वैलेंटाइन वीक में इस शख्स के साथ जुड़ रहा है आलिया भट्ट का नाम, फैंस भी सुनकर होंगे हैरान

फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखता है यह शख्स।

वैलेंटाइन वीक में इस शख्स के साथ जुड़ रहा है आलिया भट्ट का नाम, फैंस भी सुनकर होंगे हैरान
SPONSORED

वैलेंटाइन वीक चल रहा है। हवाओं में प्यार का नशा है। हर किसी पर प्यार की खुमारी छाई हुई है। बॉलीवुड सितारे भी इसी तरंग में हैं। तभी तो सामान्य लोगों के साथ-साथ सितारों के नाम भी कुछ नए नामों के साथ जुड़े नजर आ रहे हैं। अब हमारी चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट को ही लीजिए। उनका नाम भी इन दिनों एक नए शख्स के साथ जोड़ा जा रहा है। 

हालांकि यह बात और है कि इससे रणबीर कपूर कुछ खुश नहीं हैं। वैसे आलिया का नाम पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जोड़ा जाता रहा है। रणबीर तो अभी-अभी चर्चा में आए। मगर अब खबर है कि आलिया तो इस बार वैलेंटाइन किसी और के साथ मनाने वाली हैं। 

फिलहाल इस मामले पर आलिया ने कुछ नहीं कहा है। पूरा मामला जानने के लिए आप पढ़िए यह स्टोरी। इसी बहाने आपको भी आपके फेवरेट सितारों से जुड़ी कुछ मजेदार बातें जानने को मिल जाएगी।

बॉलीवुड क्यूटी आलिया भट्ट 

बॉलीवुड क्यूटी आलिया भट्ट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट उन एक्ट्रेस में शामिल हैं जिन्होंने अपनी हॉटनेस से नहीं बल्कि अपनी क्यूटनेस से लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

RELATED STORIES

लव अफेयर्स की चर्चा 

लव अफेयर्स की चर्चा 
via

वैसे तो आलिया अपने लुक्स और बेहतरीन एक्टिंग के लिए सुर्खियों में रहती ही हैं लेकिन इसके अलावा अगर वो किसी वजह से चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं तो वो उनके लव अफेयर्स हैं। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अफेयर 

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अफेयर 
via

आलिया ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी। इस फिल्म में उनके को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा थे। कहा जाता है कि इन दोनों की नजदीकियां इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही शुरू हो गई थी। हालांकि कुछ सालों बाद इनके ब्रेकअप की खबरों ने भी जोर पकड़ा था। 

आलिया ने थामा रणबीर का साथ 

आलिया ने थामा रणबीर का साथ 
via

सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि आलिया भट्ट की नजदीकियां रणबीर कपूर के साथ बढ़ रही है। दूसरी ओर इनका एक साथ एक फिल्म में काम करना भी इसकी एक वजह बताया जाने लगा था। 

करण जौहर की फिल्म 

करण जौहर की फिल्म 
via

दरअसल आलिया और रणबीर की जोड़ी करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ रोमांस करती नजर आने वाली है। इस वजह से आलिया और रणबीर को लेकर ऐसी अफवाहें उड़ाई जा रही है। हालांकि सिद्धार्थ और रणबीर के बाद आलिया की लाइफ में एक नए शख्स की एंट्री हुई है।

केविन मित्तल 

केविन मित्तल 
via

जी हाँ! अगर आप ये सोच रहे थे कि आलिया का ये नया दोस्त बॉलीवुड से है तो आप बिल्कुल गलत हैं। दरअसल आलिया के इस नए दोस्त का नाम है केविन मित्तल।  

सुनील मित्तल के बेटे 

सुनील मित्तल के बेटे 
via

असल में ऐसा कहा जा रहा है कि इन दिनों आलिया भारत के अरबपति बिजनेसमैन सुनील मित्तल के बेटे केविन मित्तल को डेट कर रही हैं। वो मोस्ट पॉपुलर एप 'हाईक' के फाउंडर भी हैं।  

ऐसे हुई मुलाकात 

ऐसे हुई मुलाकात 
via

आलिया और केविन की पहली मुलाकात अक्टूबर 2017 में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों की मुलाकातें बढ़ी और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि दोनों की ओर से इस बात पर कोई बयान नहीं आया है। 

आने वाली फिल्में 

आने वाली फिल्में 
via

अगर आलिया के करियर और उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह दिखाई देंगे।  

अमिताभ-रणबीर के साथ 

अमिताभ-रणबीर के साथ 
via

इसके अलावा वो अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ 'बह्रमास्त्र' में दिखाई देंगी। इसे बॉलीवुड के यंगेस्ट डायरेक्टर अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। 

Source
अन्य स्टोरीज पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।   

क्या आप मानते हैं कि फिल्म जगत में सितारों का नाम एक-दूसरे के साथ जुड़ना सामान्य बात है?