मासूम का किया बलात्कार और कूड़े में फेंक दी लाश, विरोध प्रदर्शन में हुई लोगों की मौत

दिल्ली की तरह दहला कसूर। 

मासूम का किया बलात्कार और कूड़े में फेंक दी लाश, विरोध प्रदर्शन में हुई लोगों की मौत
SPONSORED

जैसा हिन्दुस्तान वैसा पाकिस्तान! सिर्फ नाम और कुछ लकीरों का ही तो अंतर है। जिस तरह कुछ दरिंदों ने दिल्ली को दहलाया था उसी तरह अब पाकिस्तान का कसूर दहला हुआ है।

7 साल की ज़ैनब मंगलवार को दूसरी बच्चियों के साथ पढ़ने के लिए निकली थी। मगर वो घर नहीं लौटी। उसका कुछ अता-पता नहीं चल रहा था। दो दिन तक उसे पुलिस खोजती रही। आज उसकी लाश उसके घर से दो किलोमीटर दूर कूड़े के ढेर में मिली। लाश के मिलते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने सड़कों पर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। लोगों के गुस्से को देखते हुए वहां के बाजार बंद कर दिए गए हैं। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार प्रदर्शन कर रहे लोगों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। इसमें कुछ प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई है जबकि कई घायल हो गए हैं। 

रेप करके किया क़त्ल

रेप करके किया क़त्ल

कसूर जिले की पुलिस के अनुसार बच्ची का कई बार रेप करने के बाद क़त्ल किया गया है। उन्होंने रेपिस्ट का पता लगाने के लिए 200 से ज्यादा अफसरों को काम पर लगा दिया है।

RELATED STORIES

प्रदर्शन में मारे गए लोग

प्रदर्शन में मारे गए लोग
via

'डॉन' की रिपोर्ट के अनुसार भीड़ अनियंत्रित हो जाने के बाद पुलिस ने भीड़ पर गोलीबारी कर दी। इसमें दो लोगों के मारे जाने और कई लोगों के घायल हो जाने की खबर है। 

दूसरे इलाकों में भी हो रही ऐसी घटनाएं

दूसरे इलाकों में भी हो रही ऐसी घटनाएं
via

ये पहली दफा नहीं है। इससे पहले भी शहर के अलग-अलग थानों से इसी तरह बच्चों को अगवा करने के बाद उनकी लाशें फेंक देने के मामले सामने आ चुके हैं।

कैमरे में कैद हुआ दरिंदा

कैमरे में कैद हुआ दरिंदा
via

बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने वाला दरिंदा CCTV कैमरे में भी कैद हुआ है। पुलिस की शुरुआती जांच के अनुसार वो एक मानसिक रोगी हो सकता है।

देखिये CCTV कैमरा फुटेज। 

प्रदर्शनकारियों के साथ ऐसा था पुलिस का बर्ताव। 

भाई की मौत का दर्द। 

प्रदर्शन की कुछ तस्वीरें। 

ट्विटर पर लोग जाहिर कर रहे गुस्सा। 

 

#JusticeForZainab ट्विटर पर कर रहा है ट्रेंड। 

इमरान खान ने जारी किया वीडियो। 

लोगों को चाहिए न्याय।

मलाला ने जताया दुःख। 

सबके अंदर है रोष। 

फांसी की कर रहे मांग। 

हम उम्मीद करते हैं कि जैनब को जल्द ही न्याय मिलेगा। वो दरिंदा फांसी पर झूल रहा होगा। साथ ही पाकिस्तान में हालात जल्द ही सामान्य हो जाएंगे।

क्या आप मानते हैं कि अपराध को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए जाने की जरूरत है?