राशि के अनुसार जानिए आपके लिए बना है कौन-सा गाना

रोमांटिक लाइफ से जुड़ा है यह गाना। 

राशि के अनुसार जानिए आपके लिए बना है कौन-सा गाना
SPONSORED

म्यूजिक और गाने तो सभी को पसंद होते हैं। हालांकि सबकी अपनी-अपनी पसंद होती है। अचानक से कोई गाना सुनकर लगता है कि अरे ये तो मेरे लिए ही बना है। कभी-कभी आपके दोस्तों को भी लग जाता है कि कोई गाना सिर्फ आपके लिए लिखा गया है। अपने दोस्तों के साथ अब आप इस लिस्ट में अपनी राशि का नाम भी शामिल कर लीजिए। 

ये तो आप जानते हैं कि आपकी राशि के अनुसार आपके स्वभाव और व्यक्तित्व के बारे में कई बातें पता चलती हैं। आपकी राशि आपके प्यार करने के तरीके के बारे में भी बहुत कुछ बताती है। आपके इसी रोमांटिक बिहेवियर के आधार पर पता लगाया जा सकता है कि कौन सा बॉलीवुड सॉन्ग आपके लिए लव एंथम बन सकता है। 

यदि आपको इंतजार था कि कोई आपको कोई गाना डेडिकेट कर दे तो कोई बात नहीं, हम आपका इंतजार खत्म कर देते हैं। हम बताते हैं कि आपके लिए कौन सा गाना बना है।

मेष राशि 

RELATED STORIES

मेष राशि वालों को अधिकतर मामलों में पहली नजर में प्यार हो जाता है और वो उन्हें जादू की तरह लगता है। रोमांस उन्हें ताजगी से भर देता है, इसलिए उनके पर रेस मूवी का 'पहली नजर में ऐसा जादू कर दिया' गाना सूट करता है। 

वृषभ राशि 

इस राशि के जातकों को प्यार में भी सिक्योरिटी चाहिए होती है। जो रिश्ता लंबा ना चले, उस पर ये अपना वक्त बर्बाद करना पसंद नहीं करते हैं। इसी वजह से इनके लिए खाकी मूवी का 'वादा रहा प्यार से प्यार का अब हम ना होंगे जुदा' गाना बना है।

मिथुन राशि 

मिथुन राशि के जातक अपने पार्टनर के लिए खुशनुमा सा-बहकाने वाला माहौल बना देते हैं। इसी वजह से इन पर 'जिस्म' फिल्म का 'चलो तुमको लेकर चले' गाना सूट करता है। 

कर्क राशि 

जब बारिश होती है, तब कर्क राशि के इमोशंस सातवें आसमान पर होते हैं। बारिश का पानी उन्हें रोमांटिक बना देता है। इन्हें अपने पार्टनर से आई कांटेक्ट बनाना भी बहुत भाता है। इस पर तो 'जैकपॉट' का 'कभी जो बादल बरसे' सॉन्ग ही जमता है। 

सिंह राशि 

ये प्यार में डूबे रहते हैं और इसे लेकर बहुत ज्यादा पैशनेट होते हैं। फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का 'सूरज हुआ मद्धम' गाना इनके प्यार करने के अंदाज को जताता है।

कन्या राशि 

कन्या राशि के जातक के साथ ऐसा मामला होता है कि वो अपने पार्टनर के करीब आना चाहते हैं, मगर उनकी तमन्ना अधूरी ही रह जाती है। इसलिए इन्हें 'दिल से' का 'जिया जले' गाना दिया जाता है। 

तुला राशि 

तुला राशि के जातकों को मोहब्बत से मोहब्बत होती है। इन्हें अपनी ही दुनिया में रहना पसंद होता है और ये ख्वाबों की मोहब्बत को सच होते देखना चाहते हैं। आप इस राशि के जातक है तो आपके लिए 'ताल' फिल्म का 'इश्क बिना क्या जीना यारो' सॉन्ग बना है। 

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि के जातक किसी से भी सेक्स के लिए नहीं बल्कि असल में प्यार करते हैं। हां, मगर इनकी एक बात यह होती है कि ये मूड में बहुत जल्दी आ जाते हैं। ऐसे में इन पर तो एवरग्रीन सॉन्ग 'रूप तेरा मस्ताना' ही सूट करता है।

धनु राशि 

इन्हें प्यार में ऐसा कोई व्यक्ति चाहिए होता है, जो इन्हें खुद से बचा सके। ये चाहते हैं इनका पार्टनर इन्हें कम्पलीट करे। इसी वजह से इन पर पर 'ए दिल है मुश्किल' का 'अलीजेह' गाना सूट करता है।

मकर राशि 

जिनकी मकर राशि होती है वो प्यार से डरते हैं, क्योकि ये गलत रिश्ते में नहीं पड़ना चाहते हैं। मगर इनकी रूह तो गहरी मोहब्बत चाहती है। इन्हें 'तलाश' के 'जी ले जरा' गाने की जरूरत है।

कुंभ राशि 

वैसे तो इन्हें प्यार से कोई मतलब नहीं होता है। लेकिन जब ये प्यार में पड़ जाते हैं इनकी दुनिया ही बदल जाती है। आप ही बताइए इनके लिए 'कल हो ना हो' के 'कुछ तो हुआ है' से बेहतर गाना कौन सा होगा?

मीन राशि 

मीन राशि वालों को एकदम टिपिकल वाला प्यार होता है, ये बिल्कुल दीवाने हो जाते हैं। ये बड़े ही इमोशनल होते हैं। इनके लिए 'ए दिल है मुश्किल' के 'चन्ना मेरेया' से बेहतर कोई गाना हो ही नहीं सकता है। 

आप देख लीजिये आपके लिए कौन सा गाना बना है और इसे आज ही अपनी प्ले लिस्ट में शमिल कर लीजिए।

क्या आपने कभी अपने किसी दोस्त में ऐसी कोई बात नोटिस की है?