...तो अब भारत में भी बिकिनी पहने नजर आएंगी एयरहोस्टेस

वियतनाम की है यह एयरलाइन।

...तो अब भारत में भी बिकिनी पहने नजर आएंगी एयरहोस्टेस
SPONSORED

दुनिया में घूमने-फिरने के शौक़ीन लोगों की कोई कमी नहीं है। खासतौर पर अगर भारतीयों की बात की जाए तो हम तो मौज-मस्ती को तैयार ही रहते हैं। चाहे गोवा ट्रिप हो या फिर विदेश यात्रा, हम इंडियंस को तो बाहर जाने का बहाना चाहिए और हम निकल पड़ते हैं। 

हमारी इन यात्राओं को अच्छा बनाने के लिए कई नामी एयरलाइन्स हमें कई तरह की सुख-सुविधाएं देती हैं जो हमारे सफर को आसान बना देते हैं। उस पर खूबसूरत एयरहोस्टेस हमेशा हमारी सेवा को तैयार रहती है। 

अगर हम आपसे कहें कि फ्लाइट में चढ़ते ही खूबसूरत एयरहोस्टेस बिकिनी में आपका स्वागत करेंगी तो क्या आप यकीन कर पाएंगे? मगर असल में ऐसा होने वाला है। 

जी हाँ! खबरें आ रही हैं कि वियतनाम की 'बिकिनी एयरलाइन' जल्द ही अपनी सेवाएं भारत में भी शुरू करने जा रही है, जिसमें एयरलाइन में फ्लाइट अटेंडेंट बिकिनी में नजर आएंगी। पूरा मामला जानने के लिए पढ़िए यह स्टोरी।

वियतनाम एयरलाइन 

वियतनाम एयरलाइन 

वियतनाम की 'बिकिनी एयरलाइन' के नाम से मशहूर इस एयरलाइन का असली नाम 'वियतजेट एयरलाइन' है। फिलहाल ये केवल वियतनाम में ही अपनी सेवाएं उपलब्ध करवाती है। 

RELATED STORIES

बिकिनी एयरलाइन 

बिकिनी एयरलाइन 
via

इस एयरलाइन में खूबसूरत फ्लाइट अटेंडेंट बिकिनी में पैसेंजर्स का स्वागत करती हैं। इस वजह से ये आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं। अब कहा जा रहा है कि ये बिकिनी एयरलाइन भारत में भी अपनी सेवाएं शुरू करने जा रही है।

नई दिल्ली से भरेगी उड़ान 

नई दिल्ली से भरेगी उड़ान 
via

'वियतजेट एयरलाइन' नामक इस कंपनी ने एेलान किया है कि जल्द ही उनकी फ्लाइट्स भारत की नई दिल्ली से वियतनाम के Chi Minh city के लिए उड़ान भरेगी।

जुलाई से शुरू होगी सेवा 

जुलाई से शुरू होगी सेवा 
via

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिकिनी एयरलाइन की फ्लाइट्स इसी साल जुलाई या अगस्त से भारत में भी शुरू हो सकती है। इसके अलावा हर हफ्ते ये फ्लाइट्स केवल चार उड़ाने भरेंगी।

एयरलाइन की मालिक है महिला 

एयरलाइन की मालिक है महिला 
via

इस एयरलाइन की मालिक 'न्गूयेन थि फुओंग थाओ' नाम की महिला है। अपनी बिकिनी एयरहोस्टेस वाले आइडिया की वजह से वह विश्व की बिलेनियर महिला बन चुकी है।

फोटो खींचने की आजादी 

फोटो खींचने की आजादी 
via

इस एयरलाइन की सबसे खास बात ये है कि कंपनी ने अपने पैसेंजर्स को एयर होस्टेस की फोटोज खींचने की पूरी आजादी दी हुई है। लेकिन कोई भी उन्हें छू नहीं सकता।

करना पड़ता है विरोध का सामना 

करना पड़ता है विरोध का सामना 
via

अपनी इस मार्केटिंग स्ट्रेटेजी की वजह से इस एयरलाइन की मालिक को कई बार लोगों की आलोचना का सामना भी करना पड़ा। इसके अलावा ये एयरलाइन कई विवादों में भी पड़ चुकी है। 

इन्होंने चुना ड्रेस कोड 

इन्होंने चुना ड्रेस कोड 
via

फ्लाइट में एयर होस्टेस जो बिकिनी पहनती है। उस बिकिनी का ड्रेस कोड इस एयरलाइन की मालिक 'न्गुयेन थि फुगाओ थाओ' ने खुद चुना है।

6 महीने करना पड़ता है इंतजार 

6 महीने करना पड़ता है इंतजार 
via

वियतनाम की इस फ्लाइट में सफर करने के लिए लोगों को लंबी वेटिंग से गुजरना पड़ता है। कई बार तो 6 महीने से ज्यादा इंतजार करना पड़ता है और तो और नार्मल फ्लाइट्स की तुलना में इसके टिकट काफी महंगे होते हैं।

भारत में क्या होगा हाल?

भारत में क्या होगा हाल?
via

अब देखने वाली बात ये होगी कि भारत में लॉन्चिंग के बाद इस एयरलाइन को लेकर लोगों के बीच कैसी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलती है। अगर आपको ये स्टोरी पसंद आई हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

क्या आप मानते हैं कि भारत में ऐसी एयरलाइन शुरू होने से माहौल खराब होगा?