जानिए छोटे परदे के विलन्स की अनकही प्रेम कहानियां, किसी को जिम में तो किसी को सेट पर हुआ था प्यार

'बालिका वधू' की दादी सा का 9 साल चला था अफेयर।

जानिए छोटे परदे के विलन्स की अनकही प्रेम कहानियां, किसी को जिम में तो किसी को सेट पर हुआ था प्यार
SPONSORED

खीर, एक मीठी डिश है मगर फिर भी उसमें चुटकी भर नमक मिलाया जाता है, जो उसका स्वाद बढ़ाता है। किसी भी कहानी में विलन्स बिलकुल उस चुटकी भर नमक की तरह ही होते हैं जो उसे बेहतर बनाते हैं। कई बार तो विलन्स अपना किरदार इतनी अच्छी तरह निभाते हैं कि वो मुख्य किरदारों पर भी भारी पड़ जाते हैं।

आमतौर पर लीडिंग एक्टर्स और एक्ट्रेसेस की पर्सनल लाइफ के बारे में ही हमें पढ़ने और सुनने को मिलता है। चलिए आज ऐसी एक्ट्रेसेस की पर्सनल लाइफ के बारे में जानते हैं जिनके द्वारा निभाए गए ग्रे कैरेक्टर्स आज भी हमारे दिमाग में ताजा हैं। इन एक्ट्रेसेस की अपनी अनटोल्ड लव स्टोरीज हैं। महीना भी प्यार का है। तो फिर देर किस बात की है। आइए शुरुआत करते हैं 'कहीं किसी रोज' की कामोला से।

सुधा चंद्रन

सुधा चंद्रन

'कहीं किसी रोज' की कामोला की लव स्टोरी काफी फिल्मी है। उन्हें असोसिएट डायरेक्टर रवि दांग से पहली नजर में प्यार हो गया था। घर वालों ने उनका विरोध किया मगर प्यार के आगे कब किसकी चली है। दोनों ने सबके खिलाफ जाकर एक-दूसरे को अपना हमसफर बनाया। 

RELATED STORIES

मेघना मालिक 

मेघना मालिक 

अगर टीवी की सबसे खतरनाक विलन्स की लिस्ट बनाई जाए तो 'ना आना इस देश लाढ़ो' की अम्मा जी का नाम लिस्ट में काफी ऊपर रहेगा। अम्मा जी का किरदार निभाने वाली मेघना मालिक ने एक्टर डायरेक्टर रिज्जु बजाज से शादी की थी मगर दोनों का रिश्ता ज्यादा वक्त तक चल नहीं पाया और 2011 में दोनों का तलाक हो गया। 

सुरेखा सीकरी

सुरेखा सीकरी

'बालिका वधू' में दादी सा का किरदार एक ऐसा किरदार है जिससे हर दर्शक नफरत करता है। इस किरदार को निभाने वाली सुरेखा की 1985 में फिल्म 'तमस' के सेट पर हेमंत रेगे से मुलाकात हुई थी। दोनों का अफेयर करीब नौ साल तक चला जिसके बाद 1994 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे।

अनीता राज

अनीता राज
via

जी टीवी पर प्रसारित होने वाले 'एक था राजा एक थी रानी' में 'वैम्प' राजमाता का किरदार निभाने वाली अनीता राज 80 के दशक में बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री हुआ करती थीं। उन्होंने 1986 में लाखों लोगों के दिल तोड़ते हुए सुनील हिंगोरानी से शादी कर ली थी। 

कृतिका देसाई

कृतिका देसाई

कृतिका देसाई ने कई टीवी सीरियल्स में नेगेटिव कैरेक्टर्स निभाए हैं जिनमें 'मेरे आँगन में' में निभाया गया अम्माजी का किरदार सबसे सराहनीय था। कृतिका ने 'शोले' में गब्बर का किरदार निभाने वाले अमजद खान के छोटे भाई इम्तियाज से शादी की है। 

मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी
via

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' 90's के सबसे लोकप्रिय सीरियल्स में से एक था। शो में मंदिरा के किरदार से दर्शक सबसे ज्यादा नफरत किया करते थे। मंदिरा का किरदार निभाने वाली मंदिरा ने डायरेक्टर राज कौशल से शादी की है। उनका एक बेटा भी है जिसका नाम वीर है। 

श्वेता केसवानी

श्वेता केसवानी
via

'देश में निकला होगा चाँद' में अनु का किरदार निभाने वाली श्वेता ने 2008 में Alex O'Nell से शादी की थी मगर श्वेता और Alex का रिश्ता चार साल ही चल पाया और उनका तलाक हो गया। इसके बाद श्वेता, Ken Andino को दिल दे बैठीं और उन्होंने केन से 2012 में शादी की है। 

शिखा सिंह 

शिखा सिंह 
via

'कुमकुम भाग्य' में आलिया का किरदार निभाने वाली शिखा असल जिंदगी में अपने ऑनस्क्रीन किरदार से काफी अलग हैं। उन्होंने चार साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अपने बॉयफ्रेंड करण शाह से शादी की है। पेशे से पायलट करण से शिखा की पहली मुलाकात जिम में हुई थी।

अंकिता हसनंदनी

अंकिता हसनंदनी
via

'ये है मोहब्बते' में शगुन का कैरेक्टर निभाने वाली अंकिता अब 'नागिन-2' में भी नेगेटिव कैरेक्टर निभाने जा रही हैं। अंकिता और रोहित की मुलाकात एक पब में हुई थी। 

'2-स्टेट्स' वाली लव स्टोरी

'2-स्टेट्स' वाली लव स्टोरी

रोहित, अंकिता से मिलते ही उन्हें अपना दिल दे बैठे थे मगर उन्हें अंकिता का दिल जीतने में कुछ महीने लग गए थे। साल 2013 में धर्म से सिंधी अंकिता और तेलुगू रोहित एक-दूसरे के हो गए। 

अगर आपको टीवी की 'वैम्प्स' की ये लव स्टोरीज पसंद आईं तो इन्हें अपने करीबियों के साथ शेयर करना ना भूलें। 

मेरे और आर्टिकल्स पढ़ने के लिए, यहाँ क्लिक करें। 

क्या आप और भी किसी सितारे की प्रेम कहानी जानना चाहते हैं?