छोटे परदे की नई 'नागिन' को देखकर आप भूल जाएंगे मौनी रॉय का अंदाज, जानिए 'नागिन 3' की नई स्टार कास्ट

इस शो में नजर आकर मचाई थी धूम। 

छोटे परदे की नई 'नागिन' को देखकर आप भूल जाएंगे मौनी रॉय का अंदाज, जानिए 'नागिन 3' की नई स्टार कास्ट
SPONSORED

जिस तरह बड़े परदे पर कुछ फिल्में इतिहास रच देती हैं। उसी तरह छोटे परदे के कुछ सीरियल्स भी हमेशा के लिए इतिहास के पन्नों पर अमर हो जाते हैं। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला 'नागिन' भी एक ऐसा ही सीरियल है। 

एकता कपूर का यह सुपर नैचुरल शो पहली बार 2015 में टेलीकास्ट हुआ था। शो को दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया और इसने TRP के सारे रिकॉर्ड्स ब्रेक कर दिए। 'नागिन' ने खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय को दर्शकों का फेवरेट बना दिया है। 'नागिन' फैन्स शो से ज्यादा मौनी रॉय के दीवाने हो गए थे। 

'नागिन' का पहला सीजन इतना पॉपुलर हुआ कि जल्द ही इसका दूसरा सीजन भी आ गया। इस सीजन में मौनी रॉय डबल रोल में नजर आई थीं। अब 'नागिन 3' ऑन एयर होने वाला है लेकिन 'नागिन 3' की सबसे खास बात यह है कि इस सीजन में मुख्य किरदार मौनी रॉय नहीं बल्कि एक अन्य एक्ट्रेस निभाएगी। 

कौन है वो एक्ट्रेस? और क्या है 'नागिन 3' की बाकी स्टार कास्ट। आइए जानते हैं। 

'नागिन 3'

RELATED STORIES

'नागिन' फैंस पिछले कुछ महीनों से 'नागिन 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 2 जनवरी 2018 को इसका एक टीज़र सामने आया। जिसे देखने के बाद दर्शकों का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया। 

बदली हुई स्टारकास्ट 

बदली हुई स्टारकास्ट 
via

'नागिन 3' की स्टार कास्ट की बात करें तो इस सीजन में कुछ नए चेहरे नजर आएंगे। 'नागिन 3' में 'नागार्जुन - एक योद्धा' फेम पर्ल वी पुरी मेल लीड के रोल में नजर आएंगे। 

लीड एक्ट्रेस 

लीड एक्ट्रेस 
via

'नागिन 3' में दो लीड एक्ट्रेसेस होंगी। जिनमें से एक हैं 'ये हैं मोहब्बते' फेम अनीता हसनंदानी। सीरियल में अनीता नागिन ही होंगी लेकिन वो नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगी। 

'नागिन 3' की नागिन 

'नागिन 3' की नागिन 
via

'नागिन' के तीसरे सीजन में मौनी रॉय मुख्य भूमिका नहीं निभा रही है। मौनी की जगह एक्ट्रेस सुरभि ज्योति 'नागिन' के लीड रोल में होंगी। 

चलिए अब जानते हैं ज्योति के बारे में कुछ खास बातें। 

जाना-पहचाना नाम 

जाना-पहचाना नाम 
via

सुरभि ज्योति कोई छोटी-मोटी एक्ट्रेस नहीं है। वो ज़ी टीवी के शो 'कुबूल है' में लगातार चार सीजन तक लीड रोल में नजर आ चुकी हैं। 

फिल्मों से शुरूआत 

Loading...

ज्योति ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत रीजनल सिनेमा से की थी। उन्होंने 3 पंजाबी फिल्मों और 2 पंजाबी सीरियल्स में काम किया है। 

हिंदी सीरियल में मिला ब्रेक 

Loading...

2012 में ज्योति ने 'क़ुबूल है' से ज़ोया फारूकी के रूप में छोटे परदे पर कदम रखा। उन्होंने चार साल तक इस शो में मुख्य भूमिका निभाई है। 

कॉमेडी शोज में आईं नजर 

Loading...

ज्योति 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' जैसे कॉमेडी शोज के साथ ही 'खतरों के खिलाड़ी' में भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं। उन्होंने अन्य टीवी शोज में भी छोटी-मोटी भूमिकाएं निभाई हैं।

शो भी किये होस्ट

Loading...

ज्योति ने टीवी शो 'प्यार तूने क्या किया' के 3 सीजन्स भी होस्ट किये हैं। इसके साथ ही उन्होंने कुछ ट्रेवल बेस्ड शोज भी होस्ट किए हैं। 

जीत चुकी हैं कई अवार्ड्स 

Loading...

ज्योति को 'क़ुबूल है' के लिए 4 अवार्ड्स भी मिल चुके हैं। उन्होंने 'बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस' कैटेगरी में 'Zee Gold Award' भी जीता था। 

वेब सीरीज का हिस्सा 

Loading...

2017 में सुरभि ज्योति और वरुण सोबती की एक वेब सीरीज 'तन्हाईयाँ' भी आई थी जो कि हॉट स्टार पर प्रसारित हुई थी। 

पंजाबी कुड़ी 

Loading...

ज्योति की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका जन्म पंजाब के जालंधर में हुआ था। वो बचपन में डिबेट्स में भी भाग लिया करती थीं। ज्योति आर्ट्स में मास्टर डिग्री हासिल कर चुकी हैं। 

इन्हें कर रही हैं डेट

Loading...

खबरों के अनुसार ज्योति, 'क़ुबूल है' के को स्टार वरुण तुर्की को डेट कर रही हैं लेकिन उन्होंने इस बात का खंडन किया था। ज्योति का नाम करण सिंह ग्रोवर और करणवीर बोहरा के साथ भी जुड़ चुका है। 

प्यारी दुल्हनिया

Loading...

सुरभि ज्योति का यह देसी अंदाज भी देख लीजिए। वो दुल्हन के लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। 

कैसी लगी नई नागिन?

Loading...

मौनी रॉय के फैंस 'नागिन 3' में उनके ना होने से हताश हैं मगर सुरभि ज्योति भी एक बेहतरीन एक्ट्रेस है। अब 'नागिन' फैंस उन्हें एक्सेप्ट कर पाते हैं या नहीं, ये शो टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चल पाएगा। 

क्या दर्शक सुरभि ज्योति को नई नागिन के रूप में एक्सेप्ट कर पाएंगे?