अंबानी के बेटे की शादी का 1.5 लाख रुपए का 'वेडिंग कार्ड' हो रहा है वायरल, जानिए पूरी सच्चाई

कार्ड की कीमत में तो खरीदा जा सकता है iPhone X.

अंबानी के बेटे की शादी का 1.5 लाख रुपए का 'वेडिंग कार्ड' हो रहा है वायरल, जानिए पूरी सच्चाई
SPONSORED

शादियों का बुखार तो पिछले कई दिनों से चल ही रहा था। मगर हाल में हुई अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी के बाद से इस बुखार ने नए रिकॉर्ड कायम कर दिए हैं। यह तय बात है कि विरुष्का की शादी के बाद की पहली तस्वीर को देखकर किसी को भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ होगा। इस कपल की प्रोफाइल टटोलने के बाद ही दिल माना होगा। 

विराट और अनुष्का की शादी इटली में हुई है। खबरों के अनुसार इस सेलिब्रेशन में पानी की तरह पैसा बहाया गया है। अभी तक खबरी इस शादी के खर्च का हिसाब लगाने में लगे थे। इस बीच देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की ओर से एक बड़ी चौंकाने वाली खबर आ गई। सोशल मीडिया पर एक खबर आग की तरह फैल रही है। इसमें दावा किया जा रहा है कि अंबानी के बेटे की शादी के कार्ड की कीमत ही लाखों रुपए है। 

जी हां। तो आइए आपको दिखाते हैं, इस कार्ड की झलक और जानते हैं पूरा मामला।

अंबानी परिवार 

अंबानी परिवार 

भारतीय बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के दो बेटे आकाश, अनंत और एक बेटी ईशा अंबानी है। आकाश और ईशा अपने पिता के बिजनेस में अहम भूमिका निभा रहे हैं।  

RELATED STORIES

चर्चा में लाइफस्टाइल 

चर्चा में लाइफस्टाइल 
via

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के 27 मंजिला रेसिडेंस 'एंटिलिया' से लेकर प्राइवेट जेट और कार की कीमत को लेकर अक्सर ही खबरें बनती रहती हैं। अंबानी अपनी लक्जरियस लाइफस्टाइल पर खूब पैसा उड़ाते हैं। 

महंगे खर्च 

महंगे खर्च 
via

मिसेज अंबानी तो चाय भी लाखों की क्रॉकरी में पीती हैं। उन्हें फुटवेयर्स और हैंडबैग्स का बहुत शौक है। वे अक्सर ही लाखों की कीमत के पर्स कैरी किए नजर आती हैं।

बेटे की शादी 

बेटे की शादी 
via

ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार मुकेश और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सोशल मीडिया पर 26 वर्षीय आकाश की शादी का इनविटेशन कार्ड भी वायरल हो चुका है। 

चलिए आपको दिखाते हैं इस कार्ड की झलक।

जियो के पीछे आकाश 

जियो के पीछे आकाश 
via

आकाश 4G सर्विस प्रोवाइडर जियो के चीफ एग्जीक्यूटिव हैं। आकाश, जियो को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं। 

एक शानदार कार्ड 

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं। इनमें दो कार्ड नजर आ रहे हैं। एक कार्ड की कीमत ही डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है। दावा किया जा रहा है कि इस कीमत में 'iPhone X' भी खरीदा जा सकता है।

जनता में नाराजगी 

कुछ लोगों ने इस कार्ड को देखकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। बेशक वो इसे फिजूलखर्ची मानते हैं और इसे देखकर बिल्कुल भी खुश नहीं है।

सोने की कारीगरी 

मेहरून रंग के इस कार्ड पर बहुत सा वर्क नजर आ रहा है। इस कार्ड पर सोने की खूबसूरत बारीक कारीगरी भी की गई है।

किया नोटिस?

किया नोटिस?
via

यदि आप ऊपर वाला वीडियो ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि सोने की कारीगरी वाले कार्ड में डेट 9 नवंबर 2013 दिख रही है। अब ये तो सभी जानते हैं कि ये 2013 नहीं 2017 चल रहा है। जाहिर सी बात है कि यह कार्ड फेक है।

विरुष्का का कार्ड वायरल 

इससे पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन का कार्ड भी वायरल हुआ था। इस कार्ड के हिसाब से उनका रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली के Taj Diplomatic Enclave के दरबार हॉल में होना है।

बेहद शॉकिंग 

Loading...

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि 2017 में विराट और अनुष्का की शादी ने फैंस को सबसे ज्यादा चौंकाया है। बेचारे कई युवाओं का तो दिल भी टूटकर चूर-चूर हो गया।

जहीर-सागरिका का कार्ड 

जहीर-सागरिका का कार्ड 
via

नवंबर के आखिरी हफ्ते में जहीर खान और सागरिका घाटगे ने कोर्ट मैरिज की थी। उनकी शादी का यह कार्ड भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था।

राजनेता का कार्ड वायरल 

पिछले साल कर्नाटक के रईस राजनेता जी.जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी का इनविटेशन कार्ड भी वायरल हुआ था। यह कार्ड एक बॉक्स में था। इसे खोलते ही एक एलईडी स्क्रीन भी नजर आती थी।

एक्सपेंसिव वेडिंग 

Loading...

विराट और अनुष्का ने इटली में अपनी शादी पर जमकर खर्च किया है। विराट ने अनुष्का के लिए रिंग ही 1 करोड़ रुपए की पसंद की थी। उन्होंने जो वेन्यू चुना था, वहां एक रात का किराया ही साढ़े छह लाख से 14 लाख रुपए तक का होता है।

यह तो तय है 

यह तो तय है 
via

जब विराट और अनुष्का ने ही अपनी शादी पर करोड़ों रुपए खर्च किए थे तो मुकेश अंबानी के बेटे की शादी तो ग्रैंड से भी ग्रैंड होनी है। मगर फिलहाल ऐसी कोई खबर नहीं है। जब भी यह ग्रैंड वेडिंग होगी, हम आपको जरूर बताएंगे।

क्या आप मानते हैं कि सोशल मीडिया पर कई बार गलत बातें भी वायरल हो जाती है?