'टाइगर जिंदा है' के बाद इन फिल्मों में नजर आएंगे सलमान

दीपिका पादुकोण भी शेयर करेंगी स्क्रीन।

'टाइगर जिंदा है' के बाद इन फिल्मों में नजर आएंगे सलमान
SPONSORED

सलमान खान बॉलीवुड के उन स्टार्स में से एक हैं जिनकी फिल्में बस उनके नाम से चलती है। सलमान की सिर्फ एक झलक पाने के लिए लोग तरसते हैं। ऐसा कहा जाता है कि अगर फिल्म में सलमान खान हैं तो उसे हिट तो होना ही है। मतलब की अगर ज्यादा नहीं तो उनकी फिल्म कम से कम 100 करोड़ रुपए तो कमा ही लेगी। 

बीते सालों में सलमान ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। सभी फिल्मों ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई भी की है। हालांकि एक दौर वो भी था जब सलमान की फिल्में खास कमाल नहीं दिखा पाती थी। लेकिन आज देखिए, सलमान सफलता के उस मुकाम पर हैं जहां पहुंचने का कई लोग सपना देखते हैं। 

सलमान अब 52 साल के हो चुके हैं। लेकिन आज भी हर डायरेक्टर की पहली पसंद सलमान ही रहते हैं। चाहे फिल्म हो या टीवी, सलमान की डिमांड हर जगह है। सलमान की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। आज हम आपको बताने वाले हैं कि आने वाले वक्त में सलमान खान कौन-कौन सी फिल्मों में नजर आएंगे। 

आप बस ध्यान से देखिएगा।

करियर की शुरुआत 

करियर की शुरुआत 

सलमान खान ने अपने करियर की शुरुआत एक सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से की थी। लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से मिली। यह फिल्म सुपरहिट थी। इस फिल्म ने सलमान को बी-टाउन में एक चॉकलेट बॉय के तौर पर पहचान दिलाई।

RELATED STORIES

'हम आपके हैं कौन'

'हम आपके हैं कौन'
via

'मैंने प्यार किया' की सफलता के बाद भी सलमान ने काफी मुश्किल समय देखा। उनकी अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुईं। उसके बाद एक बार फिर उन्हें सूरज बड़जात्या ने अपनी फिल्म  'हम आपके हैं कौन ' में काम दिया। यह भी एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इसमें उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ काम किया था। 

हर तरह की फिल्में की 

हर तरह की फिल्में की 
via

इसके बाद सलमान का करियर ग्राफ सिर्फ ऊपर गया। उन्होंने इस दौरान कई तरह की फिल्में की। चाहे कॉमेडी हो या रोमांस, सलमान को लोगों ने हर फिल्म में पसंद किया। उन्होंने 'करण अर्जुन','जुड़वाँ' और 'दुल्हन हम ले जाएंगे' जैसी कई बेहतरीन फिल्मों से लोगों का मनोरंजन किया।

देखा मुश्किल दौर 

देखा मुश्किल दौर 
via

सलमान ने साल 2000 में एक बार फिर मुश्किल दौर देखा। उन पर काले हिरण को मारने का आरोप लगा। इससे उनकी निजी जिंदगी में काफी उथल-पुथल मची हुई थी। इसका असर उनकी फिल्मों पर भी दिखाई दिया। 2009 तक उनकी फिल्में कुछ कमाल नहीं दिखा रही थी। फिर 2009 में उन्होंने 'वांटेड' से कमबैक किया। यह भी एक हिट फिल्म है। 

ब्लॉकबस्टर फिल्में 

ब्लॉकबस्टर फिल्में 
via

इसके बाद सलमान ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने एक के बाद एक सभी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी। सलमान ने 'रेडी', 'बॉडीगार्ड', 'दबंग', 'किक', 'बजरंगी भाईजान', 'प्रेम रतन धन पायो', 'सुल्तान' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में लीड एक्टर के तौर पर काम किया।

अब बात करते हैं सलमान की आने वाली फिल्मों के बारे में।

'रेस 3' 

'रेस 3' 
via

सलमान खान जल्द ही एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज के साथ नजर आएंगे। सलमान की फिल्म 'रेस 3' इसी साल ईद पर रिलीज होगी। इसमें उनके साथ बॉबी देओल और डेज़ी शाह भी होंगे। इस फिल्म को कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं।

'भारत'

'भारत'
via

सलमान और प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने फिल्म 'बॉडीगार्ड' में साथ काम किया था। इस बार अतुल फिल्म 'भारत' में सलमान को कास्ट कर रहे हैं। यह फिल्म एक साउथ कोरियाई फिल्म का हिंदी रीमेक होगी। 2019 में इसे रिलीज किया जाएगा। इसे अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट करेंगे।

'किक 2'

'किक 2'
via

सलमान की फिल्म 'किक' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। अब सलमान इसके सीक्वल में भी नजर आएंगे। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला डायरेक्ट करेंगे। यह फिल्म क्रिसमस पर 2019 में रिलीज होगी।

'वांटेड 2'

'वांटेड 2'
via

प्रभु देवा की डायरेक्ट की हुई फिल्म 'वांटेड' सलमान की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। प्रभु एक बार फिर से सलमान को डायरेक्ट करेंगे। उनकी फिल्म 'वांटेड 2' भी साल 2018 में रिलीज होगी।

'डांसिंग डैड'

'डांसिंग डैड'
via

सलमान रेमो डिसूजा की फिल्म 'डांसिंग डैड' में एक 9 साल की लड़की के पिता के रोल में नजर आएंगे। यह एक डांस फिल्म होगी। इसमें आप सलमान को डांस करते हुए देखेंगे। इसमें सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीज भी होंगी। इस फिल्म को भी 2018 में रिलीज करने की प्लानिंग है। इस फिल्म का टाइटल अभी कन्फर्म नहीं है।

'मझधार'

'मझधार'
via

आखिरकार हम सलमान और दीपिका को एक साथ अब एक फिल्म में देख पाएंगे। वैसे तो इस फिल्म का टाइटल अभी कन्फर्म नहीं है। लेकिन यह फिल्म कबीर खान डायरेक्ट करेंगे। यह फिल्म भी 2018 में रिलीज हो सकती है। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी।

'दबंग 3'

'दबंग 3'
via

अब सलमान फिल्म 'दबंग' का तीसरा पार्ट 'दबंग 3' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं है। सलमान के अलावा इसकी स्टार कास्ट भी तय नहीं है।

'पार्टनर 2'

'पार्टनर 2'
via

गोविंदा और सलमान की फिल्म 'पार्टनर' को कोई कैसे भूल सकता है। अब तो इस फिल्म का सीक्वल भी आने वाला है। हालांकि अभी फीमेल लीड की कोई जानकारी नहीं है। लेकिन इस फिल्म को 2019 में रिलीज करने की कोशिश है। इस फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट करेंगे।

'शेर खान'

'शेर खान'

सोहेल खान जल्द ही सलमान के साथ एक एक्शन फिल्म करने वाले हैं। इस फिल्म का टाइटल 'शेर खान' रखा गया है। इस फिल्म को सोहेल खान ही डायरेक्ट करेंगे। अभी इसकी रिलीज डेट नहीं बताई गई है। 

तो ये थी सलमान खान की वो कुछ फिल्में जो आने वाले समय में रिलीज होंगी। 

source 


क्या आप मानते हैं कि फैंस को भी सलमान की फिल्म का इंतजार रहता है?