करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं लव त्यागी, 'बिग बॉस 11' से बाहर आकर किया यह पहला काम

इन्हें बताया विजेता। 

करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं लव त्यागी, 'बिग बॉस 11' से बाहर आकर किया यह पहला काम
SPONSORED

पिछले हफ्ते जब 'बिग बॉस 11' के घर से बॉटम 4 कंटेस्टेंट्स पब्लिक के बीच लाइव वोटिंग की अपील करने गए थे, तभी अंदाजा लग गया था कि गर्दन तो लव त्यागी की ही कटनी है। वोटिंग काउंट होने के बाद हुआ भी वही जिसका अनुमान था। शो में पड़ोसी बनकर आए लव, शो में इतना दूर तक आ गए। यह किसी ने नहीं सोचा था। 

लव के साथ विकास गुप्ता, हिना खान और शिल्पा शिंदे अपने फैंस से मुलाकात करने गए थे। इन सभी में से लव को सबसे कम वोट मिले और वो शो से बाहर हो गए। 

बतौर कॉमनर शो में आए लव त्यागी को इस शो ने एक अलग पहचान दी है। अब तो उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग बन गई है। घर से बाहर आते ही लव ने अपने एलिमिनेशन से लेकर साथी प्रतिभागियों के बारे में भी कई सारी बातें कही। लव ने यह भी बताया कि शो कौन जीतने वाला है। 

आप भी पढ़िए पूरी बात। 

बचे हैं ये 

बचे हैं ये 

लव के घर से बाहर होने के बाद हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, आकाश डडलानी और पुनीश शर्मा फिनाले की दौड़ के लिए बचे हैं। 

RELATED STORIES

लग रहा था ऐसा 

लग रहा था ऐसा 
via

घर से बाहर आने के बाद लव ने कहा कि उन्हें लग रहा था कि इस बार वो ही बाहर होंगे। सब सेलिब्रिटीज हैं इसलिए उनके फैन ज्यादा थे। वो तो बस एक कॉमनर थे। 

इसे होना था बाहर 

इसे होना था बाहर 
via

लव का मानना है कि आकाश डडलानी को शो से बाहर होना चाहिए था। उसने बहुत ही चतुराई से खुद को बचा लिया।

भूल गए सबकुछ 

भूल गए सबकुछ 
via

लव ने इस शो में पार्टिसिपेशन को एक लर्निंग एक्सपीरियंस बताया। साथ ही यह भी खुलासा किया कि वो पासवर्ड्स और कॉन्टेक्ट नंबर जैसी कई चीजें भूल चुके हैं।

जीतेंगी शिल्पा 

जीतेंगी शिल्पा 
via

भले ही लव की बॉन्डिंग हिना खान से बहुत अच्छी थी। मगर उनका मानना है कि शिल्पा शिंदे ही शो की विजेता बनेंगी जबकि हिना खान 1st रनरअप होंगी। उन्होंने विकास को 3 नंबर पर रखा।

चौथे नंबर पर?

चौथे नंबर पर?
via

लव चौथे नंबर पर खुद को देखते थे और उन्हें पूरा विश्वास था कि वो टॉप 4 में बने रहेंगे। 

एलिमिनेशन के बाद पहला काम 

एलिमिनेशन के बाद पहला काम 
via

शो से बाहर आते ही लव ने शो की एक्स कंटेस्टेंट्स बंदगी कालरा और अर्शी खान से मुलाकात की। ये तीनों साथ में गप्पे लड़ाते नजर आए।

विकास को करना था प्रूव 

विकास को करना था प्रूव 
via

लव का मानना है कि विकास उन्हें बेवकूफ समझते थे। ऐसे में लव की कोशिश थी कि वो खुद को विकास के सामने बेहतर साबित कर सके। 

हिना से नजदीकी 

हिना से नजदीकी 
via

शुरुआती हफ्तों में हिना खान और लव त्यागी बहुत क्लोज हुआ करते थे। हिना ने कई बार लव को बचाया भी था। लेकिन फिर इनके झगड़े हो गए और इनके बीच दरार पड़ गई। 

लव की इमेज 

लव की इमेज 
via

जब लव पड़ोसी थे तो उनमें कुछ आग नजर आती थी। लेकिन घर में आने के बाद वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। घर में साथी उन्हें 'बुद्धू बैल' भी बुलाते थे। 

लकी लव 

लकी लव 
via

लव कई बार एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हो चुके थे। लेकिन नॉन-परफॉर्मर होने के बाद भी वो हमेशा बच जाते थे। साथी प्रतिभागी ही नहीं सलमान खान भी उन्हें लकी मानते थे। 

यूपी का लौंडा 

यूपी का लौंडा 
via

लव की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो उत्तर प्रदेश के बुधना से ताल्लुक रखते हैं। लव, रूड़की से कॉलेज की पढ़ाई भी कर चुके हैं। उन्होंने गुड़गांव की 'पेप्सिको' कंपनी में भी काम किया है।

लाखों की कार 

लाखों की कार 
via

ख़बरों की माने तो लव 60-70 लाख रुपए कीमत की मर्सिडीज और फार्च्यूनर जैसी कारों के मालिक भी हैं। उनका करोड़ों रुपए का बिजनेस है।

आगे का प्लान 

आगे का प्लान 
via

लव ने बताया कि वो अपना फैमिली बिजनेस संभालने की कोई इच्छा नहीं रखते हैं। वो हमेशा से एक्टर बनना चाहते थे और अब इसी पर काम करेंगे। 

बदलेगी जिंदगी 

बदलेगी जिंदगी 
via

लव को पूरी उम्मीद है कि सलमान खान के कहे अनुसार इस शो का हिस्सा बनने से उनकी जिंदगी बदल जाएगी। हम भी जरूर देखना चाहेंगे कि शो का यह सफर लव के एक्टिंग करियर को पूरा कर पाता है या नहीं।

क्या आप मानते हैं कि शो का हिस्सा बनने के बाद कंटेस्टेंट्स का जीवन पूरी तरह बदल जाता है?