तलाक के बाद इस खूबसूरत सिंगर के साथ इश्क़ फरमा रहे हैं रघु राम, देखिये तस्वीरें

‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ जैसी कुछ फिल्‍मों के गानों में दे चुकी हैं आवाज। 

तलाक के बाद इस खूबसूरत सिंगर के साथ इश्क़ फरमा रहे हैं रघु राम, देखिये तस्वीरें
SPONSORED

एक बंदा है जो सबसे पहले टीवी पर रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' के ऑडिशन में नजर आया था। वहां उसने ठीक ठाक गाना गाया मगर जजेस को पसंद नहीं आया। उन्होंने उसका थोड़ा सा मजाक उड़ा दिया तो वो उनसे भिड़ गया। आम कंटेस्टेंट के हिसाब से उसका एटीट्यूड देखने लायक था। उसके कुछ वक्त बाद वही बंदा MTV पर 'रोडीज' नाम का रियलिटी शो लेकर आया। उसका शो युवाओं के बीच इतना पॉपुलर हुआ कि वो उसका हिस्सा बनने के लिए किसी भी हद तक गुजरने को तैयार थे। 

शो में उसका वही एटीट्यूड वाला और गुस्सैल अवतार नजर आया। गुस्सा आने पर वो शो के कंटेस्टेंट्स को गाली देकर भी निकाल देता था। उसे देखकर ऐसा लगता था कि ये इंसान कभी किसी से ठीक से बात ही नहीं करता होगा।

जी हां, आप बिलकुल सही समझ रहे हैं। हम बात कर रहे हैं रघु राम की। रघु को आपने गुस्से में तो कई बार देखा होगा मगर इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका रोमांटिक मिजाज देखने को मिल रहा है। वे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इश्क फरमा रहे हैं। तो देर किस बात की आइये जानते हैं पूरा मामला।

इस तरह हुए पहली बीवी से अलग

Loading...

RELATED STORIES

रघु साल 2006 में एक्ट्रेस, सिंगर और होस्ट सुगंधा गर्ग के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। जब सुगंधा के साथ उनका तलाक हुआ तो उनका अलग होने का अंदाज भी काफी निराला था। 

अब ये हैं रघु की हमसफर

Loading...

सुगंधा के बाद रघु की जिंदगी में Natalie Di Luccio की एंट्री हो चुकी है। रघु Natalie के साथ कितने ज्यादा खुश हैं आप तस्वीर का कैप्शन पढ़कर समझ सकते हैं। 

इस तरह सेलिब्रेट की सालगिरह

Loading...

रघु, Natalie के साथ अपनी पहली सालगिरह मना रहे हैं। अपने प्यार का इजहार करते हुए Natalie ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर की है। 

अफेयर के हो रहे थे चर्चे

Loading...

रघु और Natalie के अफेयर के चर्चे काफी दिनों से हो रहे थे मगर अब रघु और Natalie ने अपनी पोस्ट के जरिये दुनिया से कह दिया है कि 'खुल्ल्म खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों'।

2016 में हुई थी मुलाकात

Loading...

रघु की Natalie से मुलाकात साल 2016 में 'आंखों ही आंखों में' गाने के दौरान हुई थी। जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और बाद में प्यार। 

इनके साथ रह चुकी हैं रिलेशनशिप में 

Loading...

ख़बरों के अनुसार Natalie 'तनु वेड्स मनु' फेम एजाज खान को भी डेट कर चुकी हैं। मगर दोनों का रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चल पाया था। 

मशहूर सिंगर हैं Natalie

Loading...

Natalie बॉलीवुड की मशहूर सिंगर्स में से एक हैं। उन्होंने 'इंग्‍ल‍िश विंग्‍ल‍िश', 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' और 'चेन्‍नई एक्‍सप्रेस' जैसी कई फिल्‍मों के गानों में अपनी आवाज दी है। 

कैनेडा से हैं Natalie

Loading...

Natalie का परिवार मूल रूप से Ontario, Canada से है। उन्होंने 2010 में YouTube पर हिंदी गाना 'तू जाने ना' गाना रिलीज किया था जो काफी पॉपुलर हुआ था। 

वायरल वीडियो के बाद आईं इनकी नजर में

Loading...

Natalie का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें भारत में 'बिग बॉस' समेत कई रियलिटी शोज ऑफर हुए। साथ ही साथ वे दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर ए.आर. रहमान की नजर में आ गईं और उनके साथ परफॉर्म करने लगीं। 

अमित त्रिवेदी के साथ भी किया परफॉर्म

Loading...

इसके बाद उन्होंने अमित त्रिवेदी के साथ 'कोक स्टूडियो सीजन-2 में परफॉर्म किया। फिल्मों में बतौर प्लेबैक सिंगर उन्हें ब्रेक 'बैंड बाजा बारात' में सलीम-सुलेमान ने दिया था। फिल्म में उन्होंने 'आधा इश्क़' गाने में अपनी आवाज दी है।

टीवी पर भी आ चुकी हैं नजर 

Loading...

Natalie फॉक्‍स लाइफ इंडिया' के शो 'लाइफ में एक बार' के चौथे सीजन में भी नजर आ चुकी हैं। इस सीरीज की शूटिंग हांगकांग में हुई थी।

गाने में देखिए लव बर्ड्स की केमिस्ट्री

हाल ही में रघु और Natalie ने एक म्यूजिक वीडियो 'आँखों ही आँखों' में लॉन्च किया है, जिसमें दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है। 

अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने करीबियों के साथ शेयर करना ना भूलें। 

मेरे और आर्टिकल्स पढ़ने के लिए, यहाँ क्लिक करें। 

क्या आप मानते हैं कि रघु राम के फैंस यह बात जानकर चौंक जाएंगे?