कर्ज के बोझ तले दबे राजपाल यादव, जा सकते हैं सलाखों के पीछे

कोर्ट ने ठहराया दोषी। 

कर्ज के बोझ तले दबे राजपाल यादव, जा सकते हैं सलाखों के पीछे
SPONSORED

आज कल ऐसा लग रहा है जैसे पूरे देश की साढ़े साती की दशा शुरू हो गई हो। कहीं रेप हो रहे हैं, कहीं गोलियां चल रही हैं, कहीं दंगे हो रहे हैं, कहीं कर्फ्यू लगा है, कहीं आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं तो कहीं सेलेब्रिटीज दोषी पाए जा रहे हैं। सलमान खान के हिरण मामले में दोषी पाए जाने के बाद अब राजपाल यादव भी कर्ज लेने और उसे ना चुका पाने के मामले में दोषी करार दिए गए हैं।

फिल्म 'दिल क्या करे' से वॉचमैन के छोटे से किरदार से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले राजपाल, एक वक्त लोगों के चहेते कॉमेडियन बन गए थे। मगर धीरे-धीरे उन्हें रोल्स मिलने कम हो गए और अब उनके इतने बुरे दिन आ गए हैं कि उनकी जेल जाने की नौबत आ गई है।

क्या है पूरा मामला, आइये जानते हैं।

2010 में लिया था कर्ज

2010 में लिया था कर्ज

साल 2010 में राजपाल ने डायरेक्शन में हाथ आजमाने के लिए 'अता पता लापता' नाम की फिल्म बनाई थी। फिल्म के लिए उन्होंने 5 करोड़ रुपए का कर्ज लिया था। 

RELATED STORIES

फिल्म नहीं दिखा पाई कमाल

फिल्म नहीं दिखा पाई कमाल
via

राजपाल की फिल्म में उनके अलावा दारा सिंह, असरानी और विक्रम गोखले जैसे एक्टर्स भी नजर आए थे फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह आकर गिरी और अपनी लागत भी नहीं वसूल पाई। 

इस कम्पनी ने कराई शिकायत

इस कम्पनी ने कराई शिकायत
via

राजपाल पर कुछ दिन पहले लक्ष्मी नगर की कंपनी मुरली प्रॉजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने चैक बाऊंस से जुड़ी सात शिकायतें दर्ज कराई थीं। 

अदालत थी नाराज

अदालत थी नाराज
via

अदालत ने राजपाल को इस मामले में कई समन भेजे थे लेकिन वो कोर्ट में नहीं पहुंचे। इसके अलावा उनके वकील ने कोर्ट में गलत हलफनामा भी दिया जिसकी वजह से अदालत उनसे काफी नाराज थी। 

हिरासत में भी जा चुके हैं 

हिरासत में भी जा चुके हैं 
via

इस मामले को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट ने साल 2013 में राजपाल को 10 दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेज था। 

हो सकती है सजा

हो सकती है सजा
via

शिकायतकर्ता के वकील एस. के. शर्मा के अनुसार राजपाल की सजा का ऐलान अब 23 अप्रैल को होगा। जिसमें उन्हें जेल भी हो सकती है। 

मेरे और आर्टिकल्स पढ़ने के लिए, यहाँ क्लिक करें।

इस मामले में राजपाल जेल जाएंगे या नहीं?