'खुल्लम-खुल्ला प्यार' गाने में अपने जलवे बिखेरने वाली इस आइटम गर्ल का बदल चुका है लुक

सर्जरी के बाद बिगड़ गया था चेहरा। 

'खुल्लम-खुल्ला प्यार' गाने में अपने जलवे बिखेरने वाली इस आइटम गर्ल का बदल चुका है लुक
SPONSORED

वो दिन बीत गए जब फिल्म में कोई आइटम डांस आता था तो घर के बड़े जानबूझकर कुछ देर के लिए चैनल बदल देते थे। ताकि बच्चे उस आइटम सॉन्ग को देखकर बिगड़ ना जाए। बच्चे बेचारे हमेशा यही सोचते रह जाते हैं कि उसमें जरूर कुछ बहुत गंदा (अश्लील) रहा होगा इसलिए बड़ों ने ऐसा कर दिया।

पहले के समय में जब ऐसे गानों को अश्लील और भद्दा कहा जाता था। तब उस आइटम सॉन्ग में डांस करना किसी चुनौती से कम नहीं होता था। तब आइटम गर्ल्स के भी खासे जलवे होते थे।  

2002 में रिलीज हुई फिल्म 'रोड' का गाना 'खुल्लम खुल्ला प्यार करे' उस दौर के सुपरहिट आइटम सॉन्ग में से एक था। इसमें डांस करने वाली आइटम गर्ल को लोगों ने खूब पसंद किया। तो चलिए आज हम उसी आइटम गर्ल के बारे में बताते हैं कि इतने सालों बाद उनके लुक में क्या खास बदलाव आए हैं।

आप देर मत कीजिए। तुरंत पढ़िए यह स्टोरी।     

'खुल्लम खुल्ला प्यार करे' 

'खुल्लम खुल्ला प्यार करे' 

इस गाने में नजर आई ये आइटम गर्ल बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा है। कोएना ने बतौर आइटम गर्ल अपने फिल्मी करियर की शुरुआत इसी गाने से की थी। 

RELATED STORIES

इरोटिक सॉन्ग 

इरोटिक सॉन्ग 

'रोड' का ये गाना उस समय में मोस्ट इरोटिक आइटम सॉन्ग्स में से एक था। इसके बाद कोएना मित्रा को कई गानों के ऑफर आने लगे थे।  

संजय दत्त के साथ रोमांस 

संजय दत्त के साथ रोमांस 

'खुल्लम खुल्ला...' के अलावा कोएना ने कई फिल्मों में अपने आइटम नंबर का जलवा दिखाया है। संजय दत्त अभिनीत फिल्म 'मुसाफिर' का गाना 'साकी-साकी' में संजय और कोएना के बीच के रोमांस को काफी पसंद किया गया था।     

प्लास्टिक सर्जरी से बिगड़ा लुक 

प्लास्टिक सर्जरी से बिगड़ा लुक 

लेकिन इसके बावजूद उन्हें बॉलीवुड में उतना काम नहीं मिल पा रहा था। उन्होंने अपने चेहरे को शेप में लाने के लिए सर्जरी करवाई लेकिन उस सर्जरी का फायदा कम और नुकसान ज्यादा हुआ। 

अब दिखने लगी हैं ऐसी 

अब दिखने लगी हैं ऐसी 

प्लास्टिक सर्जरी में कोएना ने अपने नाक और होंठों की सर्जरी करवाई थी। इसके बाद उनके लुक में काफी बदलाव आ गया है। इस वजह से उनका करियर भी दांव पर लग गया था।

फिल्मों में लेने से कतराने लगे 

फिल्मों में लेने से कतराने लगे 

एक वक़्त ऐसा भी था जब कोएना फिल्मों में एक्टिंग के अलावा आइटम डांस की भी मास्टर मानी जाती थी। लेकिन सर्जरी के बाद डायरेक्टर-प्रोड्यूसर उन्हें फिल्म में लेने से कतराने लगे।

डॉक्टर्स ने दिया जवाब 

डॉक्टर्स ने दिया जवाब 

एक इंटरव्यू के दौरान कोएना ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनकी बिगड़ी हुई सर्जरी को लेकर डॉक्टर ने भी जवाब दे दिया था। लेकिन कोएना ने हिम्मत नहीं हारी और उस बिगड़े चेहरे के साथ ही बाहर जाना शुरू किया। 

चर्चा का विषय 

चर्चा का विषय 

इसके अलावा कोएना उस वक्त भी सुर्खियों में आई थी, जब उन्होंने अनजान शख्स के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करवाया था।

इमेज सोर्स

वन नाइट स्टैंड 

वन नाइट स्टैंड 

दरअसल एक अनजान शख्स ने कोएना को 7 दिन में 40 से 50 बार कॉल किए थे और वो उनसे पैसे देकर एक रात साथ में रुकने जैसी गलत बातें करता था। इस वजह से परेशान होकर कोएना ने पुलिस में शिकायत दर्ज की थी।

कुछ फिल्मों में आ चुकी है नजर 

कुछ फिल्मों में आ चुकी है नजर 

कोएना ने अब तक बॉलीवुड में 'मुसाफिर', 'अपना सपना मनी मनी', 'हे बेबी', 'डार्क रोमांस' जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो बांग्ला फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं। आखिरी बार उन्हें 2015 में एक बांग्ला फिल्म में देखा गया था।

यह स्टोरी अपने दोस्तों के साथ भी शेयर कीजिएगा।    

क्या आप मानते हैं कि कोएना मित्रा एक बार फिर बड़े परदे पर नज़र आ सकती हैं?