पहली एनिवर्सरी पर उन्होंने बनाए थे कुछ बड़े प्लान मगर हकीकत में हो गया कुछ ऐसा

वास्तविकता के करीब है यह कहानी।

पहली एनिवर्सरी पर उन्होंने बनाए थे कुछ बड़े प्लान मगर हकीकत में हो गया कुछ ऐसा
SPONSORED

पहली एनिवर्सरी तो सभी के लिए खास होती है। विनी और जिनी भी लगभग एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अपनी पहली एनिवर्सरी को लेकर बहुत एक्साइटेड भी हैं। अन्य लड़कियों की तरह ही विनी भी इस खास दिन को लेकर कई सारे प्लान्स बनाने में जुटी हुई है। जिनी के मन में भी लड्डू तो फूट ही रहे हैं मगर हमेशा की तरह ही वो अपनी खुशी एक्सप्रेस नहीं कर पा रहा है।

अच्छी बात यह है कि एनिवर्सरी संडे के दिन आ रही है। इसलिए प्लान तो पूरा दिन साथ में बिताने का ही बन रहा है। विनी ने सारे गिफ्ट्स तो जिनी ने सारे सरप्राइजेस प्लान कर लिए हैं। लेकिन सबकुछ हमेशा प्लान के हिसाब से हो पाता है क्या? क्या विनी और जिनी की एनिवर्सरी प्लान के हिसाब से बन पाएगी। आइए, जानते हैं पूरी बात। 

नहीं मिला कोई जवाब

नहीं मिला कोई जवाब

विनी ने एक के बाद एक कॉल किए लेकिन उस साइड से कोई जवाब नहीं। विनी को गुस्सा भी आ रहा था और चिंता भी हो रही थी। अपने काम निपटा लेने के बाद विनी ने फिर कॉल किया मगर इस बार भी कोई जवाब नहीं मिला। 

थोड़ी देर बाद विनी का फोन बजा। उसने तुरंत फोन उठाया लेकिन उस पर तो 'Calling office' लिखा हुआ आया।

RELATED STORIES

'Good Morning jaan', सुबह उठते ही विनी ने अपने पार्टनर को मैसेज किया। 8 के 10 बज गए। लेकिन जिनी का रात में 12 बजे एनिवर्सरी विश करने के बाद से कोई रिप्लाई ही नहीं आया।

'नहीं, मैं नहीं आ पाऊंगी। पहले ही तो बता दिया था। वैसे भी आज संडे है।' चिढ़ते हुए विनी ने कहा।

दूसरी ओर से, 'यार, मिनी ने आखिरी मौके पर धोखा दे दिया। मैं अकेले हैंडल नहीं कर पाऊंगी। संभव हो तो...।'

'मैं नहीं आ रही बस।' बात बीच में काटते हुए विनी ने फोन रख दिया।

घड़ी में 1 बज गए थे। अपने गुस्से को मन में दबाते हुए उसने एक नंबर डायल किया और बोला,'30 मिनट्स में पहुंच रही हूं मैं।' कुछ देर बाद वो टैक्सी में बैठकर ऑफिस जाने लगी, तभी उसका फोन बजा।

"Baby, I am so so so sorry. कल शनिवार की रात थी तो मैं देर से सोया था। ऐसे में सुबह नींद ही नहीं खुली। फोन भी Silent पर था।" जिनी ने यह पूरी बात एक ही सांस में बोल दी।

'Go to hell और आज के बाद मुझे अपनी शक्ल मत दिखाना।' भीगी पलकों से गुस्से में विनी ने यह बात कही और फोन काट दिया। जिनी कॉल करता रहा मगर विनी ने इग्नोर कर दिया।

via

मीटिंग खत्म होते-होते 5 बज गए थे। बाहर आकर विनी ने अपना मोबाइल देखा। जिनी का कोई मैसेज नहीं था। विनी का पारा अब सातवें आसमान पर था। पूरे रास्ते विनी ने खुद को शांत करने की कोशिश की। फिर घर पहुंचकर जब वो बालकनी में आई तो उसके आंसू ही छलक पड़े।

उसने 'I hate you' से लेकर 'You are biggest mistake of my life' जैसी बातें लिखते हुए गुस्से से भरा हुआ मैसेज लिखा। वो मैसेज Send ही करने वाली थी तभी...

'विनी दीदी, आप कहां गए थे? दिन में जिनी भैया बहुत सारे गिफ्ट्स लेकर आए थे। उन्होंने 2 घंटे तक आपका इंतजार किया। लेकिन आप आई ही नहीं।' नीचे से नन्ही टिया ऊंची आवाज में बोली।

via

विनी ने मैसेज डिलीट किया और बिना जवाब दिए ही अंदर चली गई।

कुछ ही मिनटों में वो जिनी के फ्लैट के बाहर थीं। ऊपर जाकर देखा तो जिनी लैपटॉप में फिल्म देख रहा था और गुब्बारें-झालर सारा डेकोरेशन बिखरा हुआ था।

'क्या कर रहे हो?' विनी ने धीमी आवाज में पूछा।

'मिल गया तुम्हें टाइम?' जिनी थोड़ा गुस्से में बोला।

'तुम्हारे पास टाइम नहीं था। मैंने कॉल नहीं उठाया तो तुमने मैसेज भी नहीं किया।'

'मैं तो खुद मिलने आया था। 10 घंटे रुका भी। तुम ही कहीं भटकने गई थी।'

'मैं भटकने नहीं गई थी। काम से गई थी, समझे तुम।'

via

कुछ देर तक दोनों एक-दूसरे पर शब्दों के बाण चलाते रहे। जब लड़ते-लड़ते विनी रोने लगी तो जिनी उसके करीब आया और उसे गले लगा लिया। अब दोनों का गुस्सा शांत हो चुका था।

'ये सब डेकोरेशन खराब क्यों कर दिया?' विनी ने छोटा सा मुंह बनाते हुए पूछा।

'थोड़ा गुस्सा मुझे भी आ गया था तो मैंने ऐसे निकाला।' जिनी ने मुंह बनाते हुए बोला।

'चलो कोई बात नहीं। अभी भी रोमांटिक ही लग रहा है, बिलकुल तुम्हारी तरह।' विनी फ्लर्ट करते हुए बोली।

'अच्छा...' जिनी ने ब्लश करते हुआ कहा और विनी को अपनी बांहों में भर लिया।

via

हालांकि यह 'First Anniversary' थोड़ी कम रोमांटिक थी और वो दोनों साथ में ज्यादा समय भी नहीं बिता पाए। लेकिन वो इसे कभी भूल नहीं पाएंगे और झगड़े के बाद का प्यार तो कुछ ज्यादा ही गहरा होता है।

क्या आपके साथ भी कभी ऐसा ही कोई वाकया घटित हुआ है?