फूटे कि, 'बस हमसे ज्यादा ज्ञान पेलने वाला कोई होगा नहीं। गूगल पर सब मिलता है।' है की नहीं!

लेकिन क्या खबर थी कि जिसे हम अलादीन का चिराग समझ रहे थे। वो तो बस एक मायाजाल था। इन्टरनेट की वजह से तो दिन का चैन और रातों का सुकून ही गायब हो गया। खासतौर से ये वायरल वीडियोज, 'जिन्हें न देखूं तो चैन मुझे आता नहीं है..' वाला हाल हो गया है।    

वैसे अब ये कोई नई बात तो है नहीं कि साल 2017 बाय-बाय कर रहा है। इसी बहाने जान ही लेते हैं कि इस साल इन्टरनेट पर किन वीडियोज का बोल-बाला रहा है। 

अरे भाई, भाई, भाई...

RELATED STORIES

आप फेसबुक पर लोगों के कमेंट्स पढ़ते हैं। अब ऐसे 'नहीं तो' वाली एक्टिंग मत करिए। सबको पता है, हम एक-दूसरे के स्टेटस पर जाकर कमेंट्स पढ़ते ही हैं। इसी वीडियो की उपज है ये डायलॉग। 

'भाई, भाई, भाई, भाई, नगर पालिका को बुलाओ'

ये बिक गई है गोरमिंट

इस साल के सबसे मोस्ट फेमस डायलॉग का अवार्ड जाता है, 'ये बिक गई है गोरमिंट' को। भला हो इस 'गोरमिंट आंटी' का, कम से कम लोगों ने कुछ क्रिएटिविटी तो खपाई।

राते दिया बुताके 

गाने की शुरुआत होते ही आपको एक्ट्रेस के होंठ के अलावा कुछ नहीं दिखेगा। गाने के बोल ही इतने 'erotic' (कामुक) हैं कि बाकी तो भूल ही जाइये। अब ऐसी चीजें तो वायरल होंगी ही।

सही खेल गया भाई...

'BB' तुम न होते तो हमारे जीवन में कितना अंधकार होता। बोरियत दूर करने का बस एक ही उपाय होता- 'चलो फूंक के आते हैं'। तुम हो तो तुम्हारे वीडियोज सुन लेते हैं। थैंक्यू..भाई थैंक्यू, वायरल होने के लिए थैंक्यू!

ओमप्रकाश, बेटा ओमप्रकाश...

भाई इस लड़के के पास कोई तिलिस्म है। यूट्यूब ने वीडियो हटा दिया तो लोग इस भाई के प्रोटेस्ट में सड़कों पर उतर आए। 'आंटी की घंटी' नाम के इवेंट क्रिएट कर दिए।

सेल्फी मैंने ले ली आज...

कौन हैं ये लोग, कहाँ से आते हैं? पूरे '26' बार इस गाने में ढिंचैक पूजा ने सेल्फी शब्द बोला है। भाई इस गाने में 'सेल्फी' के अलावा था ही क्या। क्यों..पूजा क्यों, तुमने ऐसा क्यों किया?

डेस्पासितो, क्या था ये?

ये टैलेंट भी सिर्फ हम इंडियंस के पास ही है। कुछ बात समझ में आए या न आए, बस दिल को भा जाना चाहिए। पोर्टो रीको के पॉप सिंगर लुइस फ़ान्सी और डैडी यांकी का यह गाना हम इंडियंस के बीच क्यों वायरल हुआ, पता नहीं।

शेप ऑफ यू...

'एड शिरीन' का एल्बम सॉन्ग तो फेमस होना ही था। अब 'वो' अपनी प्रियंका चोपड़ा को कितना प्यार दे रहे हैं। तो अपन ने भी ये फॉरेन वालों को प्यार देना शुरू कर दिया। 

शायद वो प्यार नहीं...

भाई के पीछे फेसबुक जनता पगला गई थी। ekdum mad! लड़कियों का तो बस नहीं चला। 'बाय-गॉड क्रेज़ी' ही हो गई। जो भी था, बात बहुत सच्ची कह गया बंदा। 

दोबारा मत पूछना...

भला हो इस वीडियो को लिखने वाले अम्बर वर्मन का। भाई तुझे दुआ लगेगी हमारी। तू न होता तो कौन हमारा दुख-दर्द समझता। यदि आप वीडियो देख चुके हैं तो शर्मा जी से भी मिल लीजिये।

खैर, कैसे लगे आपको साल 2017 के ये 'most talked' वीडियोज, हमें बताइयेगा जरूर।

क्या आप और भी किसी वीडियो को इस लिस्ट में जोड़ना चाहते हैं?