क्या आप जानते हैं ऐश्वर्या राय के इस 29 साल के बेटे को?

दावा ही हैरान करने वाला है। 

क्या आप जानते हैं ऐश्वर्या राय के इस 29 साल के बेटे को?
SPONSORED

सोशल मीडिया उन लोगों के लिए ब्रह्मास्त्र साबित हुआ है जो मशहूर होने का सपना देखा करते हैं। यहाँ साधारण सी बात भी उसी तेजी के साथ फैलती है, जिस तेजी के साथ जंगल में आग फैलती है। फिल्म 'पद्मावती' का विरोध कर रही करणी सेना का उदाहरण ही ले लीजिए। ये सेना अपने पूरे जीवनकाल में उतनी मशहूर नहीं हुई होगी, जितना कि उसे इस वक्त सोशल मीडिया ने बना दिया है। अब करणी सेना का नाम बच्चा-बच्चा जानता है।

आज फेमस होने का बड़ा आसान फॉर्मूला है कि आप अपना नाम किसी मशहूर फिल्म या सेलेब्रिटी के साथ जोड़ दीजिए। फिर आप, देखते ही देखते मशहूर हो जाएंगे। इसी क्रम में एक और व्यक्ति का नाम सामने आया है। उसका दावा है कि वो ऐश्वर्या राय का बेटा है।

कौन है वो शख्स और क्या है उसकी कहानी, आइये जानते हैं। 

ये है ऐश्वर्या का कथित बेटा 

ये है ऐश्वर्या का कथित बेटा 

ऐश्वर्या राय को अपनी माँ बताने का अजीबोगरीब दावा करने वाले 29 साल के इस शख्स का नाम संगीत कुमार है। वो विशाखापट्टनम का रहने वाला है।

RELATED STORIES

इंग्लैंड में हुआ जन्म

इंग्लैंड में हुआ जन्म
via

संगीत के अनुसार 1988 में ऐश्वर्या ने उसे आईवीएफ (IVF) तकनीक के जरिये इंग्लैण्ड में जन्म दिया था और उसके जन्‍म के बाद दो साल तक ऐश्वर्या राय बच्चन के माता-पिता (वृंदा राय और कृष्णाराज राय) ने उसका पालन-पोषण किया।

1988 में ऐश्वर्या ने दिया जन्म

1988 में ऐश्वर्या ने दिया जन्म
via

संगीत ने कहा कि 'मैं चाहता हूँ कि मेरी मां मुंबई में सबकुछ छोड़कर मेरे साथ यहाँ मंगलुरु में आकर रहे। मैं 27 साल से अपने परिवार से बिछड़कर रह रहा हूँ और अपनी माँ से दो शब्द बात करने के लिए तड़प रहा हूँ।

नहीं है कोई प्रूफ

नहीं है कोई प्रूफ
via

संगीत ने आगे कहा कि "मेरे पास खुद को ऐश का बेटा प्रूव करने के लिए कोई सबूत नहीं है लेकिन इस सच को झुठलाया नहीं जा सकता। बचपन से मेरे रिश्तेदारों ने मेरे जीवन से जुड़ी बातों को तोड़-मरोड़ के पेश किया है। वरना मैं अपनी मां को लेकर सभी बातें साफतौर पर जानता।"

नहीं पहुँच सका माँ तक

नहीं पहुँच सका माँ तक
via

संगीत ने ऐश्वर्या तक ना पहुँच पाने के बारे में कहा कि, "वो जानकारी की कमी के कारण अपनी मां तक नहीं पहुँच सका। अब उसे बस अपनी माँ चाहिए।"

उसके पिता हैं ये 

उसके पिता हैं ये 
via

संगीत के अनुसार उसके पिता का नाम आदिवेलू रेड्डी है जो उसे विशाखापट्टनम लेकर आए थे। उसने कहा कि मेरे नानाजी कृष्णाराज राय का अप्रैल 2017 में निधन हो गया था और मेरे अंकल का नाम आदित्य राय है।

कही चौंकाने वाली बात

कही चौंकाने वाली बात
via

संगीत ने अभिषेक और ऐश्वर्या के बारे में एक चौंकाने वाली बात कही है कि दोनों एक घर में रहते हुए भी अलग-अलग रहते हैं।

क्या ये मुमकिन है?

क्या ये मुमकिन है?
via

विकिपीडिया के अनुसार ऐश्वर्या राय का जन्म 1 नवम्बर 1973 में हुआ था और इस वक्त उनकी उम्र 44 साल है। उन्हें अपना बेटा बताने वाले संगीत की उम्र 29 साल है। इस हिसाब से जब ऐश्वर्या ने उसे जन्म दिया होगा तब उनकी उम्र 15 साल रही होगी। क्या ये वाकई मुमकिन है?

धनुष को भी एक कपल ने बताया था अपना बेटा 

धनुष को भी एक कपल ने बताया था अपना बेटा 
via

ऐसा मामला पहली दफा सामने नहीं आया है बल्कि इससे पहले भी एक कपल ने धनुष को अपना बेटा बताया था। ये मामला तो कोर्ट तक जा पहुँचा था। 

देखिये संगीत का वीडियो

इस मामले में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट्स के जरिये जरूर बताइयेगा। अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने करीबियों के साथ भी शेयर करें।

Source 

मेरे और आर्टिकल्स पढ़ने के लिए, यहाँ क्लिक करें। 

क्या आप मानते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन इस मामले पर कोई बयान देंगी?