सर्दी के मौसम में तनीषा मुखर्जी पहुंचीं गोवा, एन्जॉय करते हुए शेयर की तस्वीरें

काजोल की बहन हो रही हैं वायरल। 

सर्दी के मौसम में तनीषा मुखर्जी पहुंचीं गोवा, एन्जॉय करते हुए शेयर की तस्वीरें
SPONSORED

दिसम्बर ने आखिर अपना कहर ढा ही दिया। इस कड़ाके की ठण्ड का आलम न पूछिए। खैर, बदलते मौसम के साथ-साथ एक और मोहतरमा हैं जिनका अंदाज काफी बदला-बदला सा नज़र आ रहा है। ये मोहतरमा अपनी अदाओं से कहर ढा रही हैं।

यहाँ तो मामला ये है कि सुबह कोई रजाई से निकलने को कह दे तो वो दुश्मन दिखाई देता है। ऐसी ठण्ड में जमीन पर पैर रखने को जी नहीं चाह रहा। और वहां तनिषा मुखर्जी को देखिये। छुट्टियाँ बिताने गोवा पहुंच गई हैं। 

सच बता रहे हैं, तनीषा की इन तस्वीरों को देखकर फेसबुक पर 'फीलिंग जेलस विथ तनीषा मुखर्जी' डालने को मन कर जाएगा।' बिग बॉस-9 के बाद से तो जैसे तनीषा नदारद ही हो गई थीं। लेकिन अब जो तस्वीरें शेयर की हैं, उन्हें आप देखते ही रह जाएंगे। 

ज्यादा समय न लेते हुए आइये देखते हैं ये तस्वीरें।

हथेलियों के बीच सूरज

हथेलियों के बीच सूरज

पहली ही तस्वीर में कमाल कर दिया। यदि आप इस तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो आपको तनीषा की दोनों हथेलियों के बीच सूरज नज़र आएगा। फोटोग्राफी लवर्स के लिए अच्छा पोज़ है।  

RELATED STORIES

फन विथ बाइक 

फन विथ बाइक 

दुनिया के सारे मजे एक तरफ और सर्दियों के मौसम में 'रोड ट्रिप' का मजा एक तरफ। उस पर से इतनी शानदार बाइक हो तो फिर क्या ही कहने। 

मॉम्स गर्ल 

मॉम्स गर्ल 

अपनी माँ तनूजा के साथ तनीषा की ये तस्वीर तो जैसे 'मिलियन डॉलर स्माइल' बिखेर रही है। लेकिन इसके बाद जो तस्वीर है उसके लिए नो कमेंट्स। 

पिंक बिकिनी पोज़ 

पिंक बिकिनी पोज़ 

वाह तनीषा वाह! इसे कहते हैं 'हॉटनेस ओवरलोडेड'। पिंक बिकिनी में तनीषा का ये पोज़ बेहद कातिलाना है। वैकेशंस का पूरा लुत्फ़ उठाया है इन्होंने। 

झूला झुलाए ये पनघट

झूला झुलाए ये पनघट

तनीषा की ये तस्वीर मालदीव की है। इसे देखकर गाना याद आ रहा है- 'झूला झुलाए ये पनघट'। समुद्र के किनारे ऐसा एन्जॉय करने को मिल जाए तो जीवन का आनंद न पूछिए।  

image courtesy- Tanishaa Mukherjii 

ट्रेंड सेट करती तस्वीरें 

ट्रेंड सेट करती तस्वीरें 

लगता है बॉलीवुड में इन दिनों कार के साथ फोटोग्राफी और 'पिंक बिकिनी' काफी ट्रेंड में है। तभी तो हाल ही में सोनाली राऊत ने भी ऐसी ही कुछ पिक्चर्स शेयर की थी।  

दिल्ली की गाड़ी 

दिल्ली की गाड़ी 

ओहो...अब पता चला 'गड्डी ते दिल्ली' की है। नम्बर प्लेट पर आपको दिख जाएगा। सड़कें भी दिल्ली की हैं या गोवा की, जो भी हो रोड ट्रिप बहुत खूब है।

धूप सेंकती तनीषा

धूप सेंकती तनीषा

इस तस्वीर में तनीषा धूप सेंकती नज़र आ रही हैं। इसे कहते हैं फुल ऑन एंजॉयमेंट।

आकर्षक है ये जगह 

आकर्षक है ये जगह 

इस तस्वीर को देखकर तनीषा से ज्यादा बैकग्राउंड पर नज़र जा रही है। ऐसा लग रहा है मानो तुरंत ही छुट्टियों के लिए बैग पैक कर लेने चाहिए। 

व्हाइट टॉप में कमाल का लुक

व्हाइट टॉप में कमाल का लुक

तो ये थी तनीषा मुखर्जी की छुट्टियों की मौज-मस्ती की कुछ तस्वीरें। यदि आप और भी सितारों के बारे में पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें। 

क्या आप मानते हैं कि सितारों का छुट्टियां मनाने का अंदाज भी खास होता है?