'ससुराल सिमर का' की लीड एक्ट्रेस कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू, ऑफ स्क्रीन ऐसा है अंदाज

शेयर किया फिल्म का पोस्टर। 

'ससुराल सिमर का' की लीड एक्ट्रेस कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू, ऑफ स्क्रीन ऐसा है अंदाज
SPONSORED

'ससुराल सिमर का' 2011 में पहली बार टेलीकास्ट हुआ था। अब तक इस शो के कई सीजन आ चुके हैं। अब तो दर्शक भी इसकी बहुत ज्यादा आलोचना करने लगे हैं। मगर शुरुआती सीजन में कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। कुछ ही समय में 'ससुराल सिमर का' बहुत ज्यादा पॉपुलर हो गया था। खासतौर से लीड रोल में नजर आई दीपिका कक्कड़ (सिमर) और अविका गौर (रोली) को बहुत ज्यादा फेम मिला था। दोनों बहनों सिमर और रोली का प्यार दर्शकों के दिलों को छू गया था। 

हालांकि अब तो दीपिका शो का हिस्सा नहीं है। यदि आप पुरानी सिमर को मिस करने लगे थे तो बता दें कि दीपिका एक बड़ी फिल्म के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर रही है। हाल ही में दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर की है। कौन सी है यह फिल्म और दीपिका किन एक्टर्स के साथ कर रही हैं काम?

यह जानने के लिए आपको पढ़ना होगी यह स्टोरी।

2017 में छोड़ा शो 

2017 में छोड़ा शो 

दीपिका ने जनवरी 2017 में शो छोड़ने की घोषणा करके फैंस को बड़ा झटका दिया था। दीपिका ने बताया था कि वो अपनी पर्सनल लाइफ पर फोकस करने के लिए शो छोड़ रही थी।

RELATED STORIES

ऑफ स्क्रीन लुक 

ऑफ स्क्रीन लुक 
via

परदे पर साड़ी में नजर आने वाली दीपिका रियल लाइफ में वेस्टर्न ऑउटफिट भी बहुत अच्छे से कैरी करती हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

बॉलीवुड डेब्यू 

Loading...

दीपिका, दिग्गज निर्देशक जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' से बड़े परदे पर कदम रख रही हैं। यह फिल्म युद्ध पर आधारित है। दत्ता 'बॉर्डर', एल.ओ.सी कारगिल' और 'रिफ्यूजी' जैसी बेहतरीन वॉर बेस्ड फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं। 

रिश्तों की कहानी 

रिश्तों की कहानी 
via

एक इंटरव्यू में दत्ता ने बताया था,"यह फिल्म सैनिकों के रिश्ते जो वो पीछे छोड़ आते हैं और इसके उनके परिवार पर असर के बारे में हैं। बॉर्डर, पार्टनर्स से प्यार के बारे में थी। मगर इस फिल्म में भाई-बहन और माता-पिता के रिश्ते पर फोकस किया जाएगा। साथ ही सैनिकों की दोस्ती को भी दिखाया जाएगा।"

दीपिका के साथ फिल्म में होंगे यह सितारे। 

ये एक्ट्रेसेस होंगी साथ 

ये एक्ट्रेसेस होंगी साथ 
via

फिल्म में दीपिका के अलावा ईशा गुप्ता और मोनिका गिल भी लीडिंग लेडीज होंगी। ईशा की जोड़ी अर्जुन रामपाल तो मोनिका की हर्षवर्धन राणे के साथ बनेगी। दीपिका के रोल के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं है।

बहुत खुश हैं दीपिका 

बहुत खुश हैं दीपिका 
via

दीपिका ने अपने पोस्ट में खुशी जाहिर करते हुए लिखा है कि, "पहली ही फिल्म में जेपी दत्ता के साथ काम करने से बेहतर क्या होगा। 'पलटन' में काम करना बड़े ही सम्मान की बात है।"

मना रही हैं वैलेंटाइन वीक 

Loading...

फिलहाल दीपिका अपने 'ससुराल सिमर का' को-स्टार और बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम के साथ वैलेंटाइन वीक सेलिब्रेट कर रही हैं। चॉकलेट डे पर दीपिका ने शोएब के लिए केक भी बनाया था। 

गजब की बॉन्डिंग 

Loading...

दीपिका का इंस्टाग्राम शोएब के साथ उनकी रोमांटिक तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है। दोनों अक्सर ही साथ में क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं।  

ऐसे हुआ था प्यार 

Loading...

दरअसल शोएब 2013 में ही 'ससुराल सिमर का' छोड़ चुके थे। शोएब के शो छोड़ने के बाद दीपिका को अहसास हुआ कि वो उनसे बहुत प्यार करती हैं। इसके बाद से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

कर चुकी थीं शादी 

कर चुकी थीं शादी 
via

बता दें कि दीपिका ने पॉयलेट रौनक मेहता से शादी की थी। तीन साल बाद 2015 में इनका तलाक हो गया था।

सुनहरा मौका 

Loading...

वर्तमान में दीपिका कॉमेडी शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में नजर आ रही हैं। इतनी बड़ी फिल्म में रोल मिलना वाकई बड़ी बात है। फैंस को फिल्म और दीपिका से बहुत ज्यादा उम्मीदें रहेंगी। 

दीपिका के फैन हैं तो इस स्टोरी को शेयर करें। मेरी अन्य स्टोरीज यहां पढ़ सकते हैं।

क्या आप मानते हैं कि टीवी एक्ट्रेसेस फिल्मों में कम ही सफल हो पाती हैं?