इन 10 हसीनाओं ने लगाया है IPL में ग्लैमर का तड़का

इनकी तस्वीरें आपको लुभाएंगी।

इन 10 हसीनाओं ने लगाया है IPL में ग्लैमर का तड़का
SPONSORED

हमारे देश में IPL का इंतजार हर आयुवर्ग के व्यक्ति को रहता है। इनमें बच्चे, बूढ़े और जवान सभी शामिल होते हैं। तभी तो क्रिकेट भारत में एक खेल नहीं बल्कि एक धर्म माना जाता है। बात अगर आईपीएल की हो रही हो तो फिर कहना ही क्या। यह फार्मेट तो लड़कियों और महिलाओं में भी लोकप्रिय है। 

यहां मनोरंजन के कई अंदाज खेलप्रेमियों को लुभाने के लिए मौजूद होते हैं। इन्हीं में से एक है आईपीएल की महिला एंकर्स। इनके बूते इस खेल में ग्लैमर का तड़का लग जाता है। पहले सीज़न से लेकर 11वें सीज़न तक में कई एंकर्स इस खेल का हिस्सा बन चुके हैं। 

कुछ का संबंध सीधे खेल से था तो कुछ मॉडलिंग और फिल्म जगत से इस खेल में आईं। कुल मिलाकर इन सभी ने खेल के रोमांच को हर दम बढ़ाया ही है। बहरहाल आज हम आपके लिए लेकर आए हैं फीमेल एंकर्स से जुड़ी कुछ बातें। आप भी देखिए और दोस्तों को भी बताइए।

अर्चना विजय

Loading...

RELATED STORIES

मॉडलिंग की दुनिया मे सफलता हासिल करने के बाद अर्चना ने कई टीवी शो में एंकर की भूमिका निभाई है। अर्चना ने वर्ष 2011 से 2015 तक लगातार IPL में होस्टिंग की थी।

मंदिरा बेदी

Loading...

मंदिरा बेदी एक सफल एंकर, बॉलीवुड अभिनेत्री, फैशन डिजाइनर, मॉडल और टेलीविजन प्रेजेंटर के रूप में जानी जाती हैं। मंदिरा ने 2009 के IPL सीजन में होस्टिंग करके बहुत तारीफें पाई थी। इससे पहले वे 2003 और 2007 में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप और 2004 और 2007 में चैंपियंस ट्रॉफी की होस्टिंग भी कर चुकी थी।

रोशेल राव

Loading...

रोशेल पेशे से एक मॉडल और एंकर हैं। रोशेल ने वर्ष 2012 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता था। इसके बाद उन्होंने वर्ष 2015 और 2016 में IPL में होस्ट की भूमिका निभाई थी।

शिबानी डांडेकर

Loading...

पुणे में जन्मी शिबानी खेलों में काफी रूचि रखती हैं, खासतौर पर क्रिकेट में। उन्होंने 2011 से 2015 तक IPL में होस्टिंग करके लोगों का दिल जीत लिया था।

करिश्मा कोटक

Loading...

लंदन के जन्मी भारतीय मूल की करिश्मा एक मॉडल हैं। वे 2006 में किंगफिशर कैलेंडर में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने वर्ष 2013 में IPL की होस्टिंग की थी।

ईसा गुहा

Loading...

ईसा गुहा एक पूर्व क्रिकेटर हैं। वे इंग्लैंड टीम का हिस्सा थीं जिन्होंने 2009 में महिला विश्व कप जीता था। ईसा 2012 के IPL सीजन क्रिकेट विशेषज्ञ के तौर पर नजर आई थीं।

पल्लवी शारदा

Loading...

ऑस्ट्रेलिया में जन्मी पल्लवी एक एक्ट्रेस और एंकर हैं। उन्होंने मार्च 2010 में मिस इंडिया ऑस्ट्रेलिया का खिताब जीता था। इसके बाद वे वर्ष 2016 में IPL की होस्ट के रूप में नजर आई थीं।

मयंती लैंगर

Loading...

मयंती लैंगर भारतीय खेल प्रसारण के सबसे प्रसिद्ध चेहरे में से एक हैं। वे भारत के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी है। मयंती ने IPL के कई सीजन के साथ-साथ 2010 में फीफा विश्व कप, 2011 में क्रिकेट विश्व कप, 2014 में इंडियन सुपरलीग और 2015 में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप जैसी कई बड़ी प्रतियोगिताओं में होस्टिंग की है।

शोनाली नागरानी

Loading...

2003 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीत चुकी शोनाली नागरानी क्रिकेट की कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताएं होस्ट कर चुकी थीं। इसके अलावा वे 2011 में IPL की होस्ट रही थी।

लेखा वाशिंगटन

Loading...

लेखा IPL की पहली महिला एंकर थीं। लेखा दक्षिण भारत की प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं और एंकरिंग के अलावा वे कई टीवी शो में बतौर वीजे भी काम कर चुकी हैं। आपको पसंद आई हो यह स्टोरी तो दोस्तों के साथ भी शेयर कीजिएगा।

क्या आप मानते हैं कि आईपीएल में ग्लैमर का भी अपना एक स्थान है?