बांग्लादेश के नागिन डांस से पहले, ये खिलाड़ी भी मैदान पर डांस से लगा चुके हैं आग

मजेदार है खिलाड़ियों का ये अंदाज। 

बांग्लादेश के नागिन डांस से पहले, ये खिलाड़ी भी मैदान पर डांस से लगा चुके हैं आग
SPONSORED

कुछ हरकतें इंसान बस कर जाता है। उसे इस बात की भनक भी नहीं होती कि उसके द्वारा की गई छोटी सी हरकत इतनी वायरल हो जाएगी। जैसे कि पाकिस्तान की एक आंटी को गवर्नमेंट से दिक्कत हुई। फिर उन्होंने एक दिन अपनी भड़ास निकाली और वे पूरी दुनिया के लिए 'गोरमिंट ऑन्टी' बन गई। अनंत अम्बानी पहली बार स्पीच देने गए। उनकी स्पीच तो नार्मल थी मगर मीम्स के जरिये लोगों ने उन्हें क्या से क्या बना डाला। प्रिया प्रकाश ने भौंहें उचकाईं और देश ने उन्हें नेशनल क्रश बना डाला। इसी तरह 'निदाहास ट्रॉफी' के सेमीफाइनल मैच में श्रीलंका को हराने के बाद बांग्लादेश की टीम ने नागिन डांस किया तो दुनिया ने उन्हें सांप बना डाला। फिर इंडिया ने बांग्लादेश को हराया तो सोशल मीडिया ने दिनेश कार्तिक को सपेरा बना डाला।

खैर, इस पूरी सीरीज में दिनेश कार्तिक की मैच विनिंग पारी के बाद जो घटना सबसे ज्यादा पॉपुलर हुई है, वो है बांग्लादेश की टीम का नागिन डांस। मगर ये पहली दफा नहीं है, जब खिलाड़ियों द्वारा मैदान पर डांस किया गया। इससे पहले भी कई खिलाड़ी मैदान पर मजेदार डांस कर चुके हैं। 

तो पेश हैं क्रिकेट के ऐसे ही कुछ मजेदार मोमेंट्स। 

बांग्लादेश का नागिन डांस

RELATED STORIES

बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनका नागिन डांस उन्हें सोशल मीडिया पर इतना जलील करवाएगा।

सुनील गावस्कर का नागिन डांस

जब दिनेश कार्तिक ने भारत की हार को जीत में बदल दिया तो कॉमेंट्री बॉक्स में कॉमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर ने भी नागिन डांस करना शुरू कर दिया। 

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा को आपने मैदान पर चौके छक्के जड़ते हुए तो कई बार देखा होगा अब उनका ये अंदाज भी देख लीजिये। ऐसे मौके कम ही देखने को मिलते हैं। 

अहमद शहजाद

पाकिस्तान के बल्लेबाज अहमद, PSL के एक मैच के दौरान ग्राउंड पर इस तरह थिरकते हुए नजर आए थे। उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ था। 

क्रिस गेल 

क्रिस गेल एक बार नहीं बल्कि कई मौकों पर गंगनम स्टाइल में डांस करते हुए नजर आए हैं। आईपीएल में भी उनका ये अंदाज अक्सर देखने को मिलता है।

हरभजन सिंह

क्रिस गेल एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अकेले ही मैच को जिताने का दम रखते हैं। उनके आउट होने के बाद ख़ुशी होना तो लाजमी है। इसी ख़ुशी में भज्जी पाजी ने भी उन्हीं की स्टाइल में डांस करना शुरू कर दिया था। 

महेंद्र सिंह धोनी

2011 वर्ल्ड कप में एक मैच में जीत के बाद 'कैप्टन कूल' महेंद्र सिंह धोनी भी इस अंदाज में नाचते हुए नजर आए थे। धोनी का ये अवतार काफी मजेदार था। 

विराट कोहली

टीम इंडिया के एक मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद अनिल कपूर अपने स्टाइल में डांस कर रहे थे। जब विराट कोहली की नजर उन पर पड़ी तो वे भी खुद को नहीं रोक पाए और अनिल के अंदाज में डांस करने लगे। फिर क्या था पूरा स्टेडियम हूटिंग से गूँज उठा।

CSK का लुंगी डांस

आईपीएल 2018 में वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स, आईपीएल की सबसे मजबूत टीम्स में एक रही है। जीत के बाद उनका सेलिब्रेशन का अंदाज भी हटकर है। 

वेस्टइंडीज

2016 में T-20 वर्ल्डकप जीतने के बाद वेस्टइंडीज की टीम ने ग्राउंड पर कुछ इस तरह डांस किया था। उन्होंने पूरे ग्राउंड को अपना स्टेज बना लिया था। अगर आपको खिलाड़ियों का ये अंदाज पसंद आया तो इसे अपने करीबियों के साथ शेयर करना ना भूलें। 

मेरे और आर्टिकल्स पढ़ने के लिए, यहाँ क्लिक कर करें। 

क्या आपको भी ऐसे ही किसी मैच का कोई वाकया याद है?