खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड सुंदरियों को भी पीछे छोड़ देती हैं हनी सिंह की वाइफ, देखिए आकर्षक तस्वीरें

नेशनल टेलीविजन पर हुई थी पहली मुलाकात। 

खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड सुंदरियों को भी पीछे छोड़ देती हैं हनी सिंह की वाइफ, देखिए आकर्षक तस्वीरें
SPONSORED

उस दौरान रैपर हनी सिंह अपने नए एलबम सॉन्ग को लॉन्च करने की तैयारी में थे। यूँ तो इसके पहले भी वो अपने कुछ सॉन्ग्स को पब्लिकली लॉन्च कर चुके थे लेकिन इस बार मामला कुछ अलग था। उनकी नर्वसनेस का आलम ये था कि उनकी वजह से शूट चार घंटे लेट हो गया था। कास्ट से लेकर क्रू तक सभी हनी के शॉट के लिए रेडी होने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन हनी थे कि लगातार फोन पर बातें किए जा रहे थे। 

थोड़ी देर में जैसे ही वो लड़की हनी से मिलने आई, हनी की नर्वसनेस जैसे चुटकियों में गायब हो गई और हनी शॉट के लिए एकदम रेडी हो गए और उन्होंने बड़े ही शानदार तरीके से अपने नए एलबम सॉन्ग को लॉन्च किया। अब आप सभी के मन में ये सवाल उठ रहा होगा कि वो लड़की कौन थी? दरअसल वो लड़की और कोई नहीं बल्कि उनकी वाइफ शालिनी थी।

आइए जानते हैं यह दिलचस्प मामला।

India's Raw Stars के मंच पर 

India's Raw Stars के मंच पर 

ये किस्सा उस समय का है जब हनी सिंह अपना नया एलबम 'देसी कलाकार' के सॉन्ग लॉन्च के लिए टीवी के रियलिटी शो 'इंडियाज रॉ स्टार्स' के सेट पर पहुंचे थे।  

RELATED STORIES

वाइफ से मिलवाया 

वाइफ से मिलवाया 
via

इस दौरान हनी काफी नर्वस थे लेकिन जैसे ही इस लड़की ने आकर उन्हें हग किया। उनकी नर्वसनेस जैसे गायब ही हो गई। बाद में हनी ने उस लड़की को सबसे मिलवाते हुए कहा कि ये और कोई नहीं उनकी पत्नी हैं।  

असमंजस की स्थिति

असमंजस की स्थिति
via

इसके पहले तक हनी को लेकर असमंजस की स्थिति थी कि वे शादीशुदा हैं या नहीं। हनी ने कभी इस बारे में कुछ नहीं कहा था और यूँ अचानक वाइफ से मिलवाकर उन्होंने सबको हैरत में डाल दिया था।

हनी की शादी 

हनी की शादी 
via

जब नेशनल टेलीविजन पर उन्होंने अपनी वाइफ का सबसे परिचय करवाया तब ना जाने कितनी फीमेल फैंस के दिल टूटे होंगे। लेकिन हनी की शादी 1-2 साल पुरानी नहीं कई साल पुरानी है। उनकी शादी जनवरी 2011 में हुई थी।

शालिनी सिंह

शालिनी सिंह

हनी सिंह की पत्नी का नाम शालिनी सिंह हैं और वो उनकी बचपन की दोस्त हैं। बताया जाता है कि हनी और शालिनी दोनों एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे। तभी से वो बहुत क्लोज फ्रेंड्स रहे हैं।

हनी की लवमैरिज 

हनी की लवमैरिज 
via

हनी और शालिनी का प्यार बचपन का है चाहे वो ग्लैमर इंडस्ट्री में रहे। लेकिन शादी उन्होंने उसी से की जिससे वो बेहद प्यार करते थे। इसमें कोई दोराय नहीं कि ग्लैमर इंडस्ट्री में रहते हुए उन्होंने अपनी वाइफ के प्रति ईमानदारी दिखाई। जो वाकई काबिले-तारीफ है। 

काफी ग्लैमरस हैं शालिनी 

काफी ग्लैमरस हैं शालिनी 
via

'चार बोतल वोडका', 'लुंगी डांस', 'ब्लू आईज' जैसे गानों की वजह से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले हनी सिंह की वाइफ शालिनी भी ग्लैमर के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

अब बदला पूरा लुक 

अब बदला पूरा लुक 
via

ये शालिनी की तब की तस्वीर है, जब वो हनी सिंह की पत्नी के तौर पर लाइमलाइट में नहीं आई थी। लेकिन अगर अब उनका लुक देखा जाए तो अब तो उनका पूरा लुक ही बदल गया है।

बोल्डनेस की भरमार 

बोल्डनेस की भरमार 
via

शालिनी मुंबई में रहते हुए क्या काम करती हैं, इस बारे में तो अभी तक कोई खबर नहीं आई है। लेकिन अगर वो बॉलीवुड में कदम रख दें तो कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती नजर आएंगी।

फेवरेट कपल 

फेवरेट कपल 
via

हनी और शालिनी की ये तस्वीरें देखने के बाद तो ये हमारे फेवरेट कपल की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। आपको क्या लगता है ये कपल बॉलीवुड का पॉपुलर सेलिब्रिटी कपल बन पाएगा? 

Source 

अन्य आर्टिकल्स पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।    

क्या आप मानते हैं कि सितारे भी फैंस को लगातार चौंकाते रहते हैं?