सनी लियॉन के बाद एक और पोर्न स्टार ले रही हैं इंडियन फिल्मों में एंट्री, पोस्टर से मचा बवाल 

16 जनवरी को लांच होगा ट्रेलर। 

सनी लियॉन के बाद एक और पोर्न स्टार ले रही हैं इंडियन फिल्मों में एंट्री, पोस्टर से मचा बवाल 
SPONSORED

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर रामगोपाल वर्मा लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते है। भले ही रामू की फिल्मों को ज्यादा कमर्शियल सक्सेस ना मिली हो लेकिन उनकी फिल्में हमेशा ही दर्शकों के लिए कुछ ना कुछ नया लेकर आती हैं। उनकी यही खासियत उन्हें डायरेक्टर्स की भीड़ से अलग खड़ा करती है।  

जी हाँ! हम जानते हैं कि आप यही सोच रहे होंगे कि पोर्न स्टार के बारे में बात करते-करते हम कहाँ राम गोपाल वर्मा की बात करने लगे लेकिन जनाब! बात ही कुछ ऐसी है। दरअसल रामगोपाल वर्मा जल्द ही अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें उनकी हीरोइन कोई बॉलीवुड स्टार नहीं बल्कि एक पोर्न स्टार होगी। 

रामू की इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी हो गया है जिसमें उनकी लीड एक्ट्रेस बड़े ही बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। तो फिर देर किस बात की, आइये जानते हैं पूरा मामला।

रामू की अपकमिंग फिल्म 

रामू की अपकमिंग फिल्म 

रामगोपाल वर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म में बोल्डनेस की जैसे सारी हदें पार कर दी हैं। कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि रामू पोर्न स्टार के साथ एक मूवी बनाने वाले हैं लेकिन अभी तक उन्हें सिर्फ अफवाह ही माना जा रहा था।

RELATED STORIES

पोस्टर हुआ जारी

पोस्टर हुआ जारी
via

हाल ही में रामू ने अपनी इस फिल्म का पोस्टर लांच कर सबको चौंका दिया। इस पोस्टर में एडल्ट स्टार पोज़ देते हुए दिखाई दे रही हैं।

फिल्म का पोस्टर 

जब से रामू ने इस पोस्टर को लांच किया है तब से इंटरनेट पर जैसे हंगामा ही मच गया है। पोस्टर पर लोगों ने कमेंट्स के जरिये अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं। 

मिया मल्कोवा 

मिया मल्कोवा 
via

फिल्म के इस पोस्टर में दिखाई दे रही ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि पोर्न स्टार मिया मल्कोवा हैं। पोस्टर में मिया बेहद ही बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। 

फिल्म का नाम 

फिल्म का नाम 
via

रामू और मिया की इस फिल्म का नाम 'गॉड, सेक्स और ट्रुथ' होगा। अगर इसके कंटेंट की बात की जाए तो जब पोस्टर इतना इरॉटिक है तो फिल्म कितनी इरॉटिक होगी ये तो आप समझ ही सकते हैं।

सेंसेशनल पोस्टर 

सेंसेशनल पोस्टर 
via

अगर बीते समय पर गौर फ़रमाया जाए तो सिने जगत के इतिहास का ये पहला पोस्टर होगा जो इतना ज्यादा सेंसेशनल और बोल्ड है। 

मिया ने खुद किया शेयर 

मिया ने खुद किया शेयर 
via

अपनी इस फिल्म का पोस्टर खुद मिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और पोस्टर के साथ ही उन्होंने फिल्म में काम करने का अपना एक्सपीरियंस भी बताया है। 

मिया ने कहा...

मिया ने कहा...
via

मिया ने कहा कि "भारतीय फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा के साथ मैंने यूरोप में 'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' को शूट किया है। सनी लियॉन के बाद मैं ऐसी एडल्ट स्टार हूँ। जिसने किसी भारतीय फीचर फिल्ममेकर के साथ काम किया है।"    

16 जनवरी को होगा ट्रेलर रिलीज़ 

16 जनवरी को होगा ट्रेलर रिलीज़ 
via

खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म का पहला ट्रेलर 16 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म के पोस्टर ने ही दर्शकों के बीच इतना हाइप क्रिएट कर दिया है कि फैंस को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। 

मिलेगी सक्सेस ?

मिलेगी सक्सेस ?
via

अब देखने वाली बात ये होगी कि रामू की इस इरॉटिक ड्रामा फिल्म को कितनी सक्सेस मिल पाती है। क्या ये उनकी सारी फिल्मों से अलग, हिट फिल्म होगी या उनकी ज्यादातर फिल्मों की तरह फिसड्डी साबित हो जाएगी ये तो वक्त ही बताएगा।
Source 

ऐसी ही दिलचस्प स्टोरीज पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।